किसी महल से कम नहीं है सोहा और कुणाल खेमू का फ्लैट, ये हैं इनसाइड फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) व बेटी इनाया संग मुंबई के खार इलाके के लिंकिंग रोड पर स्थित अपने आलीशान फ्लैट में रहती हैं, जो किसी महल से कम नहीं है। तो चलिए आपको इसके अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

किसी महल से कम नहीं है सोहा और कुणाल खेमू का फ्लैट, ये हैं इनसाइड फोटोज

शाही परिवार से नाता रखने वाली सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भले ही पटौदी की शाही हवेली में नहीं रहतीं, लेकिन उनका मुंबई के खार इलाके के लिंकिंग रोड पर जो फ्लैट है वो भी किसी आलीशान महल से कम नहीं हैं। यहां वो अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) व अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ रहती हैं। साल 2015 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही कपल इस फ्लैट में रह रहा है, लेकिन क्या आपने इस महल जैसे फ्लैट की फोटोज देखी हैं? शायद नहीं, तो चलिए आपको दिखाते हैं इसके अंदर की तस्वीरें।

इन्होंने दिया था गिफ्ट में 

साोहा अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने इस फ्लैट को शादी के समय गिफ्ट के तौर पर अपने दामाद और बेटी को दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार इस फ्लैट की कीमत 9 करोड़ रुपये बताई गई है। दोनों का ये आशियाना सुंदर विला अपार्टमेंट की 9वी मंजिल पर है। सोहा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनके घर की तस्वीरों को देखेंगे, तो अनुमान लगाया जा सकता है कि ये अपार्टमेंट काफी बड़ा और सुंदर है। (ये भी पढ़ें: सैफ के जन्मदिन पर करीना कपूर ने पहनी थी ये ब्यूटीफुल ड्रेस, कीमत सुन नहीं होगा यकीन)

यहां देखें फोटोज:

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यहां एक बड़ा टेलीविजन, लग्जरी सोफा और अच्छी डेकोरेशन नजर आ रही है। जहां सोहा बैठकर टीवी देख रही हैं।

इस फोटो में आप एक बड़ी लाइब्रेरी देख सकते हैं, जिसे दीवार के पास बनाया गया है और ये घर की सुंदरता में चार चांद लगा रही है। ये होम लाइब्रेरी सोहा के भाई सैफ अली खान के घर की लाइब्रेरी की याद दिलाती है क्योंकि उनके घर में भी ठीक ऐसी ही लाइब्रेरी नजर आती है। साथ ही एक सुंदर गिटार और एक स्मार्ट फ्लैट स्क्रीन टीवी भी आप यहां देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विकी जैन और सुशांत के बीच था खूब याराना, थ्रोबैक फोटो आई सामने)

यहां आप सुंदर नीले कलर का सोफा सेट और कटर्न (पर्दे) देख सकते हैं।

इस फोटो में आप घर का लिविंग रूम और उसमें की गई डेकोरेशन को देख सकते हैं, जहां बड़े सोफा और एक सेंटर टेबल लगाई गई है। यहां काफी लोग आसानी से बैठ सकते हैं।

इस तस्वीर में आप कपल की बेटी इनाया के बेड को देख सकते हैं, जिसमें स्टार के आकार के पिलो नजर आ रहे हैं और ये बेहद प्यारे लग रहे हैं।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

सोहा अली खान साल 2009 में फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थी। सेट पर दोनों में कभी सीन्स को लेकर तो कभी देरी से आने को लेकर लड़ाईयां होती रहती थी, नौबत यहां तक आ जाती थी कि डायरेक्टर्स को झगड़े के बीच में कूदना पड़ता था। लेकिन शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू का नेचर देख सोहा अली खान उन्हें धीरे-धीरे पसंद करने लगी। इसके बाद कुणाल और सोहा की दूसरी मुलाकात एक बार फिर साल 2009 में ही हुई, जहां दोनों फिल्‍म '99' के सेट पर मिले थे। इस बार दोनों में बातचीत होनी शुरू हुई। सोहा पहली थीं जो कुणाल की तरफ अट्रैक्‍ट हुईं। इसके बाद दोनों करीब आए और एक-दूसरे को डेट करने लगे। ऐसे में बिना देर किए कुणाल ने सोहा को पेरिस में शादी के लिए प्रपोज कर दिया और सोहा ने भी इस शादी के लिए हां कर दी, जिसके बाद कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 में शादी की। इस कपल की शादी में ज्यादातर करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। (ये भी पढ़ें: नताशा को आ रही है पति हार्दिक पांड्या की याद, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज)

फिलहाल, कपल की एक बेटी 'इनाया' है और आए दिन सोहा अपनी बेटी और पति की कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। तो आपको कपल के आलीशान फ्लैट की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: सोहा अली खान और GQ)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.