इस सब्यसाची दुल्हन ने पहना लाल रंग का स्टाइलिश लहंगा, हल्की ज्वैलरी-कम मेकअप में दिखीं खूबसूरत

मशहूर यू-ट्यूबर भव्या राठी ने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया खूबसूरत लाल लहंगा चुना था, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं इनकी शादी की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

इस सब्यसाची दुल्हन ने पहना लाल रंग का स्टाइलिश लहंगा, हल्की ज्वैलरी-कम मेकअप में दिखीं खूबसूरत

कोरोना वायरस ने शादी के जश्न में लोगों की संख्या को कम करते हुए, बेशक ग्रैंड सेलिब्रेशन को फैमिली फंक्शन में बदलकर रख दिया है, लेकिन इस इंटीमेंट शादी में भी कपल्स अपने हर सपने को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रस्मों को यादगार बनाने के लिए कई नई चीजों को शामिल करते हैं, तो वहीं दुल्हनें अपनी शादी के आउटफिट में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। कुछ दुल्हनें अपनी शादी में पेस्टल रंग के नए स्टाइलिश लहंगे को चुनकर खुद को अट्रैक्टिव बनाती हैं, तो कुछ दुल्हनें आज भी ऐसी हैं, जो लाल पारंपरिक लहंगे को पहनकर अपनी जिंदगी के नए चैप्टर को खुशी-खुशी शुरू करती हैं।

bhawya rathi

इन्हीं में से एक भव्या राठी हैं, जिन्होंने मध्य प्रदेश के भोपाल में अपने सपनों के राजकुमार सुयोग माहेश्वरी संग सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की थी। भव्या एक मशहूर यू-ट्यूबर हैं, जिन्होंने अपनी शादी में अपने हर एक सपने को पूरा किया था, जिसमें मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट भी शामिल था। जी हां, भव्या हमेशा से ही सब्यसाची के हाथों से बना हुआ लहंगा अपनी शादी में पहनने का सपना देखती थीं और उन्होंने अपने इस सपने को पूरा भी किया। तो आइए आपको भव्या के खूबसूरत आउटफिट के बारे में बताते हैं, जो सब्यसाची ने अपनी टीम के साथ मिलकर डिजाइन किया था।

(ये भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 100 किलो का लहंगा, पूरा स्टेज हुआ कवर)

bridal outfit

भव्या ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ उनका रेड एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज काफी खूबसूरत लग रहा था। वहीं, दुल्हन ने अपने इस लहंगे के साथ गोल्डन जरी का वर्क किया हुआ दुपट्टा पेयर किया था। इस दुपट्टे ने भव्या को रॉयल लुक देने का काम किया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए भव्या ने कुंदन व अमेरिकन डायमंड ज्वैलरी के सेट को चुना था। उन्होंने अपने खूबसूरत लहंगे के साथ दो हल्के नेकपीस, माथापट्टी और कानों में इयररिंग को कैरी किया था, जो देखने में काफी ज्यादा लाइट ज्वैलरी लग रही थी। इसके अलावा, भव्या का लाल रंग का चूड़ा उनके ब्राइडल लहंगे के साथ काफी मैच कर रहा था, जिसकी वजह से उनके लुक को चार-चांद लग गए थे। भव्या ने अपने पूरे लुक को अपने मिनिमल मेकअप के जरिए और निखारा था। अपनी शादी के दिन वह काफी गॉर्जियस लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: इस वकील दुल्हन ने कोर्टरूम की यूनिफॉर्म को छोड़कर शादी में पहना लाल सब्यसाची लहंगा, दिखीं स्टाइलिश)  

sabyasachi lehenga

दूसरी तरफ, भव्या के पति सुयोग माहेश्वरी भी व्हाइट रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने अपनी शेरवानी के साथ रेड एंड गोल्डन पगड़ी को पेयर किया था, जिस पर लगा ब्रॉच सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। इसके अलावा, दूल्हे राजा ने हरे रंग का एक स्टेटमेंट पीस कैरी किया था। इस लुक में सुयोग अपनी दुल्हनिया को कंप्लीट करते नजर आ रहे थे।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना सफेद चूड़ा, लहंगे संग दादी की 71 साल पुरानी ज्वैलरी को किया पेयर)

sabyasachi lehenga latest collection

sabyasachi latest collection

भव्या राठी ने शादी की तरह अपनी सगाई में भी खूबसूरत आउटफिट को चुना था। उन्होंने अपनी सगाई में बेज रंग का लहंगा पहना था, जिस पर क्रिस्टल और स्टोन का वर्क किया गया था। इस लहंगे के साथ भव्या ने अमेरिकन डायमंड ज्वैलरी को पेयर किया था। इतना ही नहीं, अपने इस स्पेशल दिन पर भव्या ने अपने बालों को खुला रखा था, जिसमें वह बिल्कुल परी की तरह लग रही थीं। दूसरी तरफ, सुयोग माहेश्वरी डार्क ब्लू रंग की शर्ट, सूट और पैंट में काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे।

bridal photos

bridal outfit

भव्या राठी ने अपनी सगाई और शादी की तरह अपनी प्री-वेडिंग रस्मों में भी अपने लुक पर काफी ध्यान दिया था। वह अपनी मेहंदी सेरेमनी में ग्रीन कलर के शरारा सेट में नजर आई थीं, जिसमें पिंक कलर की खूबसूरत कढ़ाई का वर्क किया गया था। भव्या के साथ उनके दूल्हे राजा कुर्ता-पायजामा में हर किसी का दिल जीतते हुए नजर आए थे। अपनी हल्दी सेरेमनी में होने वाली दुल्हन एक पीले रंग की प्लेन साड़ी में काफी गॉर्जियस लग रही थीं, जिसके बॉर्डर पर शीशे का वर्क किया गया था। इस दौरान उन्होंने फ्लावर ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

bridal mehendi ceremony

mehendi ceremony photoshoot

haldi ceremony photos

haldi ceremony bridal pose

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, भव्या राठी ने अपनी वेडिंग से लेकर प्री-वेडिंग सेरेमनी तक में अपने लुक को हल्की ज्वैलरी और कम से कम मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। लेकिन इस लुक में भी वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। तो आपको भव्या राठी का ब्राइडल आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Sabyasachi, Wedding Neytra)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.