'गणेश चतुर्थी' के मौके पर टीना अंबानी ने शेयर की ये खास तस्वीरें, फोटो में दिखा 'यूनिक मंगलसूत्र'

'गणेश चतुर्थी' के मौके पर अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आई हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इस दौरान वो अपने 'यूनिक मंगलसूत्र' को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

'गणेश चतुर्थी' के मौके पर टीना अंबानी ने शेयर की ये खास तस्वीरें, फोटो में दिखा 'यूनिक मंगलसूत्र'

देशभर में आज यानि 22 अगस्त को 'गणेश चतुर्थी' का त्यौहार मनाया जा रहा है। आज के दिन लोग अपने घर में भगवान गणेश की प्रतिमा को लाते हैं और फिर अगले 8-10 दिन या फिर अपनी इच्छानुसार उसका विसर्जन करते हैं। इसी कड़ी में बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) भी अपने घर में गणपति बप्पा को लेकर आई हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं, इस दौरान वो अपने 'यूनिक मंगलसूत्र' को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई हैं, जिसकी चर्चा अब चारों तरफ है। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

दरअसल, 22 अगस्त 2020 को टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में टीना अंबानी भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने खड़ी हुई हैं और उन्होंने गुलाबी रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई हैं जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही उन्होंने गले में एक प्यारा 'नेकलेस' भी पहना हुआ है, जो उनकी खूबसरती को और बढ़ा रहा है। (ये भी पढ़ें: निक जोनस ने शेयर की पत्नी प्रियंका चोपड़ा की थ्रोबैक फोटो, बताया क्या है उनकी पसंदीदा चीज)

Tina

वहीं, दूसरी तस्वीर में अनिल अंबानी और टीना अंबानी को एक साथ देखा जा सकता है। जहां, अनिल अंबानी वाइट और ब्लू कलर की चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं टीना के गले में एक 'यूनिक मंगलसूत्र' देखा जा सकता है जो इस फोटो के आर्कषण का केंद्र बना हुआ है। गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने सभी फैंस को बधाई देते हुए इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आप सभी बुराइयों और बाधाओं का नाश करने वाले विघ्नहर्ता हैं। हे नई शुरुआत के भगवान, हम आपके आशीर्वाद को इस कठिन समय पर चाहते हैं। हमें हमारी परेशानियों से मुक्ति दिलाएं और मानवता को अच्छा स्वास्थ्य और दुनिया को संतुलन प्रदान करें। जय गणेशा।"

Tina

'विश्व फोटोग्राफी दिवस' पर शेयर की थी अनदेखी फोटोज

19 अगस्त 2020 को 'विश्व फोटोग्राफी दिवस' के मौके पर टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज को मिलाकर बनाया हुआ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके सास-ससुर धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी, पति अनिल अंबानी, बेटे जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी, भतीजी ईशा अंबानी पीरामल, श्लोका मेहता व अन्य परिवार के लोगों समेत कई दोस्तों की तस्वीरें देखी जा सकती है। टीना ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया था, "हर क्लिक एक मेमोरी को सुरक्षित रखता है। हर फोटो एक कहानी कहती है, हर इमेज टाइम को भी फ्रीज कर देती है क्योंकि लाइफ में लगातार बदलाव आते हैं। #worldphotographyday।" (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने शेयर किया शादी का वीडियो, फैंस को आ रहा है खूब पसंद)

कर चुकी हैं ये खुलासा

इससे पहले 'मदर्स डे 2020' के मौके पर टीना अंबानी ने अपनी मां, अपनी सास कोकिलाबेन अंबानी व अपने बेटों जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी के संग अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की थीं। यहां उन्होंने खुलासा किया था कि, कैसे उन्होंने अपनी मां और सास से मातृत्व के बारे में बहुत कुछ सीखा था। टीना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "एक मां का प्यार बिना शर्त के सीधा और बेमिसाल होता है। ये आप के लिए वो जगह है जिसे आप घर कहते हैं, एक सच्चा आश्रय। मिस यू मम्मी आज, हर दिन। आपसे और कोकिला मम्मीजी से मैंने मातृत्व के बारे में बहुत कुछ सीखा है। धन्यवाद।" (ये भी पढ़ें: सुशांत की बहन श्वेता ने फैंस से की 'ग्लोबल प्रेयर' की अपील, इस वेबसाइट पर जाकर करना होगा रजिस्ट्रेशन)

Tina Ambani

Tina Ambani

Tina Ambani

Tina Ambani

टीना अंबानी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' को जॉइन किए हुए अभी एक साल ही हुआ है, लेकिन वो यहां काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े खास पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तो आपको टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.