तेजस्वी प्रकाश ने शादी के सवाल पर कहा- 'पछताने से बेहतर है श्योर होना', लड़कियों को दी ये सलाह

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग अपनी शादी के सवाल पर जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तेजस्वी प्रकाश ने शादी के सवाल पर कहा- 'पछताने से बेहतर है श्योर होना', लड़कियों को दी ये सलाह

टीवी के फेमस शो 'नागिन' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिछले कुछ समय से अभिनेता और रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के पूर्व को-कंटेंस्टेंट करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को शो के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था, अब फैंस को इनकी शादी का इंतजार है। ये दोनों शादी कब कर रहे हैं, इसको लेकर अक्सर दोनों से सवाल किए जाते हैं। अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं। 

tejasswi prakash

(ये भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, 17.92 करोड़ है कीमत)

तेजस्वी प्रकाश ने इस तरह के सवालों का करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इस सवाल का सामना करने वाली सभी लड़कियों के लिए एक सलाह भी साझा की है। दरअसल, 3 अक्टूबर 2022 को तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लोकप्रिय मीम 'मुझे नहीं पता है...' पर लिप-सिंक करती दिख रही हैं। उन्होंने वीडियो के ऊपर लिखा, 'पैप्स: शादी कब होगी।' वीडियो के कैप्शन में तेजस्वी ने इस सवाल का सामना कर रही अन्य लड़कियों के लिए ज्ञान की कुछ बातें साझा की हैं। उन्होंने लिखा है, "लेकिन एक गंभीर नोट पर, सुनिश्चित होना हमेशा सॉरी से बेहतर होता है। यह खासतौर पर सभी लड़कियों के लिए है। सुनिश्चित होने के लिए पूरा समय लें, जितनी आपको जरूरत हो।"

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ हुई एक खास बातचीत में जब एक्ट्रेस से करण के साथ उनके रिश्ते और शादी के प्लान्स के बारे में पूछा गया था, तो अपनी शादी के सवाल पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा था, “हम दोनों अभी काम कर रहे हैं। शादी कब होगी, मैं हमेशा की तरह यह सब करण पर छोड़ना चाहती हूं। शादी के बारे में पूछने के लिए कृपया करण से संपर्क करें। मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता, मुझे एक अंगूठी तक नहीं दिख रही है, है ना? तो आप करण से पूछिए।''

tejasswi prakash

(ये भी पढ़ें- अष्टमी पर बेटी समीशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'घर में महागौरी हैं')

तेजस्वी और करण पिछले साल 'बिग बॉस 15' में मिले थे, जहां उन्हें प्यार हो गया और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने घर के बाहर भी अपने रिश्ते को जारी रखा है। पिछले कुछ महीनों में करण ने कई बयान दिए हैं कि वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं और सही समय की तलाश कर रहे हैं। इसके कारण पैपराज़ी और यहां तक ​​कि प्रशंसक भी कपल से उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछते रहते हैं।

tejasswi prakash

(ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च पर कृति सेनन का हाथ थामे दिखे प्रभास, फैन ने कहा- 'इनका चक्कर चला दो')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो तेजस्वी 'नागिन 6' में काम कर रही हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उन्हें कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में करण कुंद्रा के साथ एक वार्डन के रूप में भी देखा गया था। करण को आखिरी बार 2020 में आई फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में देखा गया था। तब से उन्होंने 'हुनरबाज़' और 'द खतरा खतरा' जैसे टीवी शोज में अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है।

tejasswi prakash

फिलहाल, हमें भी तेजस्वी और करण की शादी का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.