करण कुंद्रा का पसीना पोंछने पर ट्रोल हुईं तेजस्वी प्रकाश, नेटिजंस बोले- 'कैमरा देखकर नौटंकी'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और उनके प्रेमी करण कुंद्रा कैमरे के सामने अपना प्यार दिखाने के लिए बेरहमी से ट्रोल हो गए। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण कुंद्रा का पसीना पोंछने पर ट्रोल हुईं तेजस्वी प्रकाश, नेटिजंस बोले- 'कैमरा देखकर नौटंकी'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस व 'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और उनके प्रेमी करण कुंद्रा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़े के रूप में जाना जाता है। दोनों को नेशनल टीवी पर प्यार हुआ था और उन्होंने अपनी प्यारी केमिस्ट्री से लोगों ​का दिल जीत लिया था। 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई इन दोनों की दोस्ती हर गुजरते दिन के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होती जा रही है।

tejaswi

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत के साथ होटल में हुई लूट, हीरे की अंगूठी और कीमती सामान गायब)

तेजस्वी और करण को अक्सर अपने रोमांस से कपल गोल्स देते हुए देखा जाता है। बड़े पैमाने पर स्टारडम का आनंद लेने के बीच करण हमेशा अपनी प्यारी प्रेमिका का ख्याल रखते हैं। तेजस्वी पर पब्लिक के बीच प्यार बरसाने से लेकर सभी विशेष अवसरों का जश्न मनाने तक, करण ने 'अब तक के सबसे अच्छे प्रेमी' का खिताब अपने नाम किया है। हालांकि, हाल ही में, लवबर्ड्स को उनके प्यार के सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया।

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

दरअसल, 14 मई 2022 को बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने इंडस्ट्री के अपने सभी दोस्तों और करीबी लोगों के लिए एक भव्य जन्मदिन की पार्टी रखी थी। उनके जन्मदिन की पार्टी में तेजस्वी प्रकाश और उनके प्रेमी करण कुंद्रा, उमर रियाज़, राजीव अदतिया जैसी हस्तियां शामिल हुईं। तेजस्वी इस दौरान एक मैरून रंग की सीक्विन वाली स्ट्रैपी ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। दूसरी ओर, करण एक मल्टीकलर के कोट के साथ एक ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे। पार्टी का एक वीडियो पैपराज़ी पेज द्वारा पोस्ट किया गया और ये इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसमें तेजस्वी को करण कुंद्रा के बालों को सेट करते हुए और अपने हाथों से उनका पसीना पोंछते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद करण ने उन्हें अपने करीब खींच लिया और गले लगा लिया, जिससे लोग उनके दीवाने हो गए। देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने GF त्रिवेणी बर्मन संग सगाई के बाद शेयर कीं गृह प्रवेश की तस्वीरें)

ये वीडियो जहां कुछ लोगों को बेहद पसंद आया, वहीं नेटिजन्स के एक वर्ग ने उन्हें कैमरे की खातिर प्यार दिखाने के लिए ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, 'कैमरा को देखकर नौटंकी, निब्बा निब्बी, ये कुछ पल की लाइमलाइट है देख लेना', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'इतना मेकअप, आर्टिस्ट होने के बाद भी इन लोगों को ड्रामा करना है कैमरे के सामने'। एक और ट्रोलर ने लिखा, 'कैमरा देखते ही क्या नकली एक्टिंग शुरू की करण ने।' यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स। 

trolls

trolls

trolls

trolls

कुछ समय पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में तेजस्वी ने खुलासा किया था कि, वह और करण अक्सर कई अफवा​हों के शिकार होते हैं। उन्होंने कहा था कि, अगर करण को माथे पर तिलक लगाते हुए देखा जाता है, तो लोग अनुमान लगाने लगते हैं कि, कोई रोका हुआ होगा या अगर वह उनके शो के बारे में कोई पोस्ट नहीं करती हैं, तो लोग उनके ब्रेक-अप के बारे में सोचने लगते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि, कभी-कभी उन्हें सभी अफवाहें प्यारी लगती हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उनके शब्दों में, “रोका और शादी के बारे में सभी सकारात्मक अफवाहें, मुझे उन सभी से प्यार है। लेकिन यह भी मजेदार है। मैं आपको क्यों बताऊं कि, रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम एक घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच की बातें हैं। मुझे पसंद है कि, आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है। नकारात्मक लोगों के बारे में बात करूं तो, मुझे इसकी आदत नहीं है।”

tejasswi karan

(ये भी पढ़ें- इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक! साथ आने की नहीं है कोई प्लानिंग: रिपोर्ट)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तेजस्वी शो 'नागिन 6' में दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके प्रेमी करण रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को होस्ट कर रहे हैं। फिलहाल, कपल की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.