जय भानुशाली ने अपनी 'सासू मां' के साथ बनाया ये मस्ती भरा वीडियो, पत्नी माही विज नहीं रोक पाईं हंसी

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपनी सासू मां के साथ एक मस्ती भरा वीडियो बनाया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जय भानुशाली ने अपनी 'सासू मां' के साथ बनाया ये मस्ती भरा वीडियो, पत्नी माही विज नहीं रोक पाईं हंसी

दुनिया में मां और बेटे के रिश्ते की तुलना अगर किसी दूजे रिश्ते से की जा सकती है, तो वो है सास और दामाद का प्यारा रिश्ता। कुछ ऐसा ही प्यारा रिश्ता है टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी सासू मां का। अक्सर दोनों के बीच काफी प्यार और अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इसी कड़ी में जय ने सोशल मीडिया पर अपनी सासू मां के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

बताते चलें कि जय भानुशाली ने मॉडल माही विज से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों हमेशा ही शादी की खबरों पर पर्दा डालते रहते थे। इसके बाद में दोनों ने फरवरी 2012 में खुद मान लिया कि वो 11 नवंबर 2011 को 'लास वेगास' में शादी कर चुके हैं। अपनी गुप्त शादी को लेकर जय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, 'लास वेगास में व ईसाई रीति-रिवाज में शादी करने का फैसला माही का था। वहां हमारे पास कोई नहीं था। किसी तरह का शादी का प्लान नहीं था, कोई मेहमान नहीं थे, कोई गवाह नहीं था। हमारे पास वहां बस एक चर्च के फादर थे।'

शेयर किया ये वीडियो

जय ने 23 जुलाई 2020 को अपनी सासू मां के साथ एक फनी वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की। हालांकि, ये पूरी तरह से 'ब्लूपर्स' में बदल गया और वीडियो रिकॉर्ड कर रहीं माही विज अपनी हंसी नहीं रोक पाई। जय ने वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया "सबसे मजेदार ब्लूपर्स, मेरी सासू मां के एक्सप्रेशन को देखो। हम एक ट्रेन में हैं। यहां तक ​​कि माही विज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।" (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

यही नहीं, जय की तरह ही उनकी बेटी 'तारा' की भी अपनी नानी मां के साथ काफी प्यारी बॉन्डिंग है। कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान जब तारा अपनी नानी से नहीं मिल पा रही थी, तब वो बेहद परेशान थी। दरअसल, 19 मार्च 2020 को तारा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज (जिसे तारा के पैरेंट्स चलाते हैं) से जय और माही ने एक खास नोट शेयर किया था। इसमें लिखा था, "कोरोना वायरस के कारण मुझे मेरी नानी की याद आ रही है, जिनसे मैं नहीं मिल पा रही हूं। चलो प्रार्थना करते हैं कि ये वायरस खत्म हो जाए और हम सभी सुरक्षित रहें। मैं अपने नानी से मिलना चाहती हूं, मैं उनके साथ रहना याद कर रही हूं।" (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति निक जोनस हुए रोमांटिक, 'देसी गर्ल' के लिए लिखी ये बात)

फिलहाल, इस कोरोना काल में जय भानुशाली और उनकी पत्नी घर पर ही अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपने फैंस के लिए कई मस्ती भरी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

तो आपको जय भानुशाली और उनकी सासू मां का ये मस्ती भरा वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.