सुहाना खान की अनेदखी फोटो: 'रावण' के प्रीमियर के दौरान पापा शाहरुख का हाथ पकड़े आई थीं नजर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अपने पैरेंट्स संग एक अनदेखी फोटो सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुहाना खान की अनेदखी फोटो: 'रावण' के प्रीमियर के दौरान पापा शाहरुख का हाथ पकड़े आई थीं नजर

सेलेब्रिटी किड्स अपने जन्म के दिन से ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। वह अपने करियर की शुरुआत से पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना लेते हैं। ऐसी ही एक सेलिब्रिटी किड शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी हैं। 21 साल की सुहाना पहले से ही एक स्टार हैं, वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों व फैशन के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

Suhana Khan

22 मई 2000 को जन्मीं सुहाना, बॉलीवुड में अपने करियर की तैयारी कर रही हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना कोर्स पूरा कर रही हैं। सुहाना के 21वें जन्मदिन पर उनकी मम्मी गौरी ने उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी प्यारी बेटी को बर्थडे विश किया था। इस फोटो में सुहाना अपनी ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर के साथ गौरी ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे... आपसे आज, कल और हमेशा प्यार करते हैं।'

Suhana khan

(ये भी पढ़ें: शाहरुख की बेटी के रंग का उड़ाया गया मजाक, 'काली' बोलने पर सुहाना खान ने लिखा- 'मैं खुश हूं...')

हमें हाल ही में, सुहाना खान की एक पुरानी तस्वीर मिली, जब वह लंदन में अपने पिता शाहरुख खान की फिल्म 'रावण' के प्रीमियर में शामिल हुई थीं। तस्वीर में शाहरुख खान काले रंग के सूट में हैंडसम लग रहे हैं, जबकि गौरी ने साटन की एनिमल प्रिंट ड्रेस पहनी है। वहीं, सफेद रंग की फ्रिल्ड ड्रेस में सुहाना काफी प्यारी लग रही हैं, जिसके ऊपर उन्होंने जैकेट और मैचिंग व्हाइट शूज कैरी किए हैं। हालांकि, फोटो में सुहाना को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। तस्वीर 2010 में ली गई थी और उस समय 10 साल की सुहाना ने अपने डैडी का हाथ पकड़ा हुआ था। उनका मासूम लुक देखने लायक है।

Suhana Khan

अपने सुपरस्टार पिता की तरह, सुहाना के भी बहुत सारे फैन पेज हैं, जो उनकी अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कुछ महीने पहले, हमें सुहाना और शाहरुख खान की एक तस्वीर का कोलाज मिला था, जो साबित करता है कि, पिता और बेटी एक जैसे हैं। फोटो कोलाज में बाईं तरफ, हम सुहाना की और दाहिने तरफ, शाहरुख खान की बॉलीवुड में उनके करियर के शुरुआती दिनों की एक तस्वीर देख सकते हैं।

Shah Rukh Khan And Suhana Khan

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

सुहाना बड़ी होकर अपनी मां गौरी की तरह ही परफेक्ट बन रही हैं। सुहाना का फैशन सेंस हमेशा सुर्खियों में रहता है। वह अपनी मां गौरी खान की फैशन गुरु भी बनी थीं और उन्हें कुछ मेकअप टिप्स भी दिए थे। कुछ समय पहले, गौरी ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'लर्निंग... मेकअप टिप्स @suhanakhan2 #indoor #activity।'

Suhana Khan

(ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने 'ॐ' का लॉकेट पहने शेयर कीं तस्वीरें, काफी अच्छी लग रहीं शाहरुख खान की लाडली)

साल 2018 में 'वोग' को दिए एक साक्षात्कार में सुहाना खान ने बचपन से प्रसिद्धि पाने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "मुझे बहुत पहले ही एहसास हो गया था कि, यह हमारे लिए अलग है। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे डैड फेमस होंगे। जब मैं लगभग पांच वर्ष की थी, तो वह आकर मुझे स्कूल छोड़ते थे, तो लोग उन्हें इशारा करते हुए ध्यान से देखते थे। उन्हें सुहाना के पिता के रूप में नहीं बुलाया जा रहा था, जो मैं चाहती थी। इसने मुझे भ्रमित कर दिया था। मुझे अटेंशन से नफरत थी, इसने मुझे बहुत आत्म-जागरूक बना दिया।"

Shah Rukh Khan and Suhana Khan

फिलहाल, सुहाना की थ्रोबैक तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Shah RukhGauriSuhana)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.