कनाडा की सड़कों पर टीजे सिद्धू ने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें मजेदार वीडियो

एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने अपने जन्मदिन के 11 दिन बाद एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सड़क पर खड़े होकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कनाडा की सड़कों पर टीजे सिद्धू ने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें मजेदार वीडियो

टीवी जगत के पॉपुलर कपल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। पिछले साल टीजे ने कनाडा में अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया। इस दौरान करणवीर भी अपनी पत्नी टीजे के साथ कनाडा में ही थे। यहां से कपल अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता था, जिसमें वह अपनी तीनों बेटियों बेला, विएना और स्नोफ्लेक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते थे, लेकिन लोहड़ी के बाद करणवीर बोहरा भारत लौट आए हैं और अब टीजे अपनी तीनों बेटियों के साथ कनाडा में हैं। इसी बीच, टीजे सिद्धू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी तीसरी बेटी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

वीडियो देखने से पहले, आप ये जान लीजिए कि टीजे सिद्धू ने 22 जनवरी 2021 को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर करणवीर बोहरा अपनी पत्नी से दूर थे। इसी वजह से एक्टर ने अपनी लविंग वाइफ को वीडियो कॉल के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी, जिसके स्क्रीनशॉटस् एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे। शुरुआत की दोनों तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीजे और करणवीर वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कर रहे हैं और इस दौरान उनकी नन्ही बेटी टीजे के ऊपर सो रही है। हैरानी की बात ये है कि टीजे भी अपने हसबैंड करणवीर से बात करते-करते सो जाती हैं, जिसकी तस्वीर भी एक्टर ने शेयर की थी। तीसरी तस्वीर में टीजे और उनकी लाडली बेटी सोती हुई दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भाई अक्षत, बहन रंगोली और कजिन को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट, जानें क्या है कीमत)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने कैप्शन में लिखा था, ‘अगर आप तीसरी फोटोग्राफ को देखेंगे, तो पाएंगे कि ये वास्तव में हुआ। #Snowflake उनके ऊपर सो गई और @bombaysunshine मेरे ऊपर सो गई, जब मैं उसे जन्मदिन की बधाई दे रहा था। हमने मुश्किल से सिर्फ 2 मिनट बात की और उसने कहा, 'मैं सोने जा रही हूं, क्योंकि जब बेबी सोती है तब मैं सोती हूं।' काश मैं इस वक्त तुम्हारे पास होता स्वीटी...मैं जल्दी आ रहा हूं।’ (ये भी पढ़ें: विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने दुबई में कर ली है सगाई, पर्सनल लाइफ के बारे में की बात)

अब आपको टीजे द्वारा शेयर किया गया वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, टीजे सिद्धू ने अपने जन्मदिन के 11 दिन बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीजे घर के बाहर खड़ी हैं और उनके आस-पास गाड़ियां नजर आने लगती हैं। इन सभी कार को गुब्बारों से सजाया हुआ होता है और उन पर लिखा होता है, ‘हैप्पी बर्थडे टीजे।’ इतना ही नहीं, टीजे के सभी फ्रेंड्स सड़क पर ही जोर-जोर से उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं और कहते हैं, ‘हैप्पी बर्थडे टीजे।’ इसके आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीजे के फ्रेंड्स उनके लिए कप केक भी लेकर आते हैं। इसके बाद टीजे के सभी फ्रेंड्स एक साथ मिलकर बर्थडे विश करते हैं। ये सब देखकर टीजे भी काफी ज्यादा खुश नजर आती हैं, जो वीडियो में देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने बहन अहाना और जीजू वैभव वोहरा की 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दी बधाई, शेयर की खूबसूरत फोटो)

इस वीडियो को शेयर करते हुए टीजे ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा हैप्पी बर्थडे। मेरे सबसे प्यारे और यादगार जन्मदिन का जश्न। मेरे दोस्तों ने कोविड के समय ये सब मेरे लिए किया है। अगर आपके जीवन में कुछ करीबी दोस्त हैं, तो आप भाग्यशाली हो। मेरे जीवन में ऐसे लगभग 20 हैं, जो मेरे बहुत करीबी और प्यारे हैं। धन्यवाद मेरे प्यार को, नींद में रहने वाली मम्मा काफी स्पेशल फील कर रही है। मैं ये कभी नहीं भूल सकती हूं कि आप मुझसे कितना प्यार करते हो। ये वास्तव में अब तक का सबसे अच्छा दिन था। क्या खूबसूरत दिन था हमारा।’    

टीजे के बर्थडे के दिन करणवीर ने अपनी और बेटी स्नोफ्लेक की एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही एक्टर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। एक्टर ने अपने नोट में अपनी पत्नी को शुक्रिया अदा किया था और उन्हें सुपर मॉम कहा था। करणवीर ने लिखा था, ‘बिना डिस्टर्ब की हुई नींद सबसे बेस्ट गिफ्ट है जो इस समय कोई आपको दे सकता है, माय स्वीटी। हैप्पी बर्थडे माय बेबू...मैं सच में भगवान का आपको मेरी लाइफ में भेजने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं भगवान को मेरे बच्चों को आप जैसी मां देने के लिए धन्यवाद देता हूं। पीरियड। जिस प्यार से आप अपने बेबीज को देखती हो और सबकी केयर करती हो, उससे मुझे लगता है कि आप सिर्फ सुपर मॉम ही नहीं, बल्कि एक सुपर वीमेन भी हो। मैं आपसे बहुत बहुत बहुत प्यार करता हूं।’

फिलहाल, टीजे अपनी तीनों बेटियों के साथ कनाडा में एन्जॉय कर रही हैं और करणवीर भी इंडिया में खूब मस्ती कर रहे हैं। तो आपको टीजे द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.