टीना अंबानी ने बेटे जय अंशुल के 27वें बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यारा नोट

बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने अपने छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी के बर्थडे पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीना अंबानी ने बेटे जय अंशुल के 27वें बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यारा नोट

अंबानी परिवार की एक मात्र सदस्य, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने अपने सोशल अकाउंट को पब्लिक भी किया हुआ है। वह कोई और नहीं, अंबानी फैमिली की छोटी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी (Tina Ambani) हैं। टीना अक्सर अपने परिवार की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी के 27वें बर्थडे पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Tina Ambani With Her Son Jai Anshul Ambani

पहले ये जान लीजिए कि अंबानी फैमिली की बहू बनने से पहले टीना बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। 'देस परदेस', 'लूटमार' और 'मन पसंद' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली टीना अंबानी ने अपने करियर के पीक पर फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया था और दिवंगत बिजनेस टाइकून धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी संग शादी करने का फैसला किया था। फरवरी 1991 में टीना, अनिल की पत्नी बनी थीं। इसके बाद दिसंबर 1991 में उन्होंने अपने बेटे जय अनमोल का स्वागत किया था और फिर सितंबर 1996 में वह जय अंशुल की मां बनी थीं। अब अपने छोटे बेटे के 27वें बर्थडे पर टीना ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

Tina Ambani With Her Hubby Anil And Sons

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ऑल ब्लैक लुक में आईं नजर, ब्लैक मास्क और कैप से फेस किया कवर)

दरअसल, टीना अंबानी ने 7 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे अंशुल की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दो तस्वीरें उनके बचपन की हैं और बाकी उनके यंग एज की हैं। एक फोटो में वह अपनी फैमिली तो एक में वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं।

anshul ambani

anshul ambani

anshul ambani

anshul ambani

anshul ambani

anshul ambani

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने शेयर की पैरेंट्स संग प्यारी तस्वीर, ब्रेकफास्ट डेट एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस)

इन तस्वीरों के साथ टीना ने कैप्शन में अपने बेटे के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे प्यारे अंशी। आप आध्यात्मिक, जागरूक व्यक्ति बन गए हैं और आपकी बुद्धि, आपका प्रेमपूर्ण स्वभाव जिस तरह से आप लोगों से इतनी सहजता से जुड़ते हैं, इस पर हमें बहुत गर्व है। मेरा बच्चा इतनी खूबसूरती से बड़ा हुआ। आज और हमेशा आशीर्वाद है, सब कुछ अच्छा रहे। आशा है कि आपके सभी सपने और इच्छाएं पूरी हों। आपको चन्द्रमा पर जाकर वापस आने तक प्यार करूंगी।''

tina

इसके पहले, साल 2021 में अंशुल के 26वें बर्थडे पर टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर बेटे की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अंशुल के बचपन से लेकर जवानी तक की झलकियां दिखाई गई थीं। इन खूबसूरत यादों की झलकियां शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा था, ''मेरे अंशी, हमारा बच्चा, सबसे खुशहाल बच्चा बड़ा होकर बहुत उत्तेजित और संवेदनशील युवक बन गया है! आप कौन हैं, आप कैसे सोचते हैं, आपका आश्चर्यजनक दुनिया को देखने के तरीके पर, मुझे आप पर बहुत गर्व है। आप लोगों को देने वाले और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और आप हम सभी को सबसे अच्छा दिखा सकते हैं। आपको शब्दों से परे, पूरी तरह से और बिना शर्त प्यार!''

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा 'स्ट्रेच मार्क्स' फ्लॉन्ट करने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोला- 'इसका पेट कितना घिनौना है')

फिलहाल, हम भी अंशुल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको टीना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.