तलाक ले रहे सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता, कहा- कई चीजें अपनाईं लेकिन नहीं रह पा रहे थे साथ

थप्पड़ (Thappad) फेम सिद्धांत कार्निक (Siddhant Karnick) और मेघा गुप्ता (Megha Gupta) ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है। ऐसे में दोनों ने ऑफिशियली डिवोर्स फाइल कर दिया है। जानिए क्यों ले रहे दोनों तलाक?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

तलाक ले रहे सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता, कहा- कई चीजें अपनाईं लेकिन नहीं रह पा  रहे थे साथ

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता इस दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है क्योंकि हर एक जोड़ा विवाह से पहले जन्म-जन्मांतर तक साथ रहने की कसमें खाता है। हालांकि, हर बार जरुरी नहीं कि पति-पत्नी का ये पवित्र रिश्ता ताउम्र चल पाए। ऐसी स्थिति में दोनों का तलाक हो जाता है। ऐसा होना जरुरी भी है। दरअसल कई बार जोड़ों को शादी के बाद धीरे-धीरे मालूम चलता है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं हैं और उन दोनों के अलग हो जाने में ही सबकी भलाई है। इस वजह से तलाक हो जाता है। कुछ ऐसी ही स्थिति सिद्धांत कार्निक (Siddhant Karnick) और मेघा गुप्ता (Megha Gupta) की भी है। जी हां, इस स्टार कपल ने तलाक लेने का मन बनाया है। सिद्धांत और मेघा अपनी चार साल की शादी को खत्म कर रहे हैं। इस खबर से उनके फैन्स काफी हैरान और निराश हैं। फैन्स को उम्मीद नहीं थी कि उनका पसंदीदा कपल इस तरह से अपनी राहें जुदा कर लेगा। दोनों ने कुछ समय पहले ही ऑफिशियली तलाक फाइल किया है।

मालूम हो, सिद्धांत कार्निक ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान ये बताया कि मेघा गुप्ता और वो तलाक ले रहे हैं और उन्होंने ऑफिशियली डिवोर्स फाइल कर दिया है। यही नहीं, इस दौरान सिद्धांत ने ये भी बताया कि आखिर किस तरह से शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं बैठीं। इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत ने कहा कि कोई शादी आसान नहीं होती है। हमारे केस में हम दोनों ही शायद धैर्य खो रहे थे। किसी भी रिलेशनशिप में दिमाग में शांति रहे, यह होना बहुत जरूरी है। हम दोनों के बीच छोटी-छोटी चीजों को लेकर तू-तू मैं-मैं होती थी। मेघा और मैंने थेरेपी लेनी शुरू की, यह सोचकर की शायद दोनों के बीच चीजें ठीक हो जाएं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने गौरी खान संग सुभाष घई की होली पार्टी में इस अंदाज में किए थे मजे, देखिए थ्रोबैक वीडियो)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए सिद्धांत कहा कि हम दोनों ने यहां तक की पिछले साल मार्च से ही अलग रहना शुरू कर दिया था। ये सोचकर कि शायद ऐसे चीजें ठीक हो जाएं। हम दोनों में देखा कि जब एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं तो ज्यादा शांत हैं और बेहतर भी लग रहा है। मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि हम दोनों साथ में अच्छे नहीं थे, बल्कि बहुत अच्छे थे। मेघा एक बेहतरीन ट्रेवल पार्टनर हैं। मेरी उनके साथ शानदार ट्रेवल मेमोरी रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शायद हम दोनों को कुछ और ऐसा चाहिए था जो हमें सुकून देता। साथ में कुछ अधूरा-सा था। तब हम दोनों ने तय किया कि अलग हो जाते हैं। मुझे लगता है कि दो अच्छे इंसान एक अच्छी शादी निभाने के लायक नहीं रहते। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा ने मनाई पहली होली, देखिए किस अंदाज में आईं नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सिद्धांत खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि तलाक काफी खतरनाक होते हैं। मगर हम दोनों के लिए ऐसा नहीं रहा। शायद इसलिए क्योंकि हम दोनों के बीच थोड़ा-बहुत प्यार बचा था, जिसके चलते हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया। यहां तक कि दोनों को हमारे परिवार से पूरा सपोर्ट मिला। आपको बता दें कि मेघा और सिद्धांत एक दोस्त की पार्टी में साल 2015 में मिले थे। मेघा की शादी आदित्य श्रॉफ से हुई थी, लेकिन साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद मेघा ने सिद्धांत से शादी की और अब 4 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने होली के मौके पर शाहिद कपूर के लिए रंग से बनवाया टैटू, यहां देखिए एक झलक)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फ़िलहाल, फैन्स इस बारे में जानकार बेहद दुखी हैं कि मेघा गुप्ता और सिद्धांत कार्निक तलाक ले रहे हैं, लेकिन ये दोनों का आपसी मामला है। ऐसे में अगर दोनों का लग रहा है कि वो साथ नहीं रह पा रहे हैं तो बेशक उन्हें अलग हो जाना चाहिए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.