साल 2021 में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू, जानें इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

साल 2021 में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में फिल्मों के जरिये डेब्यू को तैयार हैं। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

साल 2021 में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू, जानें इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

साल 2020 में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये नहीं हो पाया। अब ये स्टार किड्स साल 2021 में बॉलीवुड में फिल्मों के जरिये डेब्यू करने को तैयार हैं। इन स्टार किड्स में ऐसे-वैसे नहीं बल्कि बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के बच्चे शामिल हैं। जो अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने के लिए काफी उत्सुक हैं। तो आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके साल 2021 से फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के कयास लगाये जा रहे हैं।

सुहाना खान

जब स्टार किड्स की बात आती है तो जेहन में सबसे पहला नाम 'किंग खान' शाहरुख की बेटी सुहाना खान का आता है। सुहाना फिल्मों में आने से पहले ही खूब पॉपुलर हो चुकी हैं। अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में काम भी कर चुकी हैं। अभी से ही उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना तीन साल से ब्रिटेन में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन अब वह आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं। इसके अलावा सुहाना एक्टिंग क्लासेस भी ले रही हैं। जिसके चलते कहा जा रहा है कि सुहाना खान साल 2021 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। वैसे, उनके डेब्यू का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। (ये भी पढ़ें: साल 2021 में फैंस को गुड न्यूज़ देने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस, जानें किनके घर गूजेंगी किलकारियां)

शनाया कपूर

इस लिस्ट में अगला नाम शनाया कपूर का है। शनाया एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है, वह हमेशा अपनी कजिन बहनें खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आती हैं। शनाया कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तरह ही अब फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। साल 2021 से शनाया फिल्मों में नज़र आ सकती हैं। यही नहीं शनाया कपूर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है। उन्होंने अपनी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म 'करगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

खुशी कपूर

बॉलीवुड में 'चांदनी' के नाम से मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपना हाथ अजमा सकती हैं। उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों में पहले ही अपने सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं और अब खुशी भी नए साल के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में सितारे की तरह चमकने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी ने खुशी के फिल्मों में काम करने को लेकर कहा था, 'खुशी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं लेकिन, उससे पहले वो न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में जाकर एक्टिंग कोर्स करेंगी। कोर्स पूरा होने के बाद ही वो फैसला लेंगी कि उन्हें आगे क्या करना है।' फिलहाल, खुशी कपूर ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एडमिशन ले लिया है, और वो एक्टिंग कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क भी गई हुई हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि खुशी कपूर भी साल 2021 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। (इसे भी पढ़ें: बेटी ट्विंकल को बेटा मानते थे राजेश खन्ना, बुलाते थे 'टीना बाबा', चार बॉयफ्रेंड रखने की दी थी सलाह)

अगस्त्य नंदा

स्टार किड्स के डेब्यू की लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का नाम भी शामिल है। अगस्त्य साल 2021 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं। उन्होंने कुछ सालों पहले अपने दोस्तों के साथ एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसमें उन्होंने डायरेक्शन के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया था। अगस्त्य निर्देशन की दुनिया में साल 2021 में कदम रख सकते हैं। हालांकि, अगस्त्य के परिवार का ही फैसला होगा कि वो क्या करेंगे और वह अपने स्किल्स का किस तरह से इस्तेमाल करेंगे। हालांकि, अभी इस बारे में उनकी फैमिली और अगस्त्य की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी डेब्यू करने की लिस्ट में शामिल हैं। आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खबरों की मानें तो, वो साल 2021 में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर सकते हैं। अभी आर्यन अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। साल 2019 में शाहरुख खान के साथ आर्यन ने फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिन्दी वर्जन के लिए अपनी आवाज दी थी। शाहरुख ने फिल्म में मुफासा के लिए आवाज दी थी, तो वहीं आर्यन ने सिम्बा के कैरेक्टर के लिए आवाज दी थी। हालांकि, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो ‘गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडेक्शन’ में कहा था कि, ‘आर्यन एक्टिंग में नहीं आना चाहते हैं। उसकी लंबाई अच्छी है, अच्छा दिखता है। लेकिन वो खुद को एक्टिंग के लिए नहीं मानता है।' शाहरुख ने अपने बेटे के एक्टिंग में न आने की वजह बताते हुए कहा था कि ‘मैंने एक दिन आर्यन से बात की तो उसने बताया कि अगर मैं एक सफल एक्टर बन गया तो लोग मेरी मेहनत और स्किल्स का क्रेडिट नहीं देंगे, बल्कि ये कहेंगे कि पिता का फायदा मिला है और असफल हुए तो लोग कहेंगे कि पिता के नाम और विरासत को बर्बाद कर दिया। शाहरुख ने ये भी बताया कि आर्यन ऐसी स्थिति से बचना चाहते हैं, इसलिए एक्टिंग मे नहीं आना चाहते।’ फिलहाल, उम्मीद यहीं है कि आर्यन खान साल 2021 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं। (ये भी पढ़ें: शेखर सुमन की लव स्टोरीः बेटे की मौत के बाद टूट चुके थे एक्टर तो पत्नी अलका ने ऐसे दिया था साथ)

