ये एक्ट्रेसेज पहली बार रखेंगी करवा चौथ का व्रत, लॉकडाउन में रचाई थी शादी

कई सेलिब्रिटी जोड़े लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधे थे और इस बार ये उनका पहला करवा चौथ होगा। ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि कौन सी एक्ट्रेसेज पति के लिए पहली बार इस बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी?

img

By Ritu Singh Last Updated:

ये एक्ट्रेसेज पहली बार रखेंगी करवा चौथ का व्रत, लॉकडाउन में रचाई थी शादी

शादी के बाद पहला करवा चौथ सुहागिनों के लिए बहुत खास होता है। खासकर बॉलीवुड में इस त्योहार का क्रेज ज्यादा ही होता है। बॉलीवुड ने ही इस त्योहार को ग्लैमराइज बनाया है। यही कारण है कि यह त्योहार अब घर-घर में मनाया जाने लगा है। पिछले दिनों कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच कई स्टार जोड़ियों ने अपने जीवन साथी को चुन लिया था। वहीं, हाल ही में पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इन सभी एक्ट्रेसेस के लिए इस बार उनका पहला करवा चौथ बहुत खास होने वाला है। करवा चौथ पर इन सेलेब्स का उत्साह तो अलग होगा ही,  साथ ही इनके फर्स्ट करवा चौथ लुक को देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हैं। वह अपनी चहेती एक्ट्रेसेस के करवाचौथ सेलिब्रेशन को देखने के लिए उतावले हैं। तो आइए आपको बताएं कि इस बार किन एक्ट्रेसेस का पहला करवाचौथ खास होने वाला है।

राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज

‘बाहुबली’ स्टार राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड रही मिहिका बजाज (Mihika Bajaj) से 8 अगस्त 2020 को शादी की थी। इस कपल ने हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में अपनी शादी की थी। मई में ही राणा ने मिहिका के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। इस कपल के लिए इस बार ये पहला करवा चौथ का व्रत है। ऐसे में देखना होगा कि ये एडोरेबल कपल त्योहार पर क्या खास करता है। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

प्राची तेहलान और रोहित सरोहा

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ 7 अगस्त 2020 को दिल्ली में ही शादी के पवित्र बंधन में बंधी थीं। इस कपल की शादी में कोरोना वायरस की वजह से बहुत कम लोग ही शामिल हो पाए थे। हालांकि, अब इस जोड़े के लिए एक और सेलिब्रेशन आ रहा है, वह है करवा चौथ। देखना ये है कि कपल अपने पहले करवा चौथ को कैसे सेलिब्रेट करता है।

सुजीत रेड्डी और प्रवल्लिका

फिल्म ‘साहो’ के निर्देशक सुजीत रेड्डी (Sujit Reddy) ने 2 अगस्त 2020 को हैदराबाद में प्रवल्लिका (Pravallika) से शादी की थी और इस कपल के लिए भी इस बार का करवा चौथ पहला होगा। ये दोनों कपल कई सालों से रिलेशनशिप में था लॉकडाउन में इन्होंने अपने रिश्ते को लॉक कर दिया। इनके फैंस इनके करवा चौथ सेलिब्रेशन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 मशहूर खलनायकों की खूबसूरत बीवियां, जो खुद को रखती हैं लाइमलाइट से दूर)

निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा

तेलुगू एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) ने मई में हैदराबाद के एक फार्महाउस में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा (Palavi Verma) से 2020 में शादी की थी। पल्लवी के साथ उनका रिलेशन बहुत लंबे समय से था। इस जोड़ी की शादी पहले अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी को टाल दिया गया  था और मई के महीने में इन्होंने अपने खास लोगों की मौजूदगी में शादी रचाई। फैंस इस कपल के पहले करवा चौथ की तस्वीरों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

निखिल गौड़ा और रेवती

कन्नड़ एक्टर और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल गौड़ा (Nikhil Gowda) ने लॉकडाउन में ही रेवती (Rewathi) के साथ शादी की थी और इस जोड़े के लिए भी ये पहला करवा चौथ होने वाला है। अब देखना ये है कि ये जोड़ा इस खास दिन को किस तरह से सेलिब्रेट करता है। (इसे भी पढ़ें: सुहागरात में मच्छरों वाले रूम में गौरी को करना पड़ा था शाहरुख का वेट, जाने ऐसे ही कई अनसुने किस्से)

नेहा क्ककड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड की फेमस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी बॉलीवुड की लेटेस्ट और सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है। पंजाबी फैमिली के लिए वैसे भी करवा चौथ बहुत खास होता है। ऐसे में नेहा और रोहन के लिए ये करवा चौथ कुछ अलग ही यादगार लम्हें लेकर आने वाला है। कपल हनीमून पर निकल गया है और उम्मीद है कि नेहा अपने पहले करवा चौथ पर जरूर कुछ न कुछ खास करेंगी।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने करवा चौथ से चार दिन पहले 30 अक्टूबर 2020 को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के संग शादी रचाई। शादी के महज कुछ दिन बाद ही इस कपल का पहला करवा चौथ पड़ रहा है। ऐसे में काजल अग्रवाल अपने पति की लंबी उम्र के लिए इस व्रत को किस तरह से मनाएंगी? ये देखना होगा।

उम्मीद करते हैं कि इन सेलेब्स की जिस तरह से शादी खास रही, उसी तरह से इनका पहला करवा चौथ भी खास रहेगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.