बहन कृष्णा के साथ टाइगर श्रॉफ ने सीखा था मार्शल आर्ट, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बहन कृष्णा के साथ टाइगर श्रॉफ ने सीखा था मार्शल आर्ट, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

भाई-बहन का रिश्ता बेहद खास होता है। इसमें लड़ाई भी होती है, और जब सपोर्ट करने की बारी आती है, तो भाई-बहन एक-दूसरे के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार हो जाते हैं। भाई-बहन के ऐसे कई उदाहरण हमें बी-टाउन गलियारों में भी देखने को मिलते हैं। इनमें से एक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी हैं। टाइगर अक्सर अपनी बहन कृष्णा को अपना ‘भाई’ कहते हुए देखे जाते हैं। टाइगर और कृष्णा ब्रदर-सिस्टर गोल्स सेट करते हैं। इसकी एक झलक हाल ही में देखने को मिली है। आइए आपको इससे रूबरू कराते हैं। (ये भी पढ़ें- शादी से पहले आलिया की फोटोज से अपने नए आशियाने को डेकोरेट करवाना चाहते हैं रणबीर कपूर!)

टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने बचपन की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ को मार्शल आर्ट के मूव्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में, टाइगर श्रॉफ को अपने मार्शल आर्ट गुरू के साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। टाइगर के पीछे उनकी बहन कृष्णा भी दिखाई दे रही हैं, जो गौर से अपने भाई को प्रैक्टिस करते हुए देख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘लिटिल मैं अपनी भाई कृष्णा को दिखाते हुए कि ये कैसे होता है।’

वहीं, दूसरी तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ अपने भाई की तरह मार्शल आर्ट का मूव करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके भाई टाइगर अपनी बहन को देख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा है, ‘काफी हद तक सेम।’ इसके साथ उन्होंने स्माइली इमोजी भी बनाया है। इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने की बॉयफ्रेंड अली फजल की तारीफ, पोस्ट देखकर एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन)

ऐसा पहली बार नहीं है जब टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहन के साथ स्पेशल बॉन्डिंग की झलक शेयर की है। इससे पहले, कृष्णा श्रॉफ के 28वें जन्मदिन पर टाइगर ने अपनी प्यारी बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। इस खास मौके पर टाइगर ने एक सुपर-स्टनिंग तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी, जिसमें दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी बिंदास लग रही थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर और कृष्णा दोनों ही लड़ने के अंदाज में एक-दूसरे के सामने हाथ करके खड़े हैं। खास बात ये है कि दोनों ने ही अपने हाथों में ग्लव्स पहने हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा भाई। आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें और आप सिर्फ इस बात की ओर जोर देते रहिए कि आपका अगला अवकाश जीवन में कहां होना चाहिए @kishushroff।’ (ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

फिलहाल, ये तो साफ है कि टाइगर हमेशा अपने ‘भाई’ (बहन कृष्णा) को डायरेक्ट करते हैं। वैसे, आपको टाइगर के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- टाइगर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.