काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप कर ली है शादी! 'बिछिया' पहनने पर अफवाहों को मिली हवा

हाल ही में, एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह 'बिछिया' पहने नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप कर ली है शादी! 'बिछिया' पहनने पर अफवाहों को मिली हवा

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherjee), बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री तनुजा और डायरेक्टर शोमू मुखर्जी की बेटी हैं। उनकी बहन काजोल हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। तनीषा ने भी अपनी बहन की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने की कोशिश की थी। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘Sssshhh’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने 19 साल के लंबे करियर में उन्होंने ‘नील एन निक्की’, ‘सरकार राज’ और रियलिटी शोज ‘बिग बॉस 7’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ में नजर आ चुकी हैं।

Tanishaa Mukherjee

बात करें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की तो, भले ही उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर उदय चोपड़ा और अरमान कोहली तक कई लोगों के साथ उनके डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हैं। फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं, ऐसे में उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने उनकी शादी की अफवाहों को जोर दे दिया है।

(ये भी पढ़ें- राजकुमार ने रिसेप्शन पर पत्रलेखा के लिए गाया था ‘मायेरी’ गाना, एक्टर ने अनदेखा वीडियो किया शेयर)

Tanishaa Mukherjee

दरअसल, 3 जनवरी 2022 को तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। तस्वीरों में तनीषा पाउडर-ब्लू क्रोकेट प्लंजिंग नेकलाइन टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, समुद्र तट पर सनबेड पर लेटते हुए उन्होंने अपने पैरों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बिछिया (शादीशुदा महिलाओं द्वारा पहने जाने वाली पैर की उंगलियों की अंगूठी ) पहने नजर आईं।

Tanishaa Mukherjee Wearing Toe Rings

Tanishaa Mukherjee

Tanishaa Mukherjee

Tanishaa Mukherjee

हिंदू संस्कृति में बिछिया शादीशुदा महिलाओं के लिए सुहाग की निशानी होती है। ऐसे में सिंगल होने का दावा करने वालीं तनीषा के पैरों में मौजूद इन बिछिया को देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप शादीशुदा हैं? एक अन्य ने लिखा, 'क्या आपने शादी की है? @tanishaamukerji आपने बिछिया क्यों पहनी है?”

(ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर मार्च 2022 में करेंगे शादी! वेडिंग ड्रेस और वेन्यू हुआ फाइनल)

‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में तनीषा ने बताया था कि, उन्होंने अपने गर्भाशय के अंडे 39 की उम्र में ही फ्रीज करवा लिए थे। उन्होंने कहा था, “मेरे पास बेबी नहीं था और ये सारी चीजें मेरे दिमाग में घूम रही थीं। मुझे आखिरकार एक गाइडेंस मिली और मैंने 39 की एज में अपने अंडे फ्रीज करवा लिए। लेकिन इस पूरे प्रोसेस की वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया था। वो आपके अंदर काफी सारा प्रोजेस्ट्रोन (हॉर्मोन) डालते हैं और ये आपका शरीर काफी फुला देता है। आप गोल-मटोल हो जाते हो और ग्लो करने लगते हैं। मुझे प्रेग्नेंट महिलाओं से प्यार है, वो अपने बेबी ग्लो के साथ अपने सबसे ब्यूटीफुल फेज में होती हैं। मैं अपने अंडे फ्रीज करवाने के बारे में सोचकर काफी खुश थी।”

Tanishaa Mukherjee

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भांजी इनाया के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा- 'मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं')

फिलहाल, तनीषा मुखर्जी ने शादी की है या नहीं, ये तो वह खुद ही बता सकती हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.