सुहाना-खुशी-अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का टीजर जारी, अमिताभ और गौरी खान ने दी बधाई

हाल ही में, फिल्म 'द आर्चीज' का पोस्टर और टीजर सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं और इनके कैरेक्टर के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुहाना-खुशी-अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का टीजर जारी, अमिताभ और गौरी खान ने दी बधाई

निर्देशक जोया अख्तर ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म 'द आर्चीज' के कलाकारों का खुलासा ​कर दिया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में होंगे। आइए आपको इसका पोस्टर और टीजर दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें- सोहेल खान का तलाक: पत्नी सीमा सचदेव ने कहा- 'मैं सिंगल और फैंसी फ्री हूं')

'द आर्चीज कॉमिक्स' के बॉलीवुड रूपांतरण का फर्स्ट लुक आउट हो गया है और यह पुरानी यादों में डूबा हुआ है। फिल्म के कलाकारों के पहले पोस्टर को साझा करते हुए बताया गया है​ कि, इसमें अगस्त्य 'आर्ची' की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सुहाना 'वर्निका' और खुशी 'बैटी' के कैरेक्टर में हैं। सामने आए टीजर में सभी घने जंगल में पिकनिक मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 'द आर्चीज' का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। वहीं, रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। पोस्टर और टीजर सामने आते ही सभी सेलिब्रिटी इन्हें बधाई दे रहे हैं। 

इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने भी अपने नाती की फिल्म का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''एक और बेटा आगे बढ़ रहा है। मेरा नाती। आपको बहुत सारा आशीर्वाद अगस्त्या। लव यू।''

amitabh

वहीं, गौरी खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बेटी सुहाना को बधाई दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''बधाई... सभी अद्भुत बच्चों और #TheArchies की टीम को शुभकामनाएं। और इस यात्रा में उनका मार्गदर्शन करने के लिए @zoieakhtar से बेहतर कौन हो सकता है!! @suhanakhan2 आपने इसे किया!!!!!!!''

gauri

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने बताया- बेटी वामिका के जन्म के बाद फिल्म करने में हो रही थी घबराहट)

जान्हवी कपूर ने भी अपने इंस्टा हैंडल से पोस्टर को शेयर करते हुए अपनी बहन खुशी के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''क्या आप शांत रह सकते हैं?!?!?!! मैं नहीं रह सकती????? क्या आप सांस ले सकते हैं !!!! क्योंकि मैं नहीं ले पा रही !!!!! अगर यह सबसे रोमांचक चीज नहीं है तो फिर क्या है !!!!!??????!!!!!! आप लोग इस दुनिया को बनाने के लिए महीनों से अथक परिश्रम कर रहे हैं, इन पात्रों को खोजें और इस यात्रा को जीना शुरू करें और इसमें आपका मार्गदर्शन करने के लिए @zoieakhtar से बेहतर कोई नहीं है और आर्चीज की इस सबसे खास और स्वस्थ दुनिया का निर्माण करें। और मेरी बहन!!! @khushi05k मैं दुनिया को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि, आप अंदर और बाहर कितनी खूबसूरत हैं। आपको चमकते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। आई लव यू और काश मैं आपको 10292028 किस दे सकती और गले लगा स​कती।''

janhvi kapoor

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो, इन सभी में बेदाग जीन हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डेकोरेटर गौरी खान की बेटी सुहाना खान को अभिनय के लिए प्यार अपने पिता शाहरुख खान से विरासत में मिला है। अगस्त्य, लेखक श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेस टाइकून निखिल नंदा के बेटे हैं। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं। खुशी कपूर दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। उनकी बहन जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं।

Agastya, Suhana And Khushi

(ये भी पढ़ें- मुमताज ने बताया फिरोज खान से क्यों नहीं की शादी, कहा- 'उनसे शादी करना झील में कूदने जैसा था')

फिलहाल, हमें भी सभी स्टार किड्स को एक साथ पर्दे पर देखने का इंतजार है। तो आपकी इस फिल्म के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.