प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी अब पति रोहित रेड्डी से चाहती हैं दूसरा बच्चा, बताई ये वजह

प्रेग्नेंट टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने अब दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई है। आइए बताते हैं इसके पीछे की वजह...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी अब पति रोहित रेड्डी से चाहती हैं दूसरा बच्चा, बताई ये वजह

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन' और 'ये है मोहब्बतें' से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपना प्रेंग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद से ही अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, प्रेग्नेंट अनिता ने एक और बेबी की इच्छा जताई है और इसके पीछे की वजह भी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बताई है। आइए आपको बताते हैं।

इसके बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, साल 2020 में कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज ने अपने घर नन्हें मेहमान के आने की खबर सुनाकर फैंस को खुश कर दिया था, जिनमें से एक टीवी एक्ट्रेस अनिता भी हैं। उन्होंने 10 अक्टूबर 2020 को एक वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी। इस वीडियो में अनिता ने रोहित के साथ अपने जीवन के नए पड़ाव के बारे में बताया था। इस खबर के सामने आने के बाद कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया था। फिलहाल, अनिता और रोहित के साथ-साथ फैंस भी उनके होने वाले बेबी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच प्रेग्नेंट अनिता ने अपने दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई है। (ये भी पढ़ें- क्या 4 दिन बाद अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं मां? विराट कोहली के इस फोटो पर फैंस ने पूछे ये सवाल)

दरअसल, 39 साल की एक्ट्रेस अनिता ने 6 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनिता अपने लविंग हसबैंड से कपड़े आयरन कराती नजर आ रही हैं। पोस्ट में हम अनिता और रोहित को एक मजेदार वीडियो शूट करने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं, लेकिन यह एक बड़ा ब्लूपर निकला। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी लास्ट ट्राइमेस्टर का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना। मुझे लगता है कि मैं एक और बच्चा चाहती हूं, ताकि मेरे पति हमेशा मेरे इशारों पर नाच सकें। इन ब्लूपर्स को देखना न भूलें।’

अनिता इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। इससे पहले, उन्होंने 31 दिसंबर 2020 को अपने पति के साथ कुछ मिरर सेल्फीज साझा करते हुए सभी फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी थी। इन तस्वीरों में अनिता और उनके पति रोहित की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। इस दौरान अनिता का बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें- राखी सावंत से लड़कर परेशान हुईं जैस्मिन भसीन, तो अली गोनी ने बिग बॉस से की ये रिक्वेस्ट)

इन खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये बात सच है कि साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। ये हमारे लिए एक बड़ा सबक है। मैंने इस दौरान अपने बढ़ते वजन की शिकायत की है और अपने बेहतर काम के लिए लड़ाई भी की है, क्योंकि मुझे भी जीवन में लोगों से अधिक चाहिए था। वास्तव में हमारे लिए सब कुछ मायने रखता है, लेकिन सब कुछ गिर भी जाता है। साल 2021 सभी के लिए शांति व खुशियां लेकर आए और हां टीका भी! आप सभी को नए साल की हार्दिक बधाई। आइए छोटी चीजों में खुशी का आनंद लें। छोटी चीजों की सराहना करें और सुंदर जीवन का आनंद लें।’

अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें, तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से शादी की थी। दोनों की शादी को सात साल हो गए हैं और अब दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी सातवीं शादी की सालगिरह से पहले ही फैंