जब टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने की दिशा पटानी की तारीफ, तो फैंस बोले- थैंक्स आंटी नहीं सासू मां बोलों

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) दिशा पटानी (Disha Patani) की जमकर तारीफ करती हुईं नजर आईं, जिसके जवाब में जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा जो जिस पर फैंस बोल उठें आंटी नहीं सासू मां बोलों।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जब टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने की दिशा पटानी की तारीफ, तो फैंस बोले- थैंक्स आंटी नहीं सासू मां बोलों

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और एक्टर आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म मलंग (Malang) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों स्टार्स की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। एक्ट्रेस दिशा पटानी मलंग में कितना दमदार रोल निभा रही हैं इस बात का अंदाज आप फिल्म के ट्रेलर को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर उनके फैंस के साथ-साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) को भी काफी पसंद आया हैं। उन्होंने ट्रेलर देखते ही दिशा पटानी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। जिस पर एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा सा कमेंट भी किया है।

दरअसल दिशा पटानी ने फिल्म मलंग से जुड़ा एक छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उस पोस्ट पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने दिशा पटानी की जमकर तारीफ की। आयशा श्रॉफ ने उस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- तुम शानदार लग रही हो। आयशा के इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए दिशा ने लिखा- शुक्रिया आंटी। जिस पोस्ट पर दोनों ने ये कमेंट्स किए है, उसमें पहले दिशा का बेहद ही खूबसूरत लुक सामने नजर आया हैं, उसके बाद अपनी शानदार बॉडी दिखाते हुए गुस्सा के साथ आदित्य रॉय कपूर की झलक भी बखूबी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। (ये भी पढ़ें: एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम )

उस पोस्ट पर फैंस को दिशा पटानी का आयशा श्रॉफ को आंटी कहना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। यहीं, वजह रही है कि दिशा के कमेंट के नीचे उनके एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि आंटी नहीं मॉम कहो। वहीं, एक फैन ने लिखा- आपकी सासू। वैसे फैंस को हमेशा से ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पसंद आती रही है। अब जब मामला ऐसा हो और दिशा को टाइगर की मां को आंटी कहना उनके फैंस को कहां से पसंद आएगा।

 

वहीं, आयशा श्रॉफ की तरह उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी दिशा पटानी की तारीफ करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। वहीं, दिशा पटानी हाल ही में टाइगर श्रॉफ को बहुत मिस करती हुईं नजर आई थी। दरअसल टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म बागी 3 की शूटिंग 40 दिन तक साइबेरिया में चली थी, जिसे पूरा करने के बाद वापस भारत लौटने की खबर अपने फैंस को देते हुए एक्टर ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में एक्टर ने लिखा था- पीछे किसी खास चीज को देख रहा हूं... मुझे खुशी है कि मैं उन 40 दिनों के बाद एक ही पीस में वापस अपने देश भारत लौट आया हूं। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिशा पटानी ने एक बेहद ही प्यारा सा मैसेज उनके नाम लिखा था। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा था- मैं भी बहुत खुश हूं। अपने इस कमेंट के साथ उन्होंने एक स्माइल वाली इमोजी भी शेयर की थी। (ये भी पढ़े: नानी के साथ कुछ यूं खेलती नजर आई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को ज्यादातर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है। पिछले साल 9 सितंबर 2019 को टाइगर और दिशा को जुहू में स्थ्ति फिल्म थिएटर से बाहर आते हुए देखा गया था। वैसे दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ की ये क्यूट बॉन्डिंग आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.