टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- मुझे आप पर गर्व है

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उन्हें बेहद अनोखे तरीके से विश करते हुए देखिए कैसे उन पर गर्व जताया है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- मुझे आप पर गर्व है

बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी फिल्में और जबरदस्त एक्टिंग ही ये बताने के लिए काफी है कि वो कितने बेहतरीन एक्टर हैं। इस लिस्ट में एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपने 40 साल के फिल्मी करियर में 220 ​से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। एक्टर का जन्म 1 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। ऐसे में इस खास दिन पर उनके परिवार वालों ने उन्हें बेहद ही अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उनके जन्मदिन पर दो थ्रोकबैक फोटो शेयर की हैं। जिसमें जैकी श्रॉफ काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

सबसे पहले बात करते हैं उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ के पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट में जैकी श्रॉफ के जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर किसी बच्ची के साथ एक चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जैकी श्रॉफ काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो किड्डो। ये साल तुम्हारा सबसे अच्छा साल हो। इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर की हैं। (ये भी पढें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते आए नजर, क्या दोनों के दिल में है कुछ-कुछ)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, टाइगर श्रॉफ ने भी अपने पिता जैकी श्रॉफ के जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर में यंग जैकी श्रॉफ का लुक बेहद ही जबरदस्त नजर आया है। तस्वीर के साथ टाइगर ने जो कैप्शन अपने पिता के लिए लिखा है वो सही में दिल छू लेने वाला है। एक्टर ने अपनी दिल की बात रखते हुए कैप्शन में लिखा- आपकी तरह मैं कूल, टैलेंटेड,गुड लुकिंग, एफर्टलेस नहीं हूं। लेकिन आप जितना मुझ पर गर्व नहीं करते होंगे उतना मैं अपना पर गर्व करता हूं। हैप्पी बर्थडे डैडी। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

चलिए हम आपको जैकी श्रॉफ की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं। जैकी श्रॉफ इस साल अपना 63वां जन्मदिन माना रहे हैं। उनका बचपन काफी संघर्ष में गुजरा था। लेकिन आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि जैकी श्रॉफ का असली नाम किशन काकूभाई श्रॉफ है। तो आप सभी के मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर उन्हें ये नाम फिर कैसे मिला? दरसल जय किशन को उनसे स्कूल के दोस्त लंबा नाम होने के चलते जैकी बुलाया करते थे बस यहीं से उनका नाम जैकी श्रॉफ पड़ गया। उन्हें जब फिल्ममेकर सुभाष घई ने फिल्म हीरो से लॉन्च किया तो उनका नाम जैकी श्रॉफ ही दिया गया। (ये भी पढ़ें: गुरदास मान की घर की बहू बनीं सिमरन कौर मुंडी, गुरिकेक मान संग शादी के बाद कुछ इस तरह आईं नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही जैकी श्रॉफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ काम करते हुए दिखाई देने वाले हैं। दरअसल एक्टर के बर्थडे पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फैंस को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया है। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और जैकी श्रॉफ साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा- जब आपको लगता है कि आप हमारे कॉप यूनिवर्स के हर कैरेक्टर के बारे में जानते हैं। आपके सामने मैं प्रेजेंट करता हूं जैकी श्रॉफ को...और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने अपने फैंस को ये बताया है कि उनकी फिल्म सूर्यवंशी में अब जैकी श्रॉफ भी एंट्री कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा ने मचाया हल्दी सेरेमनी में धमाल, नंदिनी गुप्ता संग कुछ यूं आए नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको जैकी श्रॉफ के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ और आयशा श्रॉफ के शेयर किए गए पोस्ट कैसे लगे हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।


 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.