संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने पोस्ट की बेहद खूबसूरत तस्वीर, सौतेली मां मान्यता ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिस पर उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने बहुत ही प्यारा सा कमेंट किया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने पोस्ट की बेहद खूबसूरत तस्वीर, सौतेली मां मान्यता ने किया ये कमेंट

हमारी जिंदगी में कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिन्हें निभाने के लिए किसी नाम की जरुरत नहीं होती। मां-बाप का अपने बच्चों के लिए प्यार असीमित होता है वहीं कुछ ऐसा ही हाल बच्चों का भी होता है। वो भले ही अपने मां-बाप से कितना भी क्यों न लड़ लें लेकिन किसी और से उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं सुन सकते। रिश्तों की मझधार ही ऐसी है हुजूर जो एक बार इसके जाल में फंस गया मानों फिर वो चाहकर भी इससे बाहर नहीं निकल सकता। लेकिन कुछ रिश्ते हमारी-आपकी जिंदगी में ऐसे भी होने चाहिए जिनका कोई पता ही नहीं हो। इन रिश्तों की बागडोर किसी के हाथ में न हो। शायद कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) और उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) के बीच भी है। भले ही इन दोनों का रिश्ता मां-बेटी का न हो लेकिन किसी दोस्त से कम भी नहीं है। 

इस बात से तो हम सभी अच्छे से वाकिफ हैं कि सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्रिटीज अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जिन पर उनके फैंस के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी अपनी प्रतिक्रिया देने से बाज नहीं आते। ऐसा ही कुछ हमें हाल-फिलहाल में देखने को मिला जब बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने त्रिशाला दत्त की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पर कमेंट कर सभी का दिल जीत लिया। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सुपरस्टारडम का भरपूर आनंद लिया है लेकिन वो तो सुना ही है ना खुशी के साथ-साथ गम भी साथ-साथ चलते है। उनकी जिंदगी का काला अतीत भी किसी से छिपा नहीं है। इस मुश्किल घड़ी में जब सब उनके खिलाफ खड़े थे तब केवल मान्यता दत्त ही उनके साथ थी। (ये भी पढ़ें: तैमूर की इस आदत से परेशान हुए पापा सैफ अली खान, कहा-करीना कपूर बिगाड़ रही हैं अपने लाडले को)

हाल ही में त्रिशला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक प्यारी तस्वीर साझा की। शेयर की गई तस्वीर में त्रिशला एक सफेद स्वेटर पहने हुए आ रही है।जिसके साथ उन्होंने एक लंबी चांदी की चेन को अपने गले में डाला हुआ है। अपनी तस्वीर पर उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाया हुआ था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने दिल छूने वाला कमेंट किया है। मान्यता ने त्रिशला की तस्वीर पर दिल वाली इमोजी बनाकर उनकी इस तस्वीर को लवली बताया है। सबसे पहले तो आप ये तस्वीर देखिए। 

आपको बता दें कि त्रिशाला अक्सर ही पापा संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। दरअसल त्रिशाला की मां ऋचा के निधन के बाद से वो अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रह रही हैं। यही नहीं, अब वो वहीं काम भी करती हैं। ऐसे में कई बार ये अफवाहें सामने आती हैं कि त्रिशाला के संजय के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। हालांकि, त्रिशाला ने एक बार इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए पापा के साथ एक प्यारा सा पोस्ट फैंस के बीच शेयर किया था। इस पोस्ट में वो पापा के साथ नजर आ रही थीं। वहीं एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक सुंदर पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही थी। एक लंबे ब्लॉग पोस्ट में, त्रिशला ने उस मुश्किल समय के बारे में बात की थी जब उसके पिता को 3 साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई थी। उसने लिखा था, "मैं अपने जुड़वा भाई-बहन, इकरा और शहरान की बड़ी बहन बन गई हूं। मेरे लिए ये वो समय है जब मैं मजबूत बनकर और घर की सबसे बड़ी बेटी होने के नाते एक अच्छी मिसाल कायम करूं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)

इतना ही नहीं एक बार एक मीडिया इंटरेक्शन में मान्यता दत्त ने त्रिशला के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि यह मेरी वो यात्रा है जो मैंने चाची बनने से लेकर एक मां तक तय की है। आज से ठीक 12 साल पहले मेरी पहचान त्रिशला के लिए बस और बस एक चाची की थी, लेकिन आज मैं उसके लिए उसकी मां हूं। मुझे उस पर हमेशा से ही गर्व रहा है। वह हमेशा मुझे संदेश देती है। हम लगातार संपर्क में रहते हैं। मैं अपनी और त्रिशला की बॉन्डिंग से बहुत खुश हूं और यही चाहती हूं कि ये रिश्ता उम्र भर उम्र ऐसा ही बना रहे। 

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में बात करते हुए त्रिशला ने माता-पिता के बिना चुनौतियों का सामना करने के बारे में बात की थी। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा था कि "मुझे बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और आज तक मैं हर दिन नई चुनौतियों का सामना कर रही हूं। लेकिन मुझे हमेशा इन सब से लड़ने का एक रास्ता मिल जाता है। मेरे पास मां और डैडी की तरह चीजों को सबकुछ सही करने के लिए लक्जरी लाइफ नहीं है। फिर मैं शाहरुख खान की तरह अपने आप को देखती हूं। जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बिना किसी माता-पिता के साथ के या बिना किसी दोस्त के अपनी पहचान बनाई। अगर वह ऐसा कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं। (ये भी पढ़ें: जब बेटी मेहर धूपिया बेदी संग प्ले डेट पर निकले अंगद बेदी, वायरल हुआ ये शानदार वीडियो)

खैर, जो भी हो हमें तो इस बात से खुश हैं कि संजय दत्त का पूरा परिवार एकसाथ है। उम्मीद है कि उनकी फैमिली इस तरह ही हंसी-खुशी रहे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगीं हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.