त्रिशाला दत्त ने बताया 7 साल तक BF रहे व्यक्ति से क्यों कर लिया था ब्रेकअप? कहा- 'अब वो शादीशुदा है'

बॉलीवु़ड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन किया, जहां उन्होंने अपने 7 साल के लंबे रिलेशनशिप पर बातचीत की। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

त्रिशाला दत्त ने बताया 7 साल तक BF रहे व्यक्ति से क्यों कर लिया था ब्रेकअप? कहा- 'अब वो शादीशुदा है'

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की लाडली बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर सेलिब्रिटी को टक्कर देती है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से वो फैंस को कायल बनाती हैं। यही नहीं, त्रिशाला की लव लाइफ भी अक्सर मीडिया हेडलाइंस में छाई रहती है। हाल ही में, त्रिशाला ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया सेशन किया, जहां उन्होंने अपने सबसे ज्यादा समय तक रहे रिलेशनशिप के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं त्रिशाला ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, संजय दत्त की पहली पत्नी और त्रिशाला की मां ऋचा शर्मा ने 'हम नौजवां', 'अनुभव', 'इंसाफ की आवाज' जैसी फिल्मों में किया था। संजय और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में न्यूयॉर्क में हुई थी, और इसके बाद 1988 में दोनों की बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ऋचा को कैंसर हो गया था और 10 दिसंबर 1996 को उनका निधन हो गया था। उस वक्त त्रिशाला की उम्र महज सात साल थी। ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी कर ली थी। हालांकि, वो रिश्ता भी ज्यादा वक्त तक नहीं चला और वर्तमान की बात करें तो संजय अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने दो बच्चों शाहरान दत्त व इकरा दत्त के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें- बेटी सारा ने पापा सचिन तेंदुलकर के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर की शेयर, देखें वीडियो)

अब आपको दिखाते हैं त्रिशाला का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया, जहां एक फैन ने उनसे उनके लॉन्गेस्ट बॉयफ्रेंड के बारे में बात की। फैन ने त्रिशाला से पूछा, ‘बस उत्सुक, आपका सबसे लंबा रिलेशनशिप कितने समय तक रहा? ये खत्म क्यों हुआ?’ इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने बताया कि, उनका लॉन्गेस्ट रिलेशनशिप 7 साल का था। त्रिशाला ने कहा, ‘7 साल। हालांकि, ये रिश्ता क्यों खत्म हुआ, इसके डीटेल में मैं नहीं आऊंगी। लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगी कि, हमने आपस में विचार-विमर्श करके अलग होने का फैसला किया था। वो उस समय एक जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार थे, लेकिन मैं तैयार नहीं थी। हमारे बीच बहुत सारी विभिन्नताएं थीं, जिसे सालों तक हमने देखा। संक्षेप में, हम दोनों अलग हो गए। ये होता है। आज वो शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।’

वहीं, एक फैन ने त्रिशाला से पूछा, ‘क्या आपने कभी किसी पर चीट किया है?’ इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने ‘हां’ कहा।

त्रिशाला से अक्सर सोशल मीडिया सेशन के दौरान उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा जाता है। कुछ समय पहले, त्रिशाला ने अपने इंस्टा हैंडल से ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने त्रिशाला से पूछा था, ‘क्या आपने कभी अपनी रिलेशनशिप में गलतियां की हैं? आप बहुत मजबूत दिखती हैं और मैं काफी कमजोर।’ इस सवाल का जवाब देते हुए त्रिशाला ने लिखा था, ‘एक लड़के को मैं कुछ सालों पहले डेट कर रही थी और डेटिंग को मैंने क्वोट में इसलिए लिखा, क्योंकि मैं खुद को ही डेट कर रही थी। उसे हमारे रिश्ते की कोई परवाह नहीं थी, लेकिन मैं उसको ये समझाने की कोशिश में लगी थी कि हमें साथ होना चाहिए।’ (ये भी पढ़ें- अली फजल के नाना का हुआ निधन, एक्टर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

त्रिशाला ने आगे लिखा था, ‘मुझे याद है कि मैंने उसे इस बारे में सोचने के लिए एक हफ्ते का समय भी दिया था। वाव! इस चीज से मैं यहां पर कम आत्मसम्मान की बात करूं, अपनी कोई इज्जत न होने की बात करूं, जीरो बाउंड्री होने की बात करूं या फिर हमेशा खुद से नफरत करते रहने की बात करूं। खैर बड़ी स्टोरी को छोटा करके बताती हूं कि उसने मुझे कूड़े की तरह ट्रीट किया, और हर दिन मुझे ये लगता था कि ‘उसका बुरा दिन होगा, क्या पता वो काफी चीजों से जूझ रहा हो, तो शायद मेरा कल बेहतर हो जाए।’ लेकिन ये कभी बेहतर नहीं हुआ और उससे ज्यादा बेकार होता चला गया।’

त्रिशाला ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के गाली-गलौज वाले बिहेवियर के बारे में भी बात की थी, जो उन्हें शुरुआत में नहीं दिखाई दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘उसने मुझे शांति से अपने दोस्तों से दूर कर दिया और मुझे इसका एहसास भी नहीं हुआ। जब कभी भी मैं बाहर जाती थी, तो मैं उसे मैसेज करती थी और घर वापस आने पर वो मुझे गुस्से से भरा मैसेज करता था कि ‘कोई लेट हो गया (आंख मारने वाला इमोजी)’। वो ये जताता था कि ये चीज मुझे नहीं करनी चाहिए। अब आप मुझसे ये मत कहिएगा कि वो मजाक कर रहा था। नहीं, मैं उसे अच्छे तरीके से जानती हूं और उसके अतीत के बारे में भी मुझे पता है। ये सीधे तौर पर मेरे ऊपर कीचड़ उछालने के लिए ही बोला जाता था। खुद को ईमानदार प्रूव करने के लिए मैंने अपने फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करना बंद कर दिया, जबकि उसका अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और अपनी जिंदगी जीना जारी था। और आपको पता है क्या? अगर मैं बाहर जाती थी, तो वो मेरे साथ बहुत बुरे तरीके से बर्ताव करता था।’ (ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा के साथ किया मजेदार चैलेंज, वीडियो शेयर कर पूछा 'कौन जीता')

फिलहाल, त्रिशाला की लव लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई लगती है। तो त्रिशाला के 7 साल के लॉन्गेस्ट रिलेशनशिप पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- त्रिशाला दत्त)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.