सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी प्लेन गोल्डन साड़ी, ज्वैलरी ने लगाया चार-चांद

आइए आपको सब्यसाची की एक ऐसी दुल्हन से मिलवाते हैं, जिन्होंने अपनी शादी में प्लेन साड़ी के साथ खूबसूरत ज्वैलरी को पेयर किया था।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी प्लेन गोल्डन साड़ी, ज्वैलरी ने लगाया चार-चांद

एक लड़की बचपन से अपनी शादी का सपना देखती है, जिसमें वो अपने ड्रीम वेडिंग आउटफिट में अपने सपनों के राजकुमार के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार होती है। आज के समय में दुल्हनें हैं, जो अपने आउटफिट को सबसे हटकर अलग लुक देने की पूरी कोशिश करती हैं। आज हम आपको ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में अपने वेडिंग एटायर से लेकर अपनी ज्वैलरी तक से लड़कियों के लिए एक डिफरेंट ट्रेंड शुरू किया है।

मिलिए दुल्हन मनीषा रेड्डी (Manisha Reddy) से, जो फरवरी साल 2020 में अपने हमसफर नितिन (Nithin) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। मनीषा ने अपनी इंगेजमेंट से लेकर शादी तक के फंक्शन में लहंगे की जगह साड़ी को प्रिफर किया, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में मनीषा ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन की हुई स्काई ब्लू साड़ी पहनी थी, जिस पर येलो बॉर्डर और एंब्रॉयडरी की हुई थी। उनके इंगेजमेंट लुक में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, वो उनका डायमंग नेकपीस था। डबल लेयर्ड डायमंड नेकपीस, मैचिंग मांग टीका, इयरिंग और स्काई ब्लू चूड़ी में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। (ये भी पढ़ें- सब्यसाची की ये प्लस साइज दुल्हन लोगों को दे रहीं फैशन इंस्पिरेशन, मिनिमल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

वहीं, मनीषा के हसबैंड नितिन ने भी अपनी दुल्हन के साथ ट्विनिंग करते हुए मैचिंग शेरवानी पहन रखी थी, जिसे उन्होंने येलो और ब्लू कलर की मोतियों की माला के साथ टच अप दिया था। मैचिंग आउटफिट्स में दोनों काफी प्यारे लग रहे थे।

मनीषा ने अपने स्पेशल दिन यानी वेडिंग डे पर भी लहंगे की जगह साड़ी को चुना। यही नहीं, जहां कई दुल्हन अपनी शादी में रेड या पिंक कलर को चुनती हैं, वहीं मनीषा ने अपनी शादी के लिए गोल्डन कलर की प्लेन साड़ी को चुना। मनीषा ने अपनी शादी के दिन खुद को खूबसूरत सिल्क साड़ी में सजाया, जिसमें गोल्डन कलर के ही फूल बने हुए थे। दुल्हन ने अपनी खूबसूरत वेडिंग साड़ी के साथ ग्रीन ड्रॉप्स वाले एक चोकर नेकपीस, मैचिंग ईयरिंग्स, एक मांग टीका, डायमंड की प्यारी नथ और साड़ी को सही से बांधने के लिए उन्होंने कमरबंध को कैरी किया था, जिसमें दुल्हन का लुक काफी यूनिक लग रहा था। इसके अलावा दुल्हन ने अपने सिर पर नेट का गोल्डन दुपट्टा भी ओढ़ रखा है। (ये भी पढ़ें- सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पिंक लहंगे के साथ पहना था मैरून चूड़ा, लग रही थी बेहद खूबसूरत)

मनीषा की तरह उनके हसबैंड नितिन ने भी अपनी शादी में यूनिक स्टाइल का धोती कुर्ता पहना। व्हाइट धोती के अलावा नितिन ने अपनी शादी में रेड कलर का धोती चुना, जिसे उन्होंने क्रीम कलर के कुर्ते के साथ पेयर किया। उनके रेड धोती के बॉर्डर पर कलरफुल फूल भी बने हुए थे, जो काफी यूनिक लुक दे रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी दुल्हन ने अपनी शादी में अपने वेडिंग आउटफिट को अलग टच दिया हो। इससे पहले, सब्यसाची की दुल्हन साची राजपाल ने रानी पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे के साथ यूनिक राजस्थानी दुपट्टे ने दुल्हन के लिए एक नया वेडिंग ट्रेंड शुरू किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दुल्हन ने अपने खूबसूरत वेडिंग लहंगे के साथ ग्रीन ड्रॉप्स वाले एक चोकर नेकपीस, मैचिंग ईयरिंग्स और एक बोरला (राजस्थानी मांग टीका) को कैरी किया था। (ये भी पढे़ं- सब्यसाची की इस दुल्हन और उसकी बहन ने शादी में पहना एक जैसा लहंगा, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

तो आपको मनीषा का अपने वेडिंग आउटफिट में साड़ी को ऐड करने का आइडिया कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Vijay Eesem)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.