ऑस्ट्रेलियाई दुल्हन ने पहना सब्यसाची का पीच मिल्क लहंगा, ऑर्गेंजा दुपट्टे में लगीं रॉयल ब्राइड

ऑस्ट्रेलियाई दुल्हन ने अपनी शादी पर फेमस भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से पीच कलर के लहंगे को पहना था, जिसमें वो एकदम रॉयल लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

ऑस्ट्रेलियाई दुल्हन ने पहना सब्यसाची का पीच मिल्क लहंगा, ऑर्गेंजा दुपट्टे में लगीं रॉयल ब्राइड

इंटरनेट का जमाना है, ऐसे में हर कोई डेली यूज के कपड़ों का भी चुनाव ऑनलाइन ट्रेंड को देखकर ही करना पसंद करता है। इसी तरह, आजकल की दुल्हनें भी शादी में पारंपरिक लाल जोड़े के बजाय व्हाइट, ऑफ व्हाइट, पेस्टल पिंक और गोल्डन रंग को चुन रही हैं। इन्हीं यूनिक रंगों में से एक है पीच मिल्क कलर। इस कलर के आउटफिट को पहनकर कोई भी दुल्हन एक राजकुमारी लगेगी। 

BRIDE

ऐसी ही एक दुल्हन हैं आकांक्षा कुमार, जिन्होंने अपनी शादी पर फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के ब्राइडल कलेक्शन में से एक पीच कलर के फेयरीटेल वेडिंग लहंगे को चुना था। इस आउटफिट में वो एकदम रॉयल लग रही थीं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई इस शादी में भी भारतीय परिधान ने अलग ही वाहवाही बटोरी थी।  

BRIDE

सब्यासाची के पीच लहंगे में रॉयल लगीं ऑस्ट्रेलियाई दुल्हन

BRIDE

पीच-मिल्क कलर के इस लहंगे में आकांक्षा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लहंगे की बात करें, तो इस पर सिल्क के धागों से हरियाली डिज़ाइन बना हुआ था, जो हाथ की कढ़ाई से बनाया गया था। लहंगे को बेहतरीन लुक देने के लिए डिजाइनर ने गोल्डन हेरिटेज जरदोजी बॉर्डर्स को जोड़ा था और इससे दुल्हन का आउटफिट बेहद शार्प और खूबसूरत लग रहा था। इस लहंगे के साथ दुल्हन ने सेमी स्लीव्स ब्लाउज को पेयर किया था, जिस पर फूल-पत्तियों की हैवी कढ़ाई की हुई थी। ब्लाउज को अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रही थी इसकी नेकलाइन, जिसके बॉर्डर पर मिरर वर्क किया गया था। शादी के इस खूबसूरत जोड़े के साथ आकांक्षा ने ऑर्गेंजा दुपट्टा लिया था, जो गोटा पट्टी वर्क और मैचिंग जरदोजी बॉर्डर से सजा हुआ था। 

BRIDE

अनकटेड डायमंड्स वाला नेकपीस दे रहा था खूबसूरत लुक

BRIDE

(ये भी पढ़ें- पहली भारतीय दुल्हन क्षमा बिंदु, जिन्होंने खुद से की शादी, अपनी मांग में लगाया सिंदूर)

ज्वेलरी की बात करें, तो इस आउटफिट के साथ दुल्हन ने एक चौड़े नेकपीस को चुना था। ये नेकपीस अनकटेड डायमंड्स और गुलाबी रंग के शेड के मोटे मोतियों से बना हुआ था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, माथा पट्टी, स्लीक नथ और स्टोन जड़ित लाल व गोल्डन रंग की चूड़ियों से ज्वेलरी सेक्शन को कंप्लीट किया था। 

BRIDE

डार्क पिंकिश लिपस्टिक ने मेकअप में लगाए चार-चांद

BRIDE

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची की इस दुल्हन ने तोड़ी परंपराएं, विदाई में दूल्हे को बैठाकर खुद चलाई कार)

मेकअप की बात करें तो, उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए न्यूड मेकअप रखा था। उनके इस न्यूड मेकअप में उनकी डार्क पिंकिश लिपस्टिक काफी अट्रैक्टिव लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड आईलाइनर, गोल्डन आईशैडो, डिफाइंड आइब्रो, हाइलाइटेड चीकबोन्स और सॉफ्ट पीच टच के साथ कंप्लीट किया था। इन सबके अलावा उनकी प्यारी सी मुस्कान उनके पूरे लुक में ओम्फ फैक्टर जोड़ रही थी।

BRIDE

एक साथ पिक्चर परफेक्ट लग रहे थे दूल्हा-दुल्हन

BRIDE

बात करें उनके दूल्हे की, तो उन्होंने भी दुल्हन के स्टाइल और लेवल को मैच करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शादी के इस खास मौके पर दूल्हे ने दुल्हन के जोड़े को मैच करते हुए पीच कलर की शेरवानी पहनी थी। उन्होंने अपने इस लुक को गोल्डन जूती, सफेद चूड़ीदार पायजामा, पीच कलर की पगड़ी और दोशाले के साथ कंप्लीट किया था। कपल का ये लुक इतना शानदार था कि, दोनों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। शादी के इस जोड़े में दोनों पिक्चर परफेक्ट लग रहे थे। 

BRIDE

(ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा की इन दुल्हनों ने पहने अलग-अलग ग्रीन शेड्स के लहंगे, दिखीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, भारतीय जोड़े में सजी ऑस्ट्रेलियाई दुल्हन आकांक्षा का ये वेडिंग लुक हमें तो बहुत पसंद आया। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.