62 साल के हुए अनिल अंबानी, पत्नी टीना अंबानी ने बर्थडे विश करते हुए कहा- 'आप मेरी खुशी हो'

दुनिया के अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शुमार बिजनेसमैन अनिल अंबानी के 62वें बर्थडे पर उनकी वाइफ व एक्ट्रेस टीना अंबानी ने एक खास पोस्ट के जरिए उनकी तारीफ की है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

62 साल के हुए अनिल अंबानी, पत्नी टीना अंबानी ने बर्थडे विश करते हुए कहा- 'आप मेरी खुशी हो'

दुनिया के अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शुमार बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) आज यानी 4 जून 2021 को अपना 62वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनिल अंबानी के इस खास दिन पर उनकी वाइफ व एक्ट्रेस टीना अंबानी (Tina Ambani) ने उन्हें बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही टीना ने अपने लविंग हसबैंड अनिल की खूब तारीफ भी की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Anil Ambani With Tina

पहले ये जान लीजिए कि, एक समय में बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक टीना अंबानी ने अपने करियर के पीक पर आकर बिजनेसमैन अनिल अंबानी संग 1991 शादी की थी। अनिल संग शादी के बाद टीना अंबानी ने अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया था। हालांकि, अभी भी वो फिल्मी हस्तियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। टीना हर खास मौकों अथवा अपने खास लोगों के बर्थडे पर फोटोज व वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। यहां उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है।

(ये भी पढ़ें- अपारशक्ति खुराना जल्द बनने वाले हैं पापा, वाइफ आकृति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटो की शेयर)

Anil Ambani  With Family

अब आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, टीना अंबानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर फैमिली फोटो है, जिसमें अनिल अंबानी, टीना अंबानी और उनके दो बेटे जय अनमोल अंबानी व जय अंशुल अंबानी नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में टीना और अनिल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, आखिर तस्वीर अनिल अंबानी की सोलो है।

Anil Ambani With Wife And Sons

Anil Ambani with wife tina

Anil Ambani

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना अंबानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘परिवार के लिए समर्पित, एक अथक कार्यकर्ता, आध्यात्म से जुड़े और उल्लेखनीय रूप से आरक्षित, हम सभी के लिए बिना शर्त समर्थन और शक्ति का स्रोत, मेरे पंखों के नीचे की हवा। यह वह आदमी है, जिन्हें मैं जानती हूं और प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे अनिल... आप मेरी खुशी हो।’

(ये भी पढ़ें- क्या करण मेहरा का अपनी को-स्टार हिमांशी पाराशर से चल रहा अफेयर? फ्लर्टी कमेंट्स ने खींचा ध्यान)

पिछले साल 2020 को टीना अंबानी ने अपने पति अनिल अंबानी को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की थी। इस फोटो में अनिल खाने की प्लेट लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ टीना ने अपने पति अनिल को अद्भुत पति बताया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘एक अद्भुत पति जो मुझे बिना शर्त के समर्थन और प्यार देता है, एक प्यार करने वाला पिता जो हमारे बच्चों को बढ़ने और सीखने के लिए जगह देता है, एक समर्पित बेटा जो हमेशा परिवार को पहले रखता है। जन्मदिन मुबारक अनिल। आप ही मेरा सहारा हो।'

Anil Ambani

अनिल अंबानी और टीना अंबानी की लव स्टोरी

अनिल अंबानी और टीना अंबानी की प्रेम कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। न दोनों का पहली नजर का प्यार था और ना ही शादी आसान तरीके से हुई। दोनों की पहली मुलाकात टीना की भतीजी ने साल 1986 में कराई थी। हालांकि, इससे पहले भी अनिल और टीना मिल चुके थे, लेकिन उस वक्त वो बात नहीं बनी थी। जैसा कि टीना और अनिल दोनों ही गुजराती फैमिली से हैं, इसलिए दोनों को एक-दूसरे की कंपनी काफी अच्छी लगने लगी और दोनों ने डेट करने का फैसला किया। कुछ दिनों तक डेट करने के बाद जब अनिल अंबानी अपनी फैमिली को टीना के बारे में बताया, तो उनके परिवार वालों ने इनकार कर दिया। उनका कहना था कि, एक एक्ट्रेस घर परिवार नहीं संभाल सकती है।

Anil Ambani With Family

लाख मनाने के बाद अंबानी फैमिली अनिल और टीना को एक करने के खिलाफ थे। ये बात जब अनिल ने टीना को बताई, तो उनका दिल टूट गया और दोनों ने एक-दूसरे के साथ दूरी बनाने का फैसला किया। जानकर हैरानी होगी कि, टीना और अंबानी ने 4 सालों तक बात नहीं की थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। जब टीना लॉस एंजेलिस में अपनी इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई करने चली गई थीं। उसी दौरान वहां भूकंप आया था। जैसे ही अनिल को ये बात पता चली, उन्होंने तुरंत टीना को कॉल किया था। चार साल में ये पहली बार था। इसके बाद अनिल ने अपनी फैमिली के सामने जिद्द कर दी और आखिरकार अनिल की फैमिली ने टीना को अपना ही लिया। दोनों की शादी साल 1991 में सबसे महंगी शादी थी।

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के डेनेवर वाले घर में काफी शानदार था किचन और फैमिली रूम, पति ने शेयर की झलक)

Anil Ambani And Tina Ambani Wedding Photo

फिलहाल, टीना अंबानी अपने हसबैंड अनिल अंबानी से बेहद प्यार करती हैं, जो उनके पोस्ट से साफ झलकता है। हम भी अनिल अंबानी को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको टीना के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- टीना अंबानी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.