अंकिता लोखंडे डीप नेक गाउन पहनने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'अब तो राखी भी सुधर गई'

हाल ही में, टीवी के फेमस कपल अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान एक्ट्रेस एक डीप नेक गाउन पहनने पर ट्रोल हो गई हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अंकिता लोखंडे डीप नेक गाउन पहनने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'अब तो राखी भी सुधर गई'

टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर 'तुलसी' स्टाइल में अपने घर की एक झलक शेयर की थी। अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

ANKITA LOKHANDE

पहले ये जान लीजिए कि, अंकिता और उनके पति विक्की जैन ने कपल रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब जीता था, जिसके बाद अंकिता अक्सर अपने पति विक्की के साथ दिखाई देती हैं, जहां उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। हालांकि, कई बार वो कुछ ऐसे पल अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं, जिससे सितारों को शर्मिंदा होने के साथ-साथ काफी ट्रोल भी होना पड़ता है और ऐसा ही हुआ है अंकिता के साथ। 

ANKITA LOKHANDE

दरअसल, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं। इस इंवेट में उन्होंने एक डीप नेक वाला शिमरी गाउन पहना था। ग्रीन कलर के इस गाउन में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखने लायक था, लेकिन कार से उतरते वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से अंकिता को ट्रोल होना पड़ रहा है। 

ANKITA LOKHANDDE

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर दिया बयान, बोलीं- 'तैमूर को देगा कॉम्पिटिशन')

अंकिता का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कार से उतरते वक्त उन्होंने अपने दोनों हाथ सीने पर रखे हुए थे, जिसे देखकर लग रहा था कि, अंकिता अपनी इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल हैं, क्योंकि ये एक डीप नेक ड्रेस थी, जिसको लेकर अब अंकिता काफी ट्रोल हो रही हैं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने 'तुलसी' की तरह दिखाई अपने नए घर की झलक, देखें मजेदार वीडियो)

एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, 'जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो, तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो।' ट्रोलिंग का सिलसिला यहीं नहीं रुकता, एक शख्स ने तो अंकिता के संस्कारों पर ही सवाल उठा दिए। अन्य ने लिखा, 'इसके संस्कार कहां गए, अब ऐसे कपड़े पहन कर घूम रही हैं।'  वहीं, एक ने तो यहां तक कह डाला, ‘अब तो राखी सावंत भी सुधर गई है और ये ऐसे कपड़े पहन रही हैं।’ यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

मदससालू

RAKHI

ANKITA

CULTURE

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सलमान खान को किस करने पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब)

फिलहाल, अंकिता की ट्रोलिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.