अफवाहों के बीच तारा सुतरिया-आदर जैन ने किया अपने प्यार का इजहार, पोस्ट के जरिए लिखी दिल की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया (Tara Sutaria) और कपूर खान के लाडले आदर जैन (Aadar Jain) के अफेयर की खबरों ने तो काफी समय से जोर पकड़ा हुआ था लेकिन हाल ही में दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

अफवाहों के बीच तारा सुतरिया-आदर जैन ने किया अपने प्यार का इजहार, पोस्ट के जरिए लिखी दिल की बात

बॉलीवुड की हवा में मानों इस समय प्यार का रस घुला है तभी तो एक के बाद एक स्टार्स इस लिस्ट में शामिल हो रहे हैं। एक तरफ तो रॉकस्टार (Ranbir Kapoor) अपनी सैफीना (Alia Bhatt) के लिए न जाने क्या-क्या कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी दुनिया की फिक्र को छोड़ कहीं दूर अपने प्यार का आशियाना बनाने में लगे हैं। तो वहीं हम कार्तिक आर्यन-सारा अली खान और अनन्या पांडे के लव ट्रायंगल को कैसे भूल सकते हैं जिनके नए-नए प्यार के चर्चे इस समय हर किसी की जुबान पर चढ़े हुए हैं। वहीं अब हमें लगता है कि सबको प्यार में डूबे हुए देख बॉलीवुड की हसीना को भी थोड़ी जलन होने लगी तभी तो इस दीवानी ने खुलेआम अपने प्यार का इज़हार कर दिया। अरे! अब आप भी सोच में पड़ गए...ये क्या बात हुई हम आपको उलझाने नहीं बल्कि समझाने आए हैं। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि तारा सुतरिया (Tara Sutaria) हैं, जो कपूर और जैन परिवार के लाडले आदर जैन (Aadar Jain) पर अपना दिल हार गई हैं। 

हाल ही में, तारा सुतरिया ने आदर जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा था कि उन्हें आदर के साथ बाहर जाना और समय बिताना काफी पसंद है। आदर उनके लिए स्पेशल वन में से एक हैं। हमें दोनों को खाने से बहुत प्यार है इसीलिए हम अक्सर बाहर खाना खाने जाते रहते हैं। तारा सुतरिया ने ये भी बताया था कि उनकी और आदर की मुलाकात दिवाली के मौके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों को काफी बार एक साथ देखा जाने लगा। इतना ही नहीं दोनों के रिश्ते के चर्चे की भनक लोगों को मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन के मौके और फिर अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में एक साथ जाने के बाद हुई थी। (ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

रविवार को इंडिया में आइरिश बैंड U2 के हुए पहले कॉन्सर्ट में तमाम बॉलिवुड हस्तियां शामिल हुईं थी। इस कॉन्सर्ट में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण से लकेर सचिन तेंदुलकर तक कई सेलेब्स शामिल हुए। वहीं आदर जैन भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बने थे, जहां से उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें उन्होंने तारा सुतरिया का जिक्र भी किया है। 

आदर ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "जब मैं तुम्हारे साथ हूं ... @ तारासुतारिया। तारा ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा,  मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। ख़ैर, ये बात तो पूरी तरह साफ़ हो गई हैं कि दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स यू2 बैंड के बड़े फैन्स हैं और इसी वजह से ज्यादा से ज्यादा सेलेब्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने पहुंचे थे। (ये भी पढ़ें: Taimur Ali Khan Birthday: बेहद खास होगा इस बार तैमूर का बर्थडे, इस जगह करेंगे सेलिब्रेट)

वहीं आपको बता दें कि शनिवार की रात अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रोका सेरेमनी से तारा सुतारिया और आदर जैन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आदर तारा का रोका सेरेमनी में गले लगाकर स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तारा सुतारिया इस रोका सेरमनी में गोल्डन बॉर्डर वाली ऑफ वाइट रंग की साड़ी पहने हुए नजर आई थी वहीं आदर सफेद कुर्ता और पजामा पहन काफी स्मार्ट लग रहे थे। 

आपको बता दें कि तारा सुतारिया और आदर जैन के अफेयर की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में है। तारा सुतारिया और आदर जैन जब पहली बार मिले तब से ही बी-टाउन के नए बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बन गए थे। खैर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। इसके बाद दोनों को कई मौके पर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए भी स्पॉट किया जाने लगा। (ये भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल के घर गूंजी नन्हीं किलकारियां, पत्नी अंकिता ने दिया बेटी को जन्म)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया हाल ही में फिल्म मरजावां में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था। इसके अलावा वह तड़प फिल्म में नजर आएंगी। आदर जैन ने साल 2017 में फिल्म कैदी बैंड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.