जब पापा सैफ अली खान के लुक को देखकर तैमूर अली खान ने किया ये कमेंट, कहा- सरदार जी-सरदार जी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि फिल्म तानाजी में उनके किरदार को देखकर छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का रिएक्शन कैसा था।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जब पापा सैफ अली खान के लुक को देखकर तैमूर अली खान ने किया ये कमेंट, कहा- सरदार जी-सरदार जी

आजकल जितने फेमस बॉलीवुड स्टार्स हैं उससे कही ज्यादा फेमस स्टार किड्स हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार को फॉलो करते हैं, लेकिन साथ में स्टार्स किड्स को भी फॉलो करना नहीं भूलते। यही नहीं अब तो पैपराजी भी स्टार्स किड्स की तस्वीरें क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि अब स्टार्स किड्स अपने माता-पिता की तरह काफी फेमस हो गए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सबसे ऊपर हैं। तैमूर आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। वो अपने क्यूट अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर जरुर खींचते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फोलोइंग काफी जबरदस्त है।

वहीं, एक बार फिर तैमूर अली खान ने सबकी अटेंशन अपनी ओर खींच ली है। हाउस ऑफ पटौदी (House Of Pataudi) की ओर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। इस वीडियो में सैफ अपनी दाढ़ी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के लिए कटवा रहे हैं। वीडियो में सैफ बता रहे हैं कि उन्हें बड़ी दाढ़ी और लंबे बाल रखना बेहद पसंद हैं। यही नहीं, जब सैफ से पूछा गया कि आपके इस नए अवतार को देखकर तैमूर क्या कहेंगे तो इस पर सैफ एक क्यूट जवाब देते हैं। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से परेशान हुए ईशान खट्टर, घर में एंट्री करने के लिए करते हैं ये काम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अपनी बात का जारी रखते हुए उन्होंने बताया कि तैमूर जब मुझे ऐसे देखता है तो वह मुझे सरदारजी सरदार जी कहता है। इतना ही नहीं इसी वीडियो में सैफ ने बताया कि वह अपनी दाड़ी से काफी अटैच्ड हैं। बता दें कि फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) में सैफ अली खान उदयभान राठौर (Udaybhan Singh Rathod) का किरदार निभा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी अंकिता कुंवर संग कुछ यूं रोमांटिक हुए पूर्व सुपरमॉडल मिलिंद सोमन, इस तरह जाहिर किया अपना प्यार)

इसके अलावा सैफ और भी कई सवालों के जवाब देते नजर आए। उनसे पूछा गया था कि आपने पिछली बार शेव कब किया था। इस पर सैफ हंसते हुए बताते हैं कि मुझे याद नहीं कि मैंने पिछली बार शेव कब किया था क्योंकि मुझे बड़ी दाढ़ी और लंबे बाल रखना पसंद है। सैफ ने इस दौरान ये भी बताया कि वो फिल्म में किसका किरदार निभा रहे हैं। सैफ ने आगे कहा कि मैं एक ऐसे योद्धा की भूमिका निभा रहा हूं, जोकि भारतीय इतिहास में एक फेमस किरदार है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते को लेकर कहा ये, बातों ही बातों में किया खुलासा )

मालूम हो, फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में एक्टर अजय तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं, जबकि काजोल सावित्री बाई मालुसरे के रोल में हैं। वहीं, शरद केलकर छत्रपति शिवाजी की भूमिका अदा कर रहे हैं। ये फिल्म 10 जनवरी यानि कि कल रिलीज होने वाली है। ऐसे में इसकी सीधी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक' से होने वाली है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.