टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा कक्कड़ को बताया अपनी 'दुनिया', जीजू रोहनप्रीत के बारे में कही ये बात

अपने हालिया इंटरव्यू में सिंगर टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन नेहा कक्कड़ और जीजू रोहनप्रीत सिंह के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं सिंगर ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा कक्कड़ को बताया अपनी 'दुनिया', जीजू रोहनप्रीत के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड में ऐसी कई स्टार भाई-बहन की जोड़ी है, जो अपने खास रिश्ते के चलते फैंस को प्रेरणा देते हैं। इसमें मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई व सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी शामिल हैं। नेहा और टोनी एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती हैं। हाल ही में, टोनी कक्कड़ ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन नेहा को अपनी 'दुनिया' कहा है और अपने जीजू रोहनप्रीत सिंह के बारे में भी बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Rohan, Neha And Tony

पहले ये जान लीजिए कि, नेहा और टोनी कक्कड़ भले ही बॉलीवुड सिंगिंग स्टार बन चुके हैं, लेकिन एक वक्त था जब दोनों अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ जगराता में गाना गाते थे। नेहा कक्कड़ ने बाद में बॉलीवुड में एंट्री की और अपनी जादुई आवाज से म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। टोनी और नेहा की जोड़ी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कई बार अपने गानों से तहलका मचाया है। टोनी कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि, उनकी बहन नेहा की वजह से वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए हैं।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने अपनी प्रेग्नेंसी की समस्याओं पर की बात, इंटीमेट बेबी शॉवर की ​डीटेल भी की शेयर)

Neha Kakkar With Her Brother Tony

आइए अब टोनी के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, टोनी कक्कड़ ने ‘जूम डिजिटल’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन नेहा और जीजू रोहनप्रीत संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है। टोनी ने कहा, ‘वो तो एक दिल एक जान हैं। उनसे प्यारा, तो कोई है ही नहीं। नेहा, मेरी दुनिया है। नेहा को दुनिया में सबसे ज्यादा, जिससे प्यार है, वो रोहन (जीजा) से है। तो मेरा रोहन से भी बहुत प्यार होना लाज़मी है। मैं उन दोनों को बहुत प्यार करता हूं। रोहन बहुत अच्छे, विनम्र और अच्छे दिल के आदमी हैं। मैं उन्हें पसंद करता हूं। मैं उन दोनों को बहुत प्यार करता हूं। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं।’

Neha Kakkar With Her Brother Tony and hubby Rohanpreet

22 अगस्त 2021 को नेहा कक्कड़ और उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने अपने भाई टोनी के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया था। इसकी तस्वीरें टोनी कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थीं, जिसमें तीनों भाई-बहनों का खूबसूरत रिश्ता साफ नजर आ रहा है। यहां देखें फोटोज।

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ पर कहा- 'वह 4 बच्चों के पिता बनने के बाद काफी समझदार हो गए हैं')

Neha Kakkar With Her Brother Tony and Sister Sonu

Tony kakkar with his Sister Sonu

Neha Kakkar With Her Brother Tony

नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की थी। रोहन और नेहा की मुलाकात म्यूजिक एल्बम ‘नेहू दा व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसमें दोनों ने पहली बार साथ में काम किया था। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और महज कुछ महीनों की डेटिंग के बाद दोनों ने धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों की शादी साल 2020 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी।

Neha Kakkar Marriage With Rohanpreet

(ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला को लेकर थीं असुरक्षित, कहा- 'उन्हें मुझसे अच्छी लड़की मिल जाती')

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, टोनी कक्कड़ अपनी बहन और जीजू के साथ प्यारा रिश्ता साझा करते हैं। तो सिंगर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.