तनीषा मुखर्जी ने अपनी गुपचुप शादी की अफवाहों पर की बात, 'बिछिया' पहनने की बताई वजह

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की गुपचुप शादी की अफवाहें चर्चा में थीं और अब खुद अभिनेत्री ने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसकी सच्चाई।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

तनीषा मुखर्जी ने अपनी गुपचुप शादी की अफवाहों पर की बात, 'बिछिया' पहनने की बताई वजह

फिल्म ‘नील ‘एन’ निक्की’ फेम एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) एक फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता शोमू मुखर्जी एक फेमस डायरेक्टर थे और उनकी मां तनुजा एक दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी हैं। यही नहीं, उनकी बहन काजोल भी 90 के दशक की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस रही हैं। तनीषा मुखर्जी कई रियलिटी शोज और कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 39 साल की एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन कुछ समय पहले उनकी एक फोटो से कयास लगाया जाने लगा था कि, अभिनेत्री ने गुपचुप शादी कर ली है। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है।

Tanishaa Mukerji With Sister Kajol And Mother Tanuja

दरअसल, 3 जनवरी 2021 को तनीषा मुखर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह समुद्री तट को एंजॉय करती नजर आ रही थीं। हालांकि, इनमें से एक तस्वीर में उन्हें ‘बिछिया’ (शादीशुदा महिलाओं द्वारा पहने जाने वाली पैर की उंगलियों की अंगूठी) पहने देखा गया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि, उन्होंने शादी कर ली है।

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने बताया- 'यश दासगुप्ता के साथ उनका रिश्ता टूटने के कगार पर था', बताई स्टोरी)

Tanishaa Mukerji

Tanishaa Mukerji

तनीषा मुखर्जी को इन अफवाहों के बारे में कुछ नहीं पता था, क्योंकि वह एक नो-नेटवर्क एरिया में वेकेशन मना रही थीं। लेकिन, इस बारे में पता चलते ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अटकलों को खत्म कर दिया है। उन्होंने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में अपनी शादी की अफवाहों और ‘बिछिया’ पहनने पर कहा, “मुझे पैर की अंगुली के छल्ले पहनना पसंद है और मुझे लगा कि, यह अच्छा लग रहा है। इसलिए, मैंने एक तस्वीर ली और इसे पोस्ट किया। इसमें और कुछ नहीं है। क्या मुझे लोगों के सामने अपने फैशन सेंस को सही ठहराने की ज़रूरत है?”

Tanishaa Mukerji

अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए पूर्व ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट ने शादी की इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा, “बिल्कुल, हर कोई इस बारे में सोचता है। मेरे सपनों की शादी तब तक संभव नहीं है, जब तक मुझे मेरे सपनों का आदमी नहीं मिल जाता है। मैं अभी सभी के दिल नहीं तोड़ रही हूं। अगर मैं शादी के बंधन में बंधूंगी, तो दुनिया को बता दूंगी। मैं शांत व्यक्ति नहीं हूं। यह (शादी) धूमधाम से होगी।”

Tanishaa Mukerji

तनीषा मुखर्जी ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि, वह सिंगल रहकर काफी ज्यादा खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “पूरी दुनिया जानती है कि, मैं सिंगल हूं। इसे अस्पष्ट रखने की कोई आवश्यकता नहीं है और मैं सिंगल रहकर खुश हूं।”

Tanishaa Mukerji

(ये भी पढ़ें- एक्टर एमी विर्क ने हिमांशी खुराना संग कथित शादी पर तोड़ी चुप्पी, इंगेजमेंट फोटो की बताई सच्चाई)

तनीषा मुखर्जी मां बनना चाहती हैं। भले ही उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं। ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में उन्होंने इसका अनुभव भी शेयर किया था और कहा था, “मेरे पास बेबी नहीं था और ये सारी चीजें मेरे दिमाग में घूम रही थीं। मुझे आखिरकार एक गाइडेंस मिली और मैंने 39 की एज में अपने एग्स फ्रीज करवा लिए। लेकिन इस पूरे प्रोसेस की वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया था। वो आपके अंदर काफी सारा प्रोजेस्ट्रोन (हॉर्मोन) डालते हैं और ये आपका शरीर काफी फुला देता है। मुझे प्रेग्नेंट महिलाओं से प्यार है, वो अपने बेबी ग्लो के साथ अपने सबसे ब्यूटीफुल फेज में होती हैं। मैं इसको लेकर खुश हूं।”

Tanishaa Mukerji

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने कैजुअल आउटिंग के लिए पहनी 40,000 रुपए की टी-शर्ट, देखें तस्वीरें)

फिलहाल, तनीषा मुखर्जी ने बिछिया भले ही फैशन के लिए पहना हो, लेकिन उनके फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेकरार हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.