कृष्णा श्रॉफ को भाई टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड GF दिशा पाटनी ने किया बर्थडे विश, कहा 'मजबूत लड़की'

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने कृष्णा श्रॉफ को बर्थडे विश किया है। इस दौरान दोनों ने एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कृष्णा श्रॉफ को भाई टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड GF दिशा पाटनी ने किया बर्थडे विश, कहा 'मजबूत लड़की'

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। कृष्णा फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपनी हॉट तस्वीरें और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज यानी 21 जनवरी 2021 को कृष्णा अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कृष्णा श्रॉफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप जान लीजिए कि, पिछले कई दिनों से टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर एबन ह्याम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं। कृष्णा और एबन ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी, जिसके बाद से ही कृष्णा का नाम तुर्किश शेफ और बुचर Nusret Gokce के साथ जुड़ रहा है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें कृष्णा Nusret Gokce को गाल पर किस करते हुए नजर आ रही थीं। वहीं, एक वीडियो में Nusrat एक डिश बनाते नजर आ रहे थे। तस्वीर पर एबन ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, ‘तुम बहुत जल्द मूव ऑन हो गईं।’ (ये भी पढ़ें: अरमान जैन ने वाइफ अनीसा के बर्थडे पर शेयर की शादी के पहले से अब तक की फोटोज, लिखा खास मैसेज)

अब आपको बताते हैं कि दिशा पाटनी ने कृष्णा श्रॉफ को किस अंदाज बर्थडे विश किया है। दरअसल, एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने 21 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कृष्णा श्रॉफ की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कृष्णा नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों की चोटी बनाई हुई है और वह अपना फोन चलाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान कृष्णा के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। इस तस्वीर पर दिशा ने लिखा है कि, ‘हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल कृष्णा श्रॉफ और सबसे मजबूत लड़की जिसे मैं जानती हूं। हम सबको इसी तरह प्रेरणा देती रहिए।’ इसके साथ ही दिशा ने अपने कैप्शन में कई हार्ट इमोजी और फूल भी लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस मानसी नाइक ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें)

दूसरी तरफ, कृष्णा श्रॉफ के भाई टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी प्यारी बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। इस मौके पर टाइगर ने एक सुपर-स्टनिंग तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है, जिसमें दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी बिंदास लग रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर और कृष्णा दोनों ही लड़ने के अंदाज में एक-दूसरे के सामने हाथ करके खड़े हैं। खास बात ये है कि दोनों ने ही अपने हाथों में ग्लव्स पहने हुए हैं। एक तरफ कृष्णा ग्रे और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो दूसरी तरफ टाइगर ने सिर्फ ट्राउजर कैरी किया हुआ है, जिसमें वह काफी हॉट लग रहे हैं। इस तस्वीर पर टाइगर ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा भाई। आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें और आप सिर्फ इस बात की ओर जोर देते रहिए कि आपका अगला अवकाश जीवन में कहां होना चाहिए @kishushroff।’ (ये भी पढ़ें: 'डोली अरमानों की' फेम नेहा मर्दा बच्चे की कर रही हैं प्लानिंग, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात)

कृष्णा श्रॉफ को उनकी मां आयशा श्रॉफ ने भी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर आयशा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी कृष्णा की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें कृष्णा काफी हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कृष्णा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वह कैमरे की तरफ काफी एटीट्यूड के साथ देख रही हैं, जिसमें वह काफी स्टनिंग दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयशा श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी सुंदर बेटी को हैप्पी बर्थडे। मैं आपसे हमेशा प्यार करती हूं। @kishroff।’ आयशा की इस पोस्ट पर उनके पति जैकी श्रॉफ ने एक प्यारा सा कमेंट भी किया है। जैकी श्रॉफ ने लिखा है कि, ‘हमेशा खुश रहो।’

फिलहाल, हम भी कृष्णा श्रॉफ को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कृष्णा श्रॉफ के परिवार द्वारा किए गए ये पोस्ट कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.