तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने कुछ भी नहीं छुपाया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चचेरे भाई आदर जैन (Aadar Jain) से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में तारा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने कुछ भी नहीं छुपाया'

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फेमस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। काफी समय से चर्चाओं का बाजार इस बात को लेकर गर्म है कि तारा और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चचेरे भाई आदर जैन (Aadar Jain) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ कहा नहीं है। वहीं, अब हाल ही में तारा ने आदर के साथ रिलेशन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

दरअसल, पिकंविला के साथ इंटरव्यू में तारा ने आदर जैन के साथ रिलेशन के सवाल पर कहा कि, ''मेरा मानना है कि अगर आप किसी भी इंसान के साथ रिश्ते में हैं, तो यह बात पूरी तरह से साफ है कि वो रिश्ता बहुत पवित्र और पर्सनल है। हमारे लाइन में काफी कम चीजें ऐसी होती हैं जो निजी होती हैं या फिर किसी की कल्पना पर छोड़ दी जाती हैं, इसलिए समझती हूं कि कई लोग अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और लोगों के साथ शेयर करना पसंद नहीं करते हैं।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने बताया कोरोना काल में कैसे खेल रही है बेटी मेहर, तस्वीर शेयर कर दिखाई झलक)

''मेरा मानना है कि अगर यदि कोई चीज अद्भुत, जादुई और सुंदर है तो उसे छिपाना नहीं चाहिए। मैंने कुछ भी नहीं छुपाया लेकिन समझती हूं कि क्यों अधिकतर लोग इसे खुद तक सीमित रखना चाहते हैं। मैं वास्तव में एक निजी व्यक्ति भी हूं। मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की है, इसलिए लोग वही सोचेंगे जो वे सोचना चाहते हैं।''

तारा सुतारिया ने आदर जैन को खास अंदाज में किया था बर्थडे विश

पिछले महीने तारा ने 6 अगस्त 2020 को आदर के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। शेयर की गई फोटो में दोनों व्हाइट ट्रेडिसन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। जहां तारा को साड़ी में देखा जा सकता है, तो वहीं आदर सफेद कुर्ते में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इसके साथ ही तारा ने अंग्रेजी काव्य की एक मशहूर पंक्ति लिखी थी, "हमेशा तुम्हारी हूं। हमेशा मेरे हो। ये प्यार हम दोनों का है। मेरे फेवरेट शख्स आदर जैन को जन्मदिन की बधाई।" (ये भी पढ़ें: मीरा कपूर ने शेयर की अपनी दादी संग ये खास तस्वीर, बताया- दादी ने सुनाई उनके बच्चों को कहानी)

फोटो पर लिखे कैप्शन का रिप्लाई खुद आदर जैन ने भी दिया था। उन्होंने लिखा था,"आई लव यू।" 

वैसे, तारा और आदर को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। कपूर खानदान के लिए जब भी कोई खास मौके होते हैं, तो वहां तारा नजर आती हैं। इसके पहले रक्षाबंधन त्यौहार के दौरान कपूर घराने में लंच का आयोजन किया गया था। जहां फैमिली फोटो में तारा भी नजर आई थीं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे पर शिबानी दांडेकर का पलटवार, लिखा- 'जितनी नफरत तुम्हारे अंदर भरी है, उतनी...')

कौन हैं आदर जैन?

आदर जैन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं और इस नाते वो रणबीर के चचेरे भाई हैं। बात आदर के वर्कफ्रंट की करें तो साल 2017 में फिल्म 'क़ैदी बैंड' में बतौर लीड एक्टर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल नहीं मचा पाई थी। इससे पहले वो रणबीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुके हैं। वहीं, तारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। 

फिलहाल, एक्ट्रेस के इस बयान को फैंस दोनों के रिलेशन की पुष्टि के तौर पर देख रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.