अहान पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे भी साल 2021 में डेब्यू करने वाले स्टार किड्स की संभावित लिस्ट में शामिल हैं। अहान की कजिन बहन अनन्या पांडे फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं और अब अहान 'यशराज फिल्म्स' से अपना डेब्यू करने को तैयार हैं। इस पर उनके चाचा चंकी पांडे ने कहा था कि, 'अहान का डेब्यू धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ नहीं बल्कि शायद यशराज फिल्म्स के साथ होगा, पर वो इस बारे में फिलहाल ज़्यादा बात नहीं करना चाहते हैं।' तो वहीं बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटेड अहान ने कहा था, 'मैं इस खूबसूरत इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। फिल्म और एक्टिंग में मुझे हमेशा से दिलचस्पी थी। ग्लैमर नहीं लेकिन फिल्म की वजह से मैं इस ओर आकर्षित हुआ हूं। मैं मंजिल तक पहुंचने के लिए और इस सफर के लिए काफी एक्साइटेड हूं। वो 'रॉकस्टार', '3 इडियट्स' या 'चक दे इंडिया' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहेंगे। उन्होंने कहा था कि, 'इन फिल्मों से मैं जाना कि इंडस्ट्री कितना वर्सटाइल हो सकता है। मैं हर तरह के डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहूंगा जो मेरा बेस्ट मुझसे निकालने में सफल हों।' फिलहाल, अब यशराज फिल्म्स के बैनर तले अहान को कौन सी फिल्म में एंट्री मिलेगी, ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन अहान के डेब्यू की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं।

इब्राहिम अली खान 

साल 2021 में एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन डेब्यू करने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी है। अपने बेटे के डेब्यू को लेकर पिता सैफ अली खान ने प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि, 'इब्राहिम एक्टिंग करियर के लिए तैयार मालूम होते हैं और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस प्रोफेशन में देखना पसंद करूंगा। यहां पर काम करना बेस्ट है। मुझे याद है कि 17-18 की उम्र में मैं एक मेस था। एक्टिंग ने मुझे खुद को बर्बाद करने से बचाया था। एक जॉब होना, पहचान बनने की वजह से मुझमें जॉब सैटिस्फैक्शन आया और इसे एन्जॉय करना मुझे वो सब भी दे गया, जो मैं चाहता था।' इब्राहिम के फिल्मी करियर पर बात करते हुए उनकी बहन और एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा था, 'इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है। मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी कि वो बस ऑलराउंडर इंसान रहें। मुझे लगता है कि फिल्म एक अच्छा बिजनेस है और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा। अगर उसे एक्टिंग के मामले में सलाह चाहिए या किसी और चीज को लेकर तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है। परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं।' वैसे, परिवार की सहमति के बाद इब्राहिम के ऊपर निर्भर करता है कि वो फिल्मों में कब आयेंगे, लेकिन कयास यहीं लगाये जा रहे हैं कि इब्राहिम साल 2021 में इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकते हैं।

फिलहाल, स्टार किड्स किसी भी फ़िल्म से अपना डेब्यू करें, लेकिन फैंस को सिर्फ उन्हें स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार हैं। हम आशा करते हैं कि जल्द ही ये स्टार किड्स बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें ये कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.