तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते पर की बात, 'रोका' की अफवाहों पर भी दिया जवाब

हाल ही में, एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और खुलासा किया कि, पहली बार किसी अभिनेता को डेट करना उनके लिए कितना अलग है। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते पर की बात, 'रोका' की अफवाहों पर भी दिया जवाब

टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) टिनसेल टाउन की सबसे प्यारी महिलाओं में से एक हैं और वह सभी की पसंदीदा भी हैं। अपनी मासूम सी मुस्कान और क्यूट हरकतों से उन्होंने लाखों दिलों में अपनी जगह बना ली है। एक्ट्रेस ने सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के विजेता का खिताब जीता था और अपने बड़े पैमाने पर प्रशंसकों को खुश किया था। इस बीच, वह अपने सह-प्रतियोगी करण कुंद्रा के प्यार में पड़ गई थीं। तब से दोनों सभी के पसंदीदा कपल्स में से एक बने हुए हैं और लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं।

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

दोनों की साथ में रोमांटिक तस्वीरें हों या पैपराजी के सामने पोज देना, तेजस्वी और करण अपने प्रशंसकों को अपनी प्यारी केमिस्ट्री से पागल कर रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में तेजस्वी ने इस बारे में बात की कि, पहली बार किसी अभिनेता को डेट करना कैसा होता है और उन्होंने खुलासा किया कि, उन्हें उनकी शादी और रोका के बारे में अफवाहें पसंद हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार के बारे में भी बात की, जो उन्हें प्यार से 'तेजरन' कहते हैं।

Tejran

(ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना-बेटी लियाना का वीडियो किया शेयर, लाडली को सुलाती दिखीं एक्ट्रेस)

दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में तेजस्वी प्रकाश ने अपने प्रेमी करण कुंद्रा के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया कि, यह पहली बार है, जब वह किसी अभिनेता को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि, वह एक निजी व्यक्ति हैं और चीजों को लपेटे में रखना पसंद करती हैं, लेकिन दूसरी ओर करण यह सब नहीं छुपा पाता  है। करण कुंद्रा को डेट करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए तेजस्वी ने कहा, “करण अतीत में अपने डेटिंग इतिहास के बारे में मुखर रहे हैं। दूसरी ओर मैं एक बेहद निजी व्यक्ति हूं। मैंने कभी किसी अभिनेता को डेट नहीं किया है। मुझे हमेशा डर था कि, चीजें लीक हो जाएंगी। तो मेरे लिए, यह नया है।"

tejaswi

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर पति रणबीर कपूर संग रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर)

जब तेजस्वी से पूछा गया कि, एक अभिनेता को डेट करना कैसे अलग है? तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि, "बहुत बड़ा अंतर है। अगर आप अपने प्रेमी के साथ बाहर हैं, तो किसी को परवाह नहीं है, अगर वह अभिनेता नहीं है। उन्होंने आपको रहने दिया। लेकिन करण के साथ लोग उनकी कार को जानते हैं। यह कोई सामान्य रिश्ता नहीं है। हमारे प्रशंसक फ़्लिप हो गए हैं। वे हर छोटी-बड़ी हरकत देख रहे हैं।"

tejaswi

आगे साक्षात्कार में तेजस्वी ने खुलासा किया कि, वह और करण अक्सर कई अफवाहों में आते रहते हैं। उन्होंने कहा कि, अगर करण को माथे पर तिलक लगाते हुए देखा जाता है, तो उनके प्रशंसकों को लगता है कि, कोई रोका हुआ होगा या अगर वह उनके शो के लिए पोस्ट नहीं करती हैं, तो लोग सोचते हैं कि, कुछ गलत है। उसी के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि, उन्हें अपनी शादी के बारे में ये सभी अफवाहें पसंद हैं और उन्होंने कहा, “रोका और शादी के बारे में सभी सकारात्मक अफवाहें, मुझे उन सभी से प्यार है। लेकिन यह भी मजेदार है। मैं आपको क्यों बताऊं कि, रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम एक घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच की बातें हैं। मुझे पसंद है कि, आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है। नकारात्मक लोगों के बारे में बात करूं तो, मुझे इसकी आदत नहीं है।”

tejasvi prakash

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया भावुक पोस्ट, बताया- अव्यान का सबसे पहला शब्द क्या था)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तेजस्वी प्रकाश शो 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.