तेजस्वी प्रकाश ब्रेकअप पोस्ट शेयर करने पर हुईं ट्रोल, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टा हैंडल से ब्रेकअप पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर कुछ यूजर्स भड़क गए और कुछ ने उन्हें सपोर्ट किया। आइए आपको दिखाते हैं वह पोस्ट।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

तेजस्वी प्रकाश ब्रेकअप पोस्ट शेयर करने पर हुईं ट्रोल, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। फैंस इस जोड़ी को 'तेजरन' बुलाते हैं। ये दोनों ही किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप पोस्ट शेयर की है, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

tejasvi

तेजस्वी प्रकाश का इंस्टाग्राम अकाउंट यूं तो उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक तस्वीरों के साथ भरा हुआ है, जिस पर 'तेजरन' के फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट पोस्ट ने तहलका मचा दिया है।

tejasvi

(ये भी पढ़ें- महीप कपूर ने दिखाई सोनम कपूर के बेटे वायु के कमरे की झलक, मंकी टॉयज से सजा दिखा रूम)

दरअसल, 21 सितंबर 2022 को तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एनिमल प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और डांस के पोज में दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक फनी कैप्शन भी लिखा, जिस पर अब बवाल हो गया है। उन्होंने लिखा, ''मेरा ब्रेअकप हो गया, क्योंकि मैंने डांस किया।'' हालांकि, सच में उनका करण से ब्रेकअप नहीं हुआ है। ये एक फनी पोस्ट है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का एक हिस्सा उनके इस पोस्ट को पसंद कर रहा है, तो कुछ नापसंद।

teja

एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस पर नाराजगी दिखाते हुए लिखा, "सिर्फ पैसे के लिए सस्ते सेलेब्स अपने प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं..उनके प्रशंसक बेहतर के हकदार हैं।"

दूसरे ने लिखा, "बिल्कुल दोनों क्रिंज लग रहे हैं। कुछ दिन पहले रिंग के साथ पोज देते हुए और आज यह।"

वहीं, कुछ लोगों ने तेजस्वी को सपोर्ट भी किया और लिखा, "भाई उनके फैंस जानते हैं कि यह प्रचार है। वह हमारी भावनाओं के साथ नहीं खेल रही हैं, तो फिर तुम्हें समस्या क्यों हो रही है?"

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने पोर्न मामले में गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच नहीं पता, तो मुंह बंद रखो')

फिलहाल, तेजस्वी की लेटेस्ट पोस्ट पर आपको क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.