करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप को लेकर भाई प्रतीक ने कहा- 'उनकी जोड़ी मुझे पसंद है'

'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट तेजस्वी के भाई प्रतीक ने अपनी बहन और करण कुंद्रा की जोड़ी को लेकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप को लेकर भाई प्रतीक ने कहा- 'उनकी जोड़ी मुझे पसंद है'

'बिग बॉस 15' के घर में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। दर्शक, इन दोनों के बीच के प्यार और तकरार को एन्जॉय कर रहे हैं। शो में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी दोनों ने अपनी केमिस्ट्री और शो में पनपते रोमांस के बारे में खुलकर बात की थी। तेजस्वी और करण ने इस बात पर भी सहमति जताई थी कि, दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है।

karan kundrra

हालांकि, इस रिश्ते को लेकर शो में काफी सवाल उठ रहे हैं, लेकिन फिर भी दोनों के बीच का बॉन्ड बरकरार है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस' के घर में अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच तेजस्वी के भाई प्रतीक ने हाल ही में, 'ई टाइम्स टीवी' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनको भी अपनी बहन और करण कुंद्रा की जोड़ी पसंद है। उन्हें दोनों काफी इंटरटेनिंग लगते हैं।

karan kundrra

(ये भी पढ़ें: शादी से पहले अंकिता लोखंडे हुईं घायल, पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह)

प्रतीक ने अपनी बहन के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, उनकी बहन का खेल पहले दिन से ही मजबूत है। उन्हें इस बात पर गर्व है कि, तेजस्वी लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। 'बिग बॉस' द्वारा दिए गए टास्क में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने शो में कुछ मजबूत रिश्ते बनाए हैं। प्रतीक को लगता है कि, उनकी बहन तेजस्वी में वो सभी गुण हैं, जो एक 'बिग बॉस' के विजेता में होने चाहिए। उन्होंने करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया। प्रतीक का कहना है कि, वह करण को पसंद करने लगे हैं। इसके अलावा तेजस्वी के प्रति उनके व्यवहार और स्वभाव के कारण उनके माता-पिता भी करण को पसंद करते हैं।

karan kundrra

प्रतीक ने कहा, "रश्मि देसाई ने भी मेरी मां से तब बात की थी, जब वह मेहमान बनकर अंदर गई थीं। मुझे लगता है कि, उन्होंने उनके रिश्ते के बारे में जो भी कहा, प्रशंसकों ने उसे गलत समझा। मैं अपनी मां से रोज बात करता हूं, ऐसी कोई समस्या नहीं है। मैंने उनके रिश्ते को लेकर तो मां से बात नहीं की है, लेकिन वो एक व्यक्ति के रूप में करण कुंद्रा को जरूर पसंद करती हैं। मेरे मम्मी और पापा दोनों ने मुझे बताया है कि, जिस तरह करण तेजस्वी का समर्थन करते हैं, उनके लिए स्टैंड लेते हैं, ये सब देखकर उन्हें अच्छा लगता है।"

karan kundrra

(ये भी पढ़ें: उपासना कामिनेनी की बहन पीच कलर की साड़ी में लगीं बेहद सुंदर, भव्य शादी की झलकियां आईं सामने)

करण और तेजस्वी के रिश्ते पर बहुत सारे सवाल उठाए गए हैं। इसको लेकर भी तेजस्वी के भाई ने कहा, "मैं तेजस्वी को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। दोनों शुरू से ही टॉप पर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि, उन्हें खेल के लिए नकली रिश्ते बनाने की जरूरत है। हम सब ने पहले भी ये देखा है कि, जो भी प्रतियोगी रिलेशनशिप में आए हैं..उनका खेल प्रभावित हुआ है, तो तेजा और करण ऐसा कदम क्यों उठाएंगे.. जब वे पहले से ही जानते हैं कि, वे टॉप 2 हैं। हमें बुरा लगता है कि, उन्हें नकली कहा जा रहा है..लेकिन एट द एंड हम उन्हें जानते हैं, यहां तक ​​कि दोस्तों और प्रशंसकों को भी पता है कि, सच्चाई क्या है।"

karan kundrra

हालांकि, करण और तेजस्वी के फुटेज और 'बिग बॉस' से जुड़े उनके सभी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फैंस दोनों के प्यारे मोमेंट देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। यही नहीं, फैंस करण और तेजस्वी की जोड़ी को प्यार से 'Tejran' भी बुलाने लगे हैं।

karan kundrra

(ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'क्या महिलाओं को तलाक के बाद मर जाना चाहिए?')

फिलहाल, ये देखना दिलचस्प होगा कि, 'बिग बॉस' के घर के बाहर दोनों इस रिश्ते को क्या नाम देते हैं। आपकी इसके बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.