सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मैरून वेलवेट लहंगा, डबल दुपट्टे के स्टाइल ने खींचा ध्यान

सब्यसाची दुल्हन तुलसी लधानी ने अपनी शादी में मैरून कलर का वेलवेट लहंगा पहना था। आइए आपको इस लहंगे की खासियत के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मैरून वेलवेट लहंगा, डबल दुपट्टे के स्टाइल ने खींचा ध्यान

आजकल दुल्हन बनने वाली हर लड़की अपनी शादी के जोड़े को लेकर बहुत उलझन में रहती है। एक खूबसूरत जोड़े के लिए वो कई तरह के डिज़ाइन और कलेक्शन को फिल्टर करती है। इतना सब करने के बाद वह अपने शादी के लुक को फाइनल करने में सफल हो पाती है। मगर, किसी दुल्हन को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का साथ मिल जाए, तो वह अपनी शादी के जोड़े और लुक को लेकर थोड़ी निश्चिंत हो जाती है। एक दुल्हन सिर्फ अपना ड्रेस ही नहीं, बल्कि मेकअप, ज्वेलरी, और यहां तक कि, ब्राइडल एंट्री भी सब कुछ बेस्ट चाहती है। अगर आप भी बिल्कुल ऐसा ही चाहती हैं, तो आप सब्यसाची दुल्हन तुलसी लधानी के लुक से टिप्स ले सकती हैं।

bride tulsi

दुल्हन तुलसी लधानी 'द क्वींस हाउस' में अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। तुलसी ने अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन किया हुआ मैरून कलर का खूबसूरत वेलवेट लहंगा पहना था। दुल्हन के लहंगे पर गुलाबी रंग के धागे से कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी, जिसे उन्होंने मैचिंग डिज़ाइन वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था।

bride tulsi

(ये भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी महाराष्ट्रियन साड़ी, नथ और हार ने ब्राइडल लुक में लगाया चार-चांद)

हालांकि, उनके लुक में जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वो था उनका डबल दुपट्टा स्टाइल। तुलसी ने जिस तरह अपना दुपट्टा कैरी किया था, वह नोट करने लायक था। उनके दुपट्टे पर सिल्वर कलर के धागे से हैवी कढ़ाई की गई थी, एक जालीदार लाल दुपट्टा, जिसे उन्होंने घूंघट के तौर पर कैरी किया था। वहीं, मैरून कलर के वेलवेट दुपट्टे को उन्होंने साइड स्टाइल किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तुलसी ने ग्रीन ओनिक्स बीड्स, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और नथ के साथ हैवी चोकर सेट पहना था। 

b ride tulsi

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी शादी में पहना फ्लोरल प्रिंटेड सब्यसाची लहंगा, मिनिमल ज्वेलरी ने खींचा ध्यान)

दुल्हन ने अपने लुक को उभारने के लिए अपना मेकअप सिंपल रखा था। उन्होंने ब्राउन कलर के लिप शेड और कोल्ड स्मोकी आईज के साथ अपने मेकअप को कम से कम रखा था। अपनी शादी के आउटफिट, श्रृंगार और गहनों के अलावा, दुल्हन तुलसी की एंट्री भी दिल जीतने लायक थी। दुल्हन ने एंट्री के समय अपने पिता का फोटो फ्रेम पकड़ रखा था, जिन्हें उन्होंने अपनी शादी से कुछ महीने पहले ही खो दिया था। दुल्हन तुलसी की एंट्री बेहद खास थी, जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स इमोशनल हो गया था।

bride tulsi

(ये भी पढ़ें- NRI ईसाई दुल्हन ने अपनी हिंदू शादी में पहना सब्यसाची का लहंगा, मिनिमल लुक में दिखीं खूबसूरत)

फिलहाल, सब्यसाची दुल्हन तुलसी का ये लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.