इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, सिंपल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में आइवरी कलर का लहंगा पहना था और कजरारी आंखों में बेहद ही प्यारी लग रही थीं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, सिंपल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

आजकल, दुल्हनें अपनी शादी के दिन तैयार होने के लिए किसी के फेमस लुक को नहीं अपनाती हैं। वे अपने अनुसार अपनी ड्रेस और ज्वेलरी का चुनाव करती हैं। अब दुल्हनें अपनी शादी का जोड़ा सिर्फ लाल या गुलाबी रंग में ही नहीं खरीदती हैं, बल्कि वे कई अलग-अलग रंगों व डिजाइनों वाले लहंगे लेना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, विवाह स्थल की योजना बनाने से लेकर ड्रेस व ज्वेलरी का चुनाव व फोटोग्राफरों को चुनने तक, सब कुछ दुल्हनें ही तय करती हैं। मॉडर्न दुल्हनें किसी पर निर्भर नहीं हैं। इसी तरह की एक दुल्हन तमन्ना वाही हैं, जिन्होंने अपनी शादी में बहुत हल्का मेकअप किया था, लेकिन वह शाही मेकअप लुक में बहुत सुंदर दिख रही थीं। आइए आपको बताते हैं कि, तमन्ना ने मेहंदी से लेकर शादी तक अपने लिए कैसी ड्रेस चुनी थी और अपने लुक को कैसे निखारा था।

दुल्हन

Tamanna

मिलिए हमारी चुलबुली दुल्हन तमन्ना वाही से, जो पेशे से आरजे हैं और यूएई की रहने वाली हैं। तमन्ना ने अपनी शादी के पहले के सभी फंक्शंस से लेकर शादी समारोह तक की, सारी प्लानिंग केवल तीन सप्ताह में ही की थी। उन्होंने अपनी शादी दिल्ली में की थी। तमन्ना ने बताया था कि, ''यूएई में रहते हुए भारत में केवल तीन सप्ताह में कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी की योजना बनाना काफी मुश्किल था, लेकिन हमने इसे कर लिया। हमारी शादी अक्टूबर में जोधपुर में होनी थी, लेकिन हम तीसरी लहर के संभावित प्रभाव से बचना चाहते थे।''

Tamanna

कोविड के दौर में, इतने कम समय में सब कुछ मैनेज करना वाकई मुश्किल था, लेकिन अगर आपका जीवनसाथी सपोर्ट करे, तो कुछ भी मुश्किल नहीं लगता है। यही हमारी दुल्हन तमन्ना के साथ हुआ था। उनके होने वाले पति अखिल टंडन उनकी ताकत बनकर उनके हर फैसले में साथ खड़े रहे।

(ये भी पढ़ें- इस फोटोग्राफर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, कैमरामैन को पोज बताती आईं नजर)

 मेहंदी की रात

Tamanna and Akhil

तमन्ना ने अपनी मेहंदी की रात में एक सुंदर पीले रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने इसके साथ सफेद रंग की स्लीवलेस चोली पेयर की थी। दुल्हन ने एक खूबसूरत ज्वेलरी सेट और स्टेटमेंट ब्रेडेड हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, दूल्हे राजा पर्पल सीक्विन्ड पंजाबी कुर्ते में बहुत कूल नजर आ रहे थे।

सगाई समारोह

Tamanna And Akhil

सगाई समारोह में दुल्हन तमन्ना ने हैवी कढ़ाई का गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहना था। उन्होंने लूज कर्ल्स हेयर और खूबसूरत ज्वेलरी सेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें- डिजाइनर दुल्हन ने निकाह के लिए खुद डिजाइन किया सफेद कलर का लहंगा, वेडिंग लुक से नहीं हटेंगी नजरें)

Tamanna and Akhil

जहां तमन्ना इस आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, वहीं उनके होने वाले पति अखिल भी किसी से कम नहीं लग रहे थे। अखिल ने रॉयल ब्लू कलर का बंद गला शेरवानी सूट पहना था। इसके साथ अखिल ने काले रंग का ट्राउसर्स और काले रंग के लोफर्स पेयर किया था।  

हल्दी सेरेमनी

Tamanna and Akhil

अपने हल्दी सेरेमनी में दूल्हा और दुल्हन दोनों ने 'कृपा कपाड़िया' के शानदार पीले रंग के आउटफिट्स पहने हुए थे, जिस पर एक ही फ्लोरल मोटिफ्स छपे थे।

Tamanna and Akhil

तमन्ना ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी सेट के साथ पूरा किया था। इस ज्वेलरी सेट में मांग टीका, नेकपीस, इयररिंग्स और हाथ फूल शामिल थे। तमन्ना ने कूल ब्लैक शेड्स के साथ अपने लुक को निखारा था, तो वहीं दूल्हे ने भी अपने शेरवानी लुक को इसी तरह के ब्लैक सनग्लासेज के साथ यूनिक बनाया था।

शादी के दिन

Tamanna And Akhil

उनकी शादी का दिन किसी परियों की कहानी जैसा लग रहा था। परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में तमन्ना और अखिल एक-दूसरे के साथ पवित्र शादी के बंधन में बंधे थे और हमेशा साथ रहने का वादा किया था।

Tamanna

इस दिन मिरर और सीक्विन जड़े आइवरी कलर के लहंगा-चोली में दुल्हन तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका स्कैलप डिजाइन का दुपट्टा सबको आकर्षित कर रहा था, लेकिन लोगों को उनका मेकअप सबसे अच्छा लग रहा था। उनका मेकअप चैताली सेनगुप्ता ने किया था।

(ये भी पढ़ें- इस दुल्हन ने शादी में पहना फाल्गुनी-शेन पीकॉक का 3D लहंगा, कजरारी आंखों में दिखीं खूबसूरत)

Tamanna

तमन्ना ने अपने लुक को डार्क आइब्रो, ब्राउन स्मोकी और लाइट ग्लिटर आई, टोंड गाल और न्यूड ग्लॉसी लिप्स के साथ पूरा किया था। इन सबके साथ, उनकी कुंदन जड़ी ज्वेलरी, दो लेयर के पारंपरिक कलीरे और उनकी मनमोहक मुस्कान भी हर किसी के दिल को जीत रही थी।

Tamanna And Akhil

वहीं, दूल्हे ने भी दुल्हन के लहंगे के रंग यानी आइवरी रंग का बंद गला डबल-लेयर्ड शेरवानी सूट पहना था। अखिल ने अपने इस लुक को सफेद पगड़ी, एक शानदार पन्ना जड़ित ब्रोच, नेकपीस और जूती के साथ पूरा किया था। वेडिंग कॉस्टयूम में वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

Tamanna And Akhil

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन की सबसे महत्वपूर्ण फंक्शन है और यही कारण है कि, कपल उन पलों को जीवन भर के लिए कैमरे में कैद करता है। तमन्ना और अखिल ने अपनी शादी में एक-एक चीज का बहुत ध्यान रखा था और वे भारतीय राजकुमार और राजकुमारी की तरह लग रहे थे। फिलहाल, आपको तमन्ना और अखिल के आउटफिट्स कैसे लगे? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.