टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, अपने रिलेशनशिप का बताया सच

फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, अपने रिलेशनशिप का बताया सच

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण' का हर सीजन हमेशा से ही चर्चा में रहा है, क्योंकि इसके हर एपिसोड में कई जाने-माने सितारे आते हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में कई बाते करते हैं। इस दौरान सेलिब्रिटीज कई हैरान करने देने वाली बातें और किस्से भी बताते हैं।

'कॉफी विद करण 7' के 9वें एपिसोड में इस बार बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन नज़र आए, जिसमें टाइगर ने अपने और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रिलेशनशिप व ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं। 

kriti

(ये भी पढ़ें- 'झलक दिखला जा 10' की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने कराया अपने घर का टूर, लकड़ी से बना है सुंदर आशियाना)

दरअसल, टाइगर श्रॉफ से करण जौहर पूछते हैं कि उनका रिलेशेशिप स्टेटस क्या है और क्या वह दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर कहते हैं, ''मैं बस उनका बहुत अच्छा दोस्त हूं, जैसा की पहले से रहा हूं। हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे, जैसे आप हैं।''

इसके बाद करण जौहर कहते हैं, ''हर संडे आप दोनों को साथ में रेस्टोरेंट में स्पॉट किया जाता था।'' इस पर टाइगर श्रॉफ, करण को जवाब देते हुए कहते हैं, ''शायद हम दोनों को एक जैसा खाना पसंद है इसलिए।'' टाइगर के इस जवाब पर कृति सेनन कहती हैं कि तुम दोनों में काफी समानता है। इस बात पर टाइगर श्रॉफ भी हामी भरते नजर आए।

(ये भी पढ़ें- क्या चारु असोपा और राजीव सेन का हो गया पैचअप? गणेश चतुर्थी पर साथ में शेयर कीं प्यारी तस्वीरें)

इसके बाद जब करण जौहर ने सवाल करते हुए टाइगर से पूछा, ''मेरा सवाल है कि क्या आप सिंगल हो? क्योंकि इस समय आप दोनों के ब्रेकअप को लेकर बहुत सारी अफवाहे हैं।'' इस पर टाइगर श्रॉफ कहते हैं, ''क्या सच में...खैर हम पर लंबे समय से बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही हैं। हमने हमेशा अपनी दोस्ती को बनाए रखा है।'' करण, टाइगर से फिर वही सवाल पूछते हैं क्या आप सिंगल हो? इस सवाल पर टाइगर जवाब देते हुए कहते हैं, ''मुझे तो ऐसा ही लगता है।' फिलहाल, टाइगर के इस जवाब से यह बात तो साफ हो गई है कि वह और दिशा पाटनी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों एक बार फिर साथ में नज़र आएंगे। दोनों जल्द ही फिल्म 'गणपथ' में साथ दिखाई देने वाले हैं। खैर, टाइगर की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा ये देखने वाली बात होगी।

(ये भी पढ़ें- KWK7: कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा कृति सेनन का नाम, करण जौहर ने दिया हिंट)

फिलहाल, आप टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.