दुल्हन ने कोर्ट मैरिज में पहनी यूनिक स्टाइल वाली फ्लोरल रेड साड़ी, मैचिंग करते दिखे दूल्हे राजा

आज इस स्टोरी में हम आपको हमारे 'कपल ऑफ द वीक' से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी कोर्ट मैरिज में अपने यूनिक आउटफिट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दुल्हन ने कोर्ट मैरिज में पहनी यूनिक स्टाइल वाली फ्लोरल रेड साड़ी, मैचिंग करते दिखे दूल्हे राजा

कोरोना वायरस ने महज 2 साल में शादी के तरीके को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। एक समय था, जब शादी किसी त्योहार से कम नहीं होती थी। 5 दिन के फंक्शन और उनके लिए 1 महीने पहले से शुरू हुई तैयारियां, शादी की असली चमक होती थी, लेकिन अब अगर कहा जाए कि, 'वो दिन गए जब दूल्हा-दुल्हन अपने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में ग्रैंड वेडिंग करते थे', तो गलत नहीं होगा।

Couple

कोरोना वायरस ने इस तरह की शादी को अब पुराना बना दिया है और आज के समय में हर कोई सिंपल वेडिंग कर रहा है। हमने अब तक ऐसे कई कपल्स को देखा है, जिन्होंने ग्रैंड वेडिंग को नजरअंदाज करते हुए कोर्ट या फिर मंदिर में शादी करके लोगों को इंस्पायर किया है। लेकिन सिंपल वेडिंग में भी दूल्हा और दुल्हन अपने स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए अपने ब्राइडल आउटफिट को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर रहे हैं। हर कपल अपनी सिंपल शादी में भी यूनिक और खूबसूरत आउटफिट में नजर आने की कोशिश रहा है। कुछ ऐसा ही हमारे 'कपल ऑफ द वीक’ करिश्मा खाकियानी और रिकिन पटेल ने किया है। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।

court marriage

(ये भी पढ़ें: भारत की पहली दुल्हन, जिसने अपने रिसेप्शन में पहना था डिजाइनर एली साब का गाउन, 30 किलो था वजन)

दरअसल, करिश्मा खाकियानी ने इस महामारी को ध्यान में रखते हुए अपने सपनों के राजकुमार रिकिन पटेल संग एक सिंपल कोर्ट मैरिज की। इस दौरान कपल के वेडिंग आउटफिट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिस वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर कपल की जमकर तारीफ की। करिश्मा ने अपनी कोर्ट मैरिज के लिए फ्लोरल प्रिंट वाली गहरे लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ दुल्हन ने क्रॉप टॉप स्टाइल का ब्लाउज कैरी किया था, जो काफी ज्यादा यूनिक होने के साथ-साथ खूबसूरत भी था।

bride

newly married couple

अपनी इस खूबसूरत साड़ी के साथ दुल्हन ने पोल्की नेकपीस और मैचिंग ईयरिंग को चुना था। वहीं, अपने लुक को निखारने के लिए करिश्मा ने नैचुरल टोन्ड मेकअप लिया था और मैसी हेयरबन ने उनके वेडिंग लुक में चार चांद लगाने का काम किया था। इस लुक में वह स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। करिश्मा के दूल्हे राजा रिकिन पटेल भी अपने आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। रिकिन ने अपनी दुल्हन के साथ मैचिंग करते हुए लाल रंग की शेरवानी को चुना था, जिसके साथ उन्होंने नेहरू जैकेट पहनी थी। इस लुक में करिश्मा और रिकिन एक-दूसरे को कंप्लीट करते नजर आ रहे थे।

bridal look

wedding photoshot

indian couple

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम-आदित्य से लेकर अनुष्का-विराट तक, इन कपल्स ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस की अपनी वेडिंग न्यूज)

दुल्हन ने हल्दी सेरेमनी में पहना इंडो-वेस्टर्न आउटफिट

haldi ceremony

haldi ceremony outfit

करिश्मा की शादी बेशक कोर्ट में सिंपल अंदाज में संपन्न हुई थी, लेकिन उनके सभी प्री-वेडिंग फंक्शन को चंद लोगों के बीच में भी काफी ग्रैंड स्टाइल से पूरा किया गया था। उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी ने पीले रंग का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट चुना था। करिश्मा ने पीले रंग की धोती पैंट के साथ वन-शोल्डर फ्लोरल क्रॉप टॉप पहना था। इसके साथ दुल्हन ने अपने लुक को फ्लोरल नेकपीस, मैचिंग ईयरिंग्स और मांग टीका से कंप्लीट किया था। हालांकि, करिश्मा अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए यूनिक स्टाइल वाली स्लीपर सैंडल भी लेकर आई थीं, जो पिंक और गोल्डन रंग की थी। इस स्लीपर पर ‘दुल्हन पटाखा’ लिखा हुआ था, जिसके साथ वह कैमरे के लिए पोज भी देती हुई नजर आई थीं।

bridal outfit for haldi ceremony

bridal

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में उड़ाए धुएं के छल्ले, देखते रह गए सभी रिश्तेदार, देखें वीडियो)

मेहंदी सेरेमनी में ग्रीन यूनिक आउटफिट में दिखी दुल्हन

mehendi ceremony

दुल्हन ने हल्दी सेरेमनी की तरह अपनी मेहंदी सेरेमनी में भी अपने स्टाइलिश आउटफिट से हर किसी को खुश करने का काम किया था। करिश्मा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में हरे रंग की एक खूबसूरत धोती के साथ क्रॉप टॉप व श्रग के सेट को चुना था। इस धोती में मिरर का एक खूबसूरत बेल्ट लगा हुआ था और क्रॉप टॉप व श्रग पर भी मिरर का काम किया हुआ था, जो वाकई काफी खूबसूरत लग रहा था।

bridal mehndi

indian style mehndi

दुल्हन ने अपने लुक को मांगटीका, ईयरिंग और साइड में स्टाइलिश चोटी के साथ कंप्लीट किया था।

दुल्हन ने रिसेप्शन में पहना पेस्टल लहंगा

reception outfit for bride

इंटीमेट कोर्ट वेडिंग के बाद, इस कपल ने अपनी खूबसूरत जर्नी की शुरुआत एक वेडिंग रिसेप्शन के साथ की थी। इस रिसेप्शन में करिश्मा ने एक सुंदर पेस्टल गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने पिंक-टोन्ड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली बालों को चुना था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, उनके दूल्हे राजा ने सफेद पैंट के साथ एक काले रंग की शेरवानी और दोशाला को चुना था। इस लुक में वह भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

reception photoshot

photos

photos

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, करिश्मा खाकियानी ने अपनी हर प्री-वेडिंग सेरेमनी के लुक को स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है। तो हमारे ‘कपल ऑफ द वीक’ करिश्मा खाकियानी और रिकिन पटेल का वेडिंग लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.