अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भांजे विक्रम सालगांवकर को किया बर्थडे विश, लिखा प्यारा नोट

मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भांजे विक्रम सालगांवकर को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भांजे विक्रम सालगांवकर को किया बर्थडे विश, लिखा प्यारा नोट

देश के बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी व एक्ट्रेस टीना अंबानी (Tina Ambani) अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किये गए पोस्ट्स बखूबी साबित करते हैं। आज यानी 25 अक्टूबर 2021 को टीना अंबानी की ननद दीप्ति सालगांवकर के बेटे विक्रम सालगांवकर (Vikram Salgancar) अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी मामी टीना ने सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे विश किया है।

tina ambani

पहले ये जान लीजिए कि, धीरूभाई और कोकिलाबेन के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनका नाम मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, दीप्ति और नीना है। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु के बाद मुकेश और अनिल अंबानी के बीच संपत्ति का बंटवारा हो गया और दोनों अपना-अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। मुकेश और अनिल के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन दीप्ति और नीना के बारे में बहुत कम ही लोगो को पता है।

(ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को किया किस, करवा चौथ के जश्न की तस्वीरें आईं सामने)

dhirubhai ambani family

वैसे तो, धीरूभाई अंबानी के दोनों बेटियां लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहती हैं। जहां तक बात है नीना की तो, उन्हें कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा गया है, लेकिन दीप्ति ने हमेशा ही ऐसे कार्यक्रमों और मीडिया से दूरी बनाए रखी है। दीप्ति की शादी दत्तराज सालगांवकर से हुई है। दोनों पांच सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 1983 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इसके बाद उनके घर बेटी इशिता सालगांवकर और बेटे विक्रम सालगांवकर ने जन्म लिया। इशिता सालगांवकर की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से हुई है।

deepti salgaoncar and teena ambani

अब आपको दिखाते हैं टीना का वो पोस्ट। दरअसल, 25 अक्टूबर 2021 को टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भांजे विक्रम सालगांवकर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में टीना, अनिल और विक्रम एक साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी विक्रम की सोलो तस्वीर है, जिसमें वो प्यारी स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग मनाया पहला करवा चौथ, खूबसूरत तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें)

tina ambani and anil ambani with vikram salgaoncar

vikram salgaonkar

इसके कैप्शन में टीना ने लिखा है, “विक्रम आपके विचारों की आजादी, स्वयं की भावना और विशिष्ट पहचान ने आपको हमेशा दूसरों से अलग किया है। खुशी है कि, ये साल आपके लिए काफी स्पेशल रहा है, जो आप डिजर्व करते हैं। ‘कांस’ वंडरफुल चीजों के आने की शुरुआत है। हैप्पी बर्थडे और आप जो चीज करते हैं, उसमें आपको मजबूती मिले। @goaninsane_25।”

इससे पहले, 23 अक्टूबर 2021 को टीना के जेठ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी के 30 साल के पूरे होने पर भी एक्ट्रेस ने उनके लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इन फोटोज को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा था, “हमारे उज्ज्वल, सुंदर बच्चे, अब सभी बड़े हो गए हैं और नई यात्राएं तलाश रहे हैं, अपने जीवन में नए अध्याय लिख रहे हैं। ईशा और आकाश पर बहुत गर्व है। हमारे और हमारे लड़कों की ओर से आपको जन्मदिन पर ढेर सारा हग और प्यार।”

akash and isha ambani childhood

akash and isha ambani

isha ambani

akash ambani

फिलहाल, हम भी विक्रम सालगांवकर को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको टीना द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.