अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने डैड के बर्थडे पर लिखा ये खास मैसेज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई 2020 को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने पापा के लिए खास मैसेज लिखा है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने डैड के बर्थडे पर लिखा ये खास मैसेज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई 2020 को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने पापा संजय दत्त को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। तो आइए देखें।

सबसे पहले आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। मां के गुजर जाने के बाद से ही त्रिशाला अपने नाना-नानी और मौसी ऐना के साथ न्यूयार्क में रहती हैं। त्रिशाला ने क्रिमिनल लॉ में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। साथ ही उन्होंने साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की है। त्रिशाला मानसिक रोगियों का इलाज करती हैं। संजय दत्त और उनकी मौजूदा पत्नी मान्यता दत्त के बीच त्रिशाला अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)  

त्रिशाला ने अपने डैड के जन्मदिन पर एक्टर के युवावस्था की एक फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे पापा ड्यूक्स...भगवान आपको लंबी, खुशियों भरी और सेहत भरी लाइफ दे. मैं आपसे ढेर सारा प्यार करती हूं, करती रहूंगी और यह किसी भी सीमा से परे है. चीयर्स पॉप्स...थोड़ी देर में ही फेसटाइम करती हूं। आपका दिन बेहद खूबसूरत रहे।'' इस तरह त्रिशाला दत्त ने अपने पापा के लिए यह प्यारा सा मैसेज लिखा है। त्रिशाला का यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया मां ऋचा शर्मा की तस्वीर, मान्यता दत्त ने किया ये कमेंट)  

पत्नी मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त को विश किया बर्थडे

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे लव ..... लव यू m #missingyou #godbless #love #grace #positivity #dutts #birthdaymonth #beautifullife #thankyougod you''

बर्थडे के मौके पर मिला ये खास उपहार

बता दें कि फिल्म 'केजीएफ2' का पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसे एक्टर ने अपने जन्मदिन का तोहफा कहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''इस फिल्म में काम करना खुशी की बात है और मैं बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांग सकता था। @Prashanthneel, @karthik_krg, @thenameisyash, @vkiragandur, #Deepak, #Lithika, #Pradeep और KGF की पूरी टीम को धन्यवाद। मेरे सभी प्रशंसकों के लिए विशेष धन्यवाद जिन्होंने मुझे हमेशा अपना प्यार और समर्थन दिया है! #KGFChapter2 #AdheeraFirstLook'' (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की परवरिश और कॉमन सेंस पर यूजर ने उठाए सवाल तो, मिला ऐसा जवाब)  

गौरतलब है कि बर्थडे के इस खास मौके पर संजय दत्त अपने परिवार से दूर हैं। पति-पत्नी और परिवार सभी अलग-अलग जगहों पर फंसे हुए हैं। जहां 'संजू बाबा' मुंबई में हैं, तो वहीं, मान्यता अपने जुड़वा बच्चों (शहरान दत्त और इकरा दत्त) के साथ दुबई में हैं। 

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Trishala Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

तो हम भी एक्टर को जन्मदिवस की ढ़ेर सारी बधाईयां देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो केडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.