बेटी त्रिशाला ने पिता संजय दत्त व मां रिचा शर्मा की अनदेखी फोटो की शेयर, कंधे पर हाथ रखे दिखे एक्टर

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने पिता और मां रिचा शर्मा की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बेटी त्रिशाला ने पिता संजय दत्त व मां रिचा शर्मा की अनदेखी फोटो की शेयर, कंधे पर हाथ रखे दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी प्रोफेशल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से फिल्मी गलियारों में चर्चाओं में बने रहते हैं। एक्टर का नाम अभिनेत्रियों से लिंक-अप, अवैध हथियारों पर कब्जा और ड्रग्स की लत समेत कई मामलों में आ चुका है, जिसका खुलासा एक्टर की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में भी किया गया था। इस फिल्म की वजह से संजय दत्त की पूरी लाइफ फैंस के सामने एक खुली किताब की तरह आ गई थी, लेकिन इस फिल्म में अभिनेता की पहली शादी का जिक्र नहीं किया गया था। हाल ही में, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें संजय दत्त अपनी पहली पत्नी रिचा शर्मा (Richa Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले आप ये जान लीजिए कि, संजय दत्त की पहली शादी रिचा शर्मा से 1987 में हुई थी। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। रिचा ने संजय के लिए अपना फिल्मी करियर भी छोड़ दिया था। शादी के बाद रिचा ने बेटी त्रिशाला को जन्म दिया था। शादी के कुछ समय बाद ही रिचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसके चलते वह अपना इलाज कराने के लिए यूएस चली गई थीं। दावा किया जाता है कि इसी बीच रिचा के पीछे से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की नजदीकियां बढ़ गई थीं। रिचा जब तीन साल बाद इलाज करवाकर वापस आई थीं, तब उन्हें संजय और माधुरी के अफेयर की बात पता चली थी, जिसके चलते रिचा ने संजय दत्त से तलाक ले लिया था। हालांकि, रिचा को दूसरी बार भी ब्रेन ट्यूमर हुआ था, इसी वजह से 1996 में उनका निधन हो गया था। (ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला की मां ने भेजी कोहली की चाय बनाते फोटो, एक्ट्रेस ने फैंस से मांगी मदद तो मिली ये सलाह)

sanjay

आइए अब आपको त्रिशाला द्वारा शेयर की गई तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, त्रिशाला दत्त ने 16 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें एक फैन ने त्रिशाला से उनके माता-पिता की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करने की बात कही। फैन की इस डिमांड पर त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर पिता संजय दत्त और मां रिचा शर्मा की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में संजय दत्त ने अपनी पहली पत्नी रिचा के कंधे पर अपना एक हाथ रख रखा है। इस दौरान दोनों कैमरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि संजय और रिचा लगभग एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी है और रिचा ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। त्रिशाला द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें:- आदित्य नारायण वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ वेकेशन का ले रहे मजा, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

वहीं, एक फैन ने त्रिशाला से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं? जिसका जवाब उन्होंने ‘हां’ में दिया है। एक अन्य यूजर ने त्रिशाला से उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी पूछा है। फैन ने सवाल किया कि, क्या वह अपने स्टार परिवार की तरह एक्टिंग करना चाहती हैं। इस सवाल का जवाब त्रिशाला ने ‘नहीं’ में दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘नहीं, मैं एफबीआई में होती। अगर मैं इसे पाना चाहती हूं, तो मैं अभी भी इसे प्राप्त कर सकती हूं। इस समय मैं फोरेंसिक मनोविज्ञान क्यों कर रही हूं। अपराधिक मनोविज्ञानिक क्या करता है, इसका एक बड़ा हिस्सा यह है कि लोग क्राइम करते क्यों हैं। वह अपराधों का मूल्यांकन भी सकते हैं, जिससे उन पर रिसर्च की जा सकें। इसका मतलब है कि (व्यक्ति द्वारा भविष्य में फिर से अपराध करने की संभावना है) या फिर उन चीजों के बारे में पता लगाया जा सकता है, जो कोई अपराध को करने के बाद हो सकते हैं। आपराधिक मनोवैज्ञानिक पुलिस और एजेंट्स के साथ मिलकर काम करते हैं, जो अक्सर क्राइम को सुलझाने में मदद करते हैं। अक्सर हत्यारों, बलात्कारियों और अन्य हिंसक क्रिमिनल की प्रोफाइल बनाते हैं। हालांकि, अगर मैं अभी जो कर रही हूं, उसे चुनती हूं, तो मैं एक दिन अपना कुछ शुरू करूंगी। मुझे ऑप्शन पसंद हैं।’ (ये भी पढ़ें: हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग मालदीव में कर रहीं एंजॉय, यहां देखें तस्वीरें)

एक यूजर ने त्रिशाला से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल भी पूछा है। यूजर ने सवाल किया कि सॉरी पूछने के लिए, लेकिन आपने इस बारे में नहीं बताया कि आपके बीएफ की मौत कैसे हो गई और उनका नाम क्या था? इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने कहा कि, ‘मेरी ठंडी प्रतिक्रिया के लिए मैं पहले ही माफी मांगना चाहती हूं। मैं आपके सवाल से परेशान या आहत नहीं हुई हूं। लेकिन मैं लोगों को बेसिक सोशल स्किल्स के बारे में बताना चाहती हूं। मैं आपके सवाल की सराहना करती हूं और सभी को बेसिक ह्यूमन बिहेवियर और जिज्ञासा के बारे में ईमानदार होना चाहिए- किसी का निधन कैसे हुआ, ये जानना बहुत स्वभाविक है, भले ही आपका उनसे कोई लेना-देना न हो। राइट? अगर आप ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि किसी का निधन कैसे हुआ है। लेकिन आपको इस बारे में जानने की कोई जरूरत नहीं है। मौत का कारण पूछना सबसे अनुचित प्रतिक्रिया है। मैं चाहती हूं कि आप खुद से ये सवाल पूछें- मेरे ऐसा करने या पूछने का उद्देश्य क्या है? क्या इस सवाल का उत्तर मिल जाने के बाद मुझे इस व्यक्ति की मदद करने की अनुमति मिलेगी? या सिर्फ ये एक जिज्ञासा है?’ 101वां सबक- अगर आप किसी के निधन की बारीकियों को जानने के हकदार नहीं हैं, तो आप लोग पूछना बंद करें। जो व्यक्ति गुजर गए हैं, उनके बारे में पूछताछ करने से न तो उन्हें सांत्वना मिलती है और न ही वह वापस आ जाते हैं।’

फिलहाल, त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हालांकि, त्रिशाला ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट किया हुआ है। तो आपको संजय दत्त और रिचा शर्मा की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.