'फैमिली डे' पर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बेटे के लिए कही ये बात

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने अपनी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'फैमिली डे' पर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बेटे के लिए कही ये बात

कहते हैं जब किसी भी परिवार में एक लड़की का जन्म होता है, तो उन्हें मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है। टीवी के पॉपुलर कपल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (TJ Sidhu) तीन बेटियों के माता-पिता हैं और वह अपनी तीनों बेटियों को मां सरस्वती, पार्वती व लक्ष्मी का रूप मानते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तीनों बेटियों संग क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं, हाल ही में करणवीर बोहरा की लवली वाइफ टीजे ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 में शादी रचाई थी। पिछले साल ही टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था। इससे पहले टीजे ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम बेला और वियना हैं। ये दोनों अभी बच्चों के साथ अपने पैरेंट्स के घर कनाडा में रह रहे हैं। यहां से करणवीर बोहरा और टीजे अपनी स्वीट फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: 'मेरे डैड की दुल्हन' फेम अंजली तत्रारी चाहती हैं ऐसा पार्टनर, बताया होनी चाहिए कैसी क्वालिटीज)

आइए अब आपको टीजे की लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, टीजे सिद्धू ने 17 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करणवीर और टीजे अपनी तीनों बेटियों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस क्यूट फैमिली के चेहरे पर प्यारी स्माइल है, जिसमें सभी काफी अच्छे लग रहे हैं। करणवीर ने अपनी सबसे छोटी बेटी स्नोफ्लेक को गोद में लिया है, तो कपल के बीच में उनकी दोनों जुड़वा बेटियां मौजूद हैं। लुक की बात करें, तो पूरी फैमिली ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हैं, सिर्फ कपल की सबसे छोटी बेटी व्हाइट एंड पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उसके सिर पर एक रिबन भी बंधा हुआ है। टीजे सिद्धू द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने फाड़ दिया पति रितेश के हाथों से लिखा खत, बोलीं- 'मेरी शादी में झोल है')

इस तस्वीर के साथ टीजे सिद्धू ने एक खास कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने एक बेटे का जिक्र किया है। टीजे ने लिखा है, ‘15 फरवरी को फैमिली डे था और निश्चित रूप से, मैं हमेशा की तरह इस बार भी देर से पोस्ट कर रही हूं। मैं कुछ शेयर करना चाहती हूं। हाल ही में, मेरे एक परिचित व्यक्ति के एक बेटा हुआ था। (उनकी पहली एक बेटी थी)। एक दूसरे व्यक्ति जिन्हें में जानती हूं, उन्होंने इस पर कमेंट किया कि 'बधाई हो, अब आपका परिवार पूरा हो गया है।’ यह देखकर मुझे थोड़ी निराशा हुई थी। क्या आप परिवार में एक लड़का होने पर ही परिवार को पूरा मानते हो? मान लीजिए कि, उस व्यक्ति की एक और लड़की होती, तो क्या उनका परिवार ‘अधूरा’ रह जाता? यहां पर एक बच्चा होना ही आशीर्वाद है। उसके बाद आपके पास कितने बच्चे हैं और किस लिंग के हैं, इस बात का कोई मतलब नहीं है। मुझे यकीन है कि उनका कमेंट आक्रामक तो नहीं था। (शायद उनका मतलब इसमें से कोई एक था, लेकिन वह अपना इरादा और अच्छी तरह बता सकते थे।) मैं सिर्फ एक युवा पीढ़ी के तौर पर महसूस करती हूं। हमें उन सभी विचारों के साथ और ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है। आओ सभी को फैमिली डे सेलिब्रेट करना सिखाते हैं। मुझे जो मजा फैमिली के साथ मिलता है, वही मुझे पूरा करता है।’ (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की डिलीवरी में कुछ समय बाकी! करिश्मा, बबीता व इब्राहिम एक्ट्रेस से पहुंचे मिलने)   

इससे पहले, करणवीर बोहरा ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी तीसरी बेटी के जन्म पर, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि जिंदगी और ज्यादा खूबसूरत हो गई है। यह एक आशीर्वाद है। मैं तीन बेटियों का पिता होने पर धन्य महसूस करता हूं। ईश्वर ने इसके लिए मुझे चुना है और मुझे तीन एंजल दी हैं। हमारे पास जुड़वा लड़कियां थीं और हमने सिर्फ एक स्वस्थ बच्चे की कामना की थी, लेकिन अब एक बेटा और हो जाए तो हमारा परिवार पूरा हो जाएगा। हालांकि, मैं एक रूढ़िवादी जगह से आता हूं और मैं खुद भी एक लड़का हूं, लेकिन मैंने कभी अपने बच्चों में फर्क नहीं किया है। अगर मेरा बेटा भी होता, तो मैं उसे उतना ही प्यार करता। मेरी तीन लड़कियां लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती जैसी हैं और भगवान ने इनकी देखभाल के लिए हमें चुना है।’

फिलहाल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू इन दिनों कनाडा में अपनी नन्ही परियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो टीजे सिद्धू द्वारा फैमिली और बेटे को लेकर कही गई बात पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.