'दैट ग्लैम गर्ल' हिमांशी टेकवानी-ऋषि अठवानी ने की अलग होने की घोषणा, नेटिजंस ने पति को ठहराया दोषी

लोकप्रिय यूट्यूबर हिमांशी टेकवानी उर्फ ​​'दैट ग्लैम गर्ल' ने अपने पति ऋषि अठवानी से अलग होने की घोषणा की है, जिससे उनके फैंस सदमे में आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'दैट ग्लैम गर्ल' हिमांशी टेकवानी-ऋषि अठवानी ने की अलग होने की घोषणा, नेटिजंस ने पति को ठहराया दोषी

पॉपुलर यूट्यूबर और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हिमांशी टेकवानी (Himanshi Tekwani) 'दैट ग्लैम गर्ल' के नाम से फेमस हैं आर भारत के सबसे मशहूर व्लॉगर्स में से एक हैं। जहां हिमांशी के यूट्यूब चैनल पर 4.94 मिलियन सब्सक्राइबर हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 702K फॉलोअर्स हैं। अपने निजी जीवन की झलकियां दिखाने से लेकर मज़ेदार वीडियो बनाने तक, हिमांशी अपने लाखों फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

'दैट ग्लैम गर्ल' हिमांशी टेकवानी ने की पति ऋषि अठवानी से अलग होने की घोषणा 

फेमस व्लॉगर हिमांशी टेकवानी मौजूदा समय में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। 1 जून 2023 को हिमांशी टेकवानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने पति ऋषि अठवानी (Rishi Athwani) के साथ मैरिड लाइफ की समस्याओं के सभी अटकलों की पुष्टि की। मशहूर इन्फ्लुएंसर ने साफ कहा कि उन्होंने ऋषि से अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह एक ऐसा निर्णय नहीं था, जो आवेश में लिया गया हो।

himanshi

यूट्यूबर हिमांशी टेकवानी ने साझा किया कि कैसे उनके कई फैंस उन्हें अपने बेहतर भविष्य के लिए ऋषि अठवानी के साथ संबंध सुधारने के लिए कह रहे थे। हालांकि, हिमांशी ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्होंने और ऋषि ने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। दोनों में से कोई भी अपने इगो के कारण इसके लिए सहमत नहीं हुआ है। हिमांशी ने अपने फॉलोअर्स से उन्हें कुछ समय देने का भी आग्रह किया, क्योंकि वह इंटरनेट पर इस तरह की गंभीर चीज के बारे में बात करने में असहज हैं। 

himanshi

उन्होंने कहा, "बहुत सारे कमेंट आ रहे हैं कि आप प्लीज ट्राई करो और सिचुएशन को ठीक कर दो, तो मैं आपको बताना चाहती हूं कि ये छोटी बात नहीं है, कोई मजाक नहीं है, ना ही कोई एगो में की हुई बात है। सिचुएशन्स बद से बद्तर हो जाती हैं, उसके बाद में ऐसा कदम लेना होता है। इसके बहुत सारे कारण हैं।"

यूट्यूब व्लॉग देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नेटिजंस ने हिमांशी टेकवानी से अलग होने के लिए ऋषि अठवानी को ठहराया दोषी

जैसे ही हिमांशी टेकवानी का व्लॉग 'Please guys' टाइटल के साथ उनके यूट्यूब चैनल 'दैट ग्लैम गर्ल' पर लाइव हुआ, नेटिजंस ने तुरंत इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। वीडियो ने 'Reddit' पर भी बहुत ध्यान आकर्षित किया और कई यूजर्स ने स्वीकार किया कि जिस तरह से ऋषि अठवानी अपनी मै​रिड लाइफ को लीड कर रहे थे, वह काफी परेशान करने वाला था।

एक यूजर ने साझा किया कि कैसे ऋषि अठवानी ने हाल ही में हिमांशी टेकवानी के यूट्यूब चैनल को संभाला और ऐसा कंटेंट अपलोड करना शुरू कर दिया था, जो उनके द्वारा वर्षों से अपलोड किए जा रहे पिछले कंटेंट से बहुत विपरीत था। यूजर ने आगे कहा कि ऋषि ने एक अलग यूट्यूब चैनल खोला और हिमांशी के व्लॉग्स से मिली पॉपुलैरिटी पर पैसा कमाना शुरू कर दिया। यूजर ने ऋषि को 'मैनचाइल्ड' भी कहा। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

himanshi

ऋषि अठवानी ने अपने यूट्यूब चैनल 'बीइंग ऋषि' पर पोस्ट किया था 'द ट्रूथ' व्लॉग

कुछ दिन पहले, ऋषि अठवानी ने अपने यूट्यूब चैनल 'बीइंग ऋषि' पर एक व्लॉग अपलोड किया था। व्लॉग में उन्होंने साझा किया था कि कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी हिमांशी टेकवानी ने अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, वीडियो में ऋषि ने उनके अलग होने के फैसले के पीछे के कारणों का हवाला नहीं दिया, उन्होंने अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स से अनुरोध किया कि वे इसके लिए हिमांशी को दोष न दें। यूट्यूबर ने लोगों से उन्हें कुछ समय देने का भी आग्रह किया और उनकी वर्तमान स्थिति के बारे में झूठी अफवाहों में नहीं आने के लिए कहा।

rishi

उन्होंने कहा, "मेरी और हिमांशी की कुछ बातों में बहस चल रही थी। कोई फाइट-वाइट और ये सारी चीजें नहीं। कुछ चीजें हैं जो एक कपल के बीच ही रहना चाहिए। हम लोग निष्कर्ष पर नहीं आ पा रहे थे। हमने काफी बड़े और जानकार लोगों से सलाह ली, लेकिन उन चीजों पर कोई समाधान नहीं निकल पा रहा था। हमारे गोल मैच नहीं हो पा रहे थे।"

यूट्यूब व्लॉग देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऋषि अठवानी और हिमांशी टेकवानी के अलगाव पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.