तनुश्री दत्ता ने किए सनसनीखेज खुलासे, #MeToo के आरोपों के बाद कई बार की गई थी मारने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, तनुश्री दत्ता ने खुलासा किया है कि कैसे उन्हें दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ #MeToo के आरोप लगाने के बाद जान से मारने की कोशिश की गई है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

तनुश्री दत्ता ने किए सनसनीखेज खुलासे, #MeToo के आरोपों के बाद कई बार की गई थी मारने की कोशिश

लोकप्रिय अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें मारने के लिए कई प्रयास किए गए थे। अभिनेत्री ने अपने हालिया साक्षात्कार में बताया कि एक्टर नाना पाटेकर पर #MeToo मूवमेंट के दौरान आरोप लगाने बाद उन्हें कई बार मारने की कोशिश की गई थी।

tanushree dutta

तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके करीबी दोस्तों पर उंगली उठाई है। अभिनेत्री के अनुसार, फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने उन्हें कथित तौर पर परेशान किया था।

tanushree dutta

हालांकि, #MeToo मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस द्वारा किए गए दावों में सबूत की कमी थी, लेकिन वह मीडिया में अपनी शिकायत को लेकर काफी मुखर रही हैं। एक बार 'जूम टीवी' के साथ पुराने साक्षात्कार में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के बारे में कई खुलासे किए थे और कहा था, "नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। वह हमेशा महिलाओं के प्रति असभ्य और अपमानजनक रहे हैं। हर कोई जानता है कि उनका महिलाओं पर हमला करने का इतिहास रहा है और यह इस इंडस्ट्री में ये एक अनकहा सच है।"

tanushree

अब बात करते हैं एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू की। दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद उन्हें मिली जान से मारने की धमकी के बारे में खुलासा किया है। अभिनेत्री ने स्वीकार किया है कि बॉलीवुड माफिया के बारे में बात करने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें मारने के कई प्रयास किए थे।

tanushree dutta

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी ने दिखाया बेटे अयांश का पूरा चेहरा, परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर)

आगे तनुश्री ने साझा किया कि जब वह उज्जैन की यात्रा कर रही थीं, तो उनकी गाड़ी के ब्रेक के साथ छेड़छाड़ की गई थी। गाड़ी के ब्रेक फेल कर और उन्हें मारने की कोशिश की गई थी। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह उस दौरान दुर्घटना की शिकार भी हो गई थीं।

tanushree

इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने यह भी कहा कि उन्होंने घर में एक नौकरानी लगाई थी, जो उनके पानी में कुछ मिला रही थी। हालांकि, शुरू में उन्हें किसी बात का शक नहीं हुआ, लेकिन जब वह बीमार पड़ गईं, तो उन्हें समझ आया कि ये उन्हें जान से मारने की कोशिश है।

tanushri

कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर आने वाले महीनों या वर्षों में उनकी हत्या हो जाती है, तो नाना पाटेकर इसके जिम्मेदार होंगे, जिन्हें गिरफ्तार करने की आवश्यकता है।

tanushree

(ये भी पढ़ें : दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य के 35वें बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीर, लव नोट लिखकर किया विश)

फिलहाल, तनुश्री दत्ता द्वारा किए गए इन सनसनीखेज खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.