टीना अंबानी ने मदर्स डे पर अपनी मां और सासू के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'अलौलिक प्रेम'

बिजनेसमैन अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां और सासू मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीना अंबानी ने मदर्स डे पर अपनी मां और सासू के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'अलौलिक प्रेम'

एक महिला को अपने जीवन में सिर्फ एक नहीं बल्कि दो मांओं का आशीर्वाद मिलता है। जहां जन्म देने वाली मां अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा और संस्कार देती है। वहीं, एक सास उसे जीवन के सुख-दुख के बीच तालमेल बैठाना सिखाती है। वह अपनी दोनों मांओं से जीवन जीने की कला सीखती है। अपने जीवन में सासू मां और मां के इसी प्यार का अनुभव धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) और कोकिला अंबानी (Kokilaben Ambani) की छोटी बहू, टीना अंबानी (Tina Ambani) भी करती हैं। तभी तो किसी भी खास मौकों पर वह अपनी मां और सासू मां से प्यार जताना नही भूलती हैं। आज यानी 9 मई 2021 को 'मदर्स डे' के मौके पर टीना अंबानी ने अपनी दोनों मांओं के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Tina Ambani Family

आपको वो पोस्ट दिखाएं उसके पहले टीना अंबानी के बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं। कभी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं टीना अंबानी (Tina Ambani) 1991 में बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। अनिल अंबानी से शादी करने से पहले टीना फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए थे। टीना ने 'लूटमार', 'मनपसंद', 'रॉकी', 'सौतन', 'कर्ज','मन पसंद', 'बातों-बातों में', 'बड़े दिलवाला', 'इजाजत' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन, टीना ने अनिल अंबानी संग शादी रचाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। हालांकि, अभी भी वो फिल्मी हस्तियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। टीना हर खास मौकों अथवा अपने खास लोगों के बर्थडे पर फोटोज व वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। यहां उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है।

(ये भी पढ़ें: इरा खान को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने विश किया बर्थडे, शेयर कीं बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज)

Tina Ambani

अब आइए आपको दिखाते हैं टीना अंबानी द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, टीना अंबानी ने 9 मई 2021 को 'मदर्स डे' के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में टीना अंबानी अपने दोनों बेटों जय अनमोल और जय अंशुल अंबानी के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में उनकी मां और तीसरी में सासू मां नजर आ रही हैं। 

Tina Ambani Family

Tina Ambani Mother

Tina Ambani Mother In Law

इन फोटोज के साथ टीना अंबानी ने खास नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''दुनिया में सबसे गर्म स्थान एक मां का आलिंगन है, अविश्वसनीय, शुद्धतम और सबसे अलौलिक प्रेम का स्रोत मां हैं और मातृत्व से बढ़कर कोई आनंद नहीं है, बिना शर्त और शाश्वत। मेरी दो मांओं का आभार और प्यार, आज व हर दिन के लिए।''

Tina Ambani

इसके पहले, 2020 के मदर्स डे के मौके पर टीना ने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इनमें से एक तस्वीर में टीना को उनकी मां और सास को एक साथ देख सकते हैं। इसके उन्होंने लिखा था कि, ''कैसे उसने इन दो मजबूत महिलाओं से एक मां बनना सीखा है। एक मां का प्यार बिना शर्त, बेमिसाल, अनंत काल के लिए है। यह एक गर्मजोशी से भरी हुई जगह है, जिसे आप घर कहते हैं, एक सच्चा आश्रय। आज आप हर दिन मम्मी को मिस करते हैं। आपने मातृत्व के बारे में बहुत कुछ सीखा है। आप और कोकिला मम्मीजी धन्यवाद।''

(ये भी पढ़ें: सोहा अली खान मां शर्मिला के साथ 'मदर्स डे' पर नीलाम करेंगी अपने सामान, इंटरव्यू में बताई वजह)

Tina Ambani

Tina Ambani Mother

Tina Ambani Mother

Tina Ambani Family

टीना अंबानी ने सासू मां कोकिलाबेन को विश किया था बर्थडे

वहीं, टीना अंबानी ने 24 फरवरी 2021 को अपनी सासू मां के 87वें बर्थडे के मौके पर अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। साझा की गई पहली फोटो में कोकिलाबेन अंबानी के साथ टीना अंबानी, उनके दोनों बेटे जय अनमोल, जय अंशुल अंबानी और पति अनिल अंबानी दिखाई दे रहे हैं। दूसरी फोटो में टीना अपनी सासू मां के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। तीसरी और अंतिम तस्वीर में टीना और अनिल कोकिलाबेन अंबानी का हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं।

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने दोनों बहनों संग बचपन की फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं शाहिद कपूर की वाइफ)  

Tina Ambani Family

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना अंबानी ने एक स्पेशल नोट भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''हम जो करते हैं आप उसमें हमें गाइड, इंस्पायर और मोटिवेट करती रहिए। पीढ़ियों में एक रोल मॉडल, शक्ति और समर्थन का स्रोत, परंपरा और आधुनिकता का एक अविश्वसनीय मिश्रण, एक महिला जिससे मैं हर दिन कुछ न कुछ सीखती हूं। परिवार की आधारशिला होने के लिए धन्यवाद मम्मी। आपके जन्मदिन पर, हम आपको स्वास्थ्य, खुशी और ढेर सारे प्यार की कामना करते हैं।''

Tina Ambani

Tina Ambani Family

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि टीना अंबानी अपनी दोनों मांओं को बेहद प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.