संजय दत्त ने शेयर की अपने न्यू हेयरकट की तस्वीर, तो बेटी त्रिशाला ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के नए हेयरकट पर बेटी त्रिशाला दत्त ने एक प्यारा रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

संजय दत्त ने शेयर की अपने न्यू हेयरकट की तस्वीर, तो बेटी त्रिशाला ने दिया ये रिएक्शन

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त और सौतेले भाई-बहन इकरा व शाहरान के साथ भी एक बेहतरीन बॉन्ड साझा करती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स इस बात का प्रूफ हैं कि वो अपनी फैमिली से कितना प्यार करती हैं। चाहे वो किसी त्योहार की बात हो, बर्थडे हो या फिर कोई सेलिब्रेट करने वाला मोमेंट। हम त्रिशाला को सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली के साथ हमेशा एन्जॉय करते हुए देखते हैं। हाल ही में, उनके पिता संजय दत्त ने एक हेयरकट करवाया है, जिस पर त्रिशाला ने काफी प्यारा रिएक्शन दिया है।

पहले ये जान लीजिए कि संजय दत्त की पहली पत्नी और त्रिशाला की मां ऋचा शर्मा ने 'हम नौजवां', 'अनुभव', 'इंसाफ की आवाज' जैसी फिल्मों में किया था। संजय और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में न्यूयॉर्क में हुई थी, और इसके बाद 1988 में दोनों की बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ऋचा को कैंसर हो गया था और 10 दिसंबर 1996 को उनका निधन हो गया था। उस वक्त त्रिशाला की उम्र महज सात साल थी। ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी कर ली थी। हालांकि, वो रिश्ता भी ज्यादा वक्त नहीं चला और वर्तमान की बात करें तो संजय अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने दो बच्चों शाहरान दत्त व इकरा दत्त के साथ जिंदगी बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अमृता राव की बेटे वीर को दूध पिलाती हुई फोटो पति आरजे अनमोल ने की शेयर, लिखी दिल छू लेने वाली बात)

Sanjay Dutt family

अब बात करते हैं संजय दत्त के हेयरकट की। दरअसल, संजय दत्त ने 22 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए हेयरकट की फोटो शेयर की। इस तस्वीर में हेयरड्रेसर शारीक अहमद एक्टर के बालों को नया लुक दे रहे हैं। इस दौरान संजय की आंखों में गॉगल्स लगे हुए हैं और उन्होंने खुद को ब्लैक कपड़े से कवर किया हुआ है। ये तस्वीर उनकी बेटी त्रिशाला को काफी ज्यादा पसंद आई है और पापा के नए अवतार की फोटो पर उन्होंने कमेंट में हार्ट इमोजी बनाई है।

Sanjay Dutt

Trishala Dutt

इससे पहले, दिसंबर 2020 में इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन होस्ट किया था और अपने पिता के अतीत में ड्रग एडिक्शन को लेकर बात की थी। त्रिशाला ने लिखा था, “पहली बात तो ये नोट करना काफी जरूरी है कि लत एक कम समय की बीमारी है जो ड्रग लेने से होती है, इसे हानिकारक परिणामों के बावजूद कंट्रोल करना काफी मुश्किल है। शुरुआत में काफी लोग ड्रग खुद से लेते हैं, लेकिन इसे बार-बार लेने से दिमाग में परिवर्तन होने लगता है, जो नशे के आदी व्यक्ति के सेल्फ कंट्रोल को चुनौती देता है और ड्रग्स न लेने की क्षमता में इंटरफेयर करने लगता है। ये मस्तिष्क परिवर्तन लगातार हो सकते हैं, यही वजह है कि नशीली दवाओं की लत को एक ‘रिलेप्सिंग’ बीमारी माना जाता है। इस बीमारी में ड्रग्स के उपयोग से रिकवरी करने वाले लोगों में कई सालों तक ड्रग न लेने के बावजूद दोबारा एडिक्शन का खतरा बना रहता है।” (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने नातिन समारा को किया बर्थडे विश, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर कीं बेटी संग फोटोज)

Sanjay Dutt and Trishala Dutt

वहीं, अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिंदगी की महत्वपूर्ण महिलाओं की तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में, संजय दत्त अपनी वाइफ मान्यता को हग करते हुए देखे जा सकते हैं। दूसरी फोटो में, एक्टर अपनी मां नरगिस दत्त के साथ दिखाई दे रहे हैं। तीसरी फोटो में, संजय अपनी दोनों बहनों प्रिया व नम्रता के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, चौथी फोटो में संजय अपनी दोनों बेटियों त्रिशाला (पहली पत्नी रिचा शर्मा से बेटी) और इकरा दत्त के साथ पोज देते हुए नजर देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये महिला दिवस, मैं अपनी जिंदगी की महिलाओं के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं। हैप्पी वुमन्स डे।’

वहीं, त्रिशाला दत्त ने 16 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था, जिसमें एक फैन ने त्रिशाला से उनके माता-पिता की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करने की बात कही थी। फैन की इस डिमांड पर त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर पिता संजय दत्त और मां रिचा शर्मा की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में संजय दत्त ने अपनी पहली पत्नी रिचा के कंधे पर अपना एक हाथ रख रखा है। इस दौरान दोनों कैमरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि संजय और रिचा लगभग एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी है और रिचा ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी है। (ये भी पढ़ें: रणधीर कपूर को आई भाई ऋषि और राजीव की याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

Sanjay Dutt and Richa Sharma

फिलहाल, त्रिशाला अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं और अपने परिवार की खुशियों में हर समय शामिल होने की कोशिश करती हैं। तो आपको संजय की फोटो पर त्रिशाला का रिएक्शन कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.