टीना अंबानी ने रक्षाबंधन पर पति अनिल और उनकी बहनों की तस्वीरें कीं शेयर, लिखा प्यार भरा नोट

बिजनेसवुमेन टीना अंबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के मौके पर पति अनिल अंबानी और उनकी बहनों की फोटो पोस्ट करते हुए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीना अंबानी ने रक्षाबंधन पर पति अनिल और उनकी बहनों की तस्वीरें कीं शेयर, लिखा प्यार भरा नोट

आज यानी 11 अगस्त 2022 को भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन पूरे देश में बेहद सादगी के साथ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बिजनेसमैन अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी (Tina Ambani) ने सोशल मीडिया पर पति अनिल की उनकी बहनों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

tina ambani

पहले तो यह जान लिजिए कि, टीना अंबानी ना सिर्फ एक बिजनेसमैन की पत्नी हैं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम भी रह चुकी हैं। फिल्मों में उनका करियर भले छोटा रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने समय के टॉप एक्टर्स संग काम किया था। टीना ने साल 1978 में 'देश परदेश' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होंने 'बातों बातों में', 'कर्ज', 'लूटमार', 'आपके दीवाने' और 'जिगरवाला' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था।

anil ambani

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की नई फोटो की शेयर, लाडली को बताया- 'देसी गर्ल')

टीना भले आज फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब रक्षाबंधन के मौके पर टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने पति, दोनों बेटे और अपनी दोनों ननद के साथ नज़र आ रही हैं। पहली फोटो में अनिल अंबानी अपनी दोनों बहनों नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर के साथ खड़े हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह अपनी बहन से राखी बंधवा रहे हैं।

tina ambani

tina ambani

(ये भी पढ़ें- श्वेता बच्चन नंदा ने भाई व पिता संग बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी रक्षाबंधन की बधाई)

आखिरी फोटो में टीना अंबानी अपने पति, दोनों बेटे और ननद के साथ नज़र आ रही हैं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''हमारे भाई-बहन हमारी दुनिया होते हैं। वह जीवन की हर यात्रा चाहे दुख हो, खुशी हो या फिर कोई भी परेशानी हो, हमेशा हमारा हाथ पकड़कर हमारे साथ खड़े रहते हैं। हैप्पी रक्षा बंधन! प्यार का यह बंधन समय के साथ-साथ और भी गहरा होता रहे।''

tina ambani

tina

टीना और अनिल की लव मैरिज थी, दोनों ने साल 1991 में परिवार की मर्जी से धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद से ही टीना फिल्मों की दुनिया से दूर हो गई थीं और आज खुशी-खुशी अपनी जिंदगी अनिल अंबानी के साथ बिता रही हैं। अनिल और टीना अंबानी के दो बेटे हैं, जिनका नाम अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी है। अनमोल अंबानी ने इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से शादी रचाई है।

tina ambani

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने बच्चों के पहले रक्षाबंधन प्लान पर की बात, कहा- 'मेहर-गुरिक एक-दूजे को बाधेंगे राखी')

खैर, आपको टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.