शाहरुख की बेटी के रंग का उड़ाया गया मजाक, 'काली' बोलने पर सुहाना खान ने लिखा- 'मैं खुश हूं...'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा, जिसका जवाब अब खुद सुहाना ने दिया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शाहरुख की बेटी के रंग का उड़ाया गया मजाक, 'काली' बोलने पर सुहाना खान ने लिखा- 'मैं खुश हूं...'

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। ऐसे में इन स्टार किड्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई चीजों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं, लेकिन कई बार ट्रोलर्स द्वारा इनको ट्रोल करने की कोशिश भी की जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ हुआ।

दरअसल, सुहाना खान की कुछ तस्वीरों पर कुछ लोगों ने उनके कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स ('काली' कहा) करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। इस पर ट्रोलर्स को सुहाना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। सुहाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29 सितंबर 2020 को अपनी एक फोटो और कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। ये वही स्क्रीनशॉट हैं जिनमें उन्हें ट्रोलर्स ने उन्हें 'काली' कहकर बुलाया है। (ये भी पढ़ें: सुशांत की डेड बॉडी का वीडियो देख भड़की अंकिता लोखंडे, लिखा- 'इसको तुरंत डिलीट करो...')

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक स्क्रीनशॉट पर सुहाना ने लिखा है, 'ये उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं। मैंने सोचा कि उन्हें कुछ बता दूं। ब्लैक कलर को हिंदी में 'काला' कहते हैं। 'काली' शब्द का इस्तेमाल एक महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है।' (ये भी पढ़ें: क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की हो रही है वापसी? जाने क्या बोले मेकर्स)

सुहाना यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'अभी बहुत कुछ चला रहा है और ये उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। ये सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, ये हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल थीं। हम सभी भारतीय मूल रूप से ब्राउन कलर के ही होते हैं। हां, हम अलग-अलग शेड्स से आते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने मेलेनिन से खुद को अलग करने की कितनी कोशिश की, लेकिन आप ऐसे नहीं सकते। अपने ही लोगों से नफरत करने से पता चलता है कि आप खुद को लेकर कितने असुरक्षित हैं।'

सुहाना ने आखिर में लिखा, 'मैं माफी चाहती हूं अगर सोशल मीडिया, इंडियन मैचमेकिंग और आपके परिवार ने आपको ये यकीन दिलाया हो कि अगर आप 5'7 के नहीं हैं या फिर आपका कलर फेयर नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं। उम्मीद करती हूं कि ये आपकी मदद करेगा कि मैं 5'3 इंच की हूं। मेरा कलर ब्राउन है और इसे लेकर बेहद खुश हूं। आपको भी खुश रहना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट) 

सुहाना की इस पोस्ट और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके सुहाना का सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

सुहाना कर रही हैं एक्टिंग की पढ़ाई

सुहाना खान 'न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी' में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं। सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कब करेंगी इस बात से तो सब अनजान हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फीचर फिल्म में 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में एक्टिंग की है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था।

फिलहाल, कोराना वायरस के प्रकोप के चलते सुहाना इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रही हैं। तो आपको सुहाना खान का ट्रोलर्स को जवाब देने का अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमोरे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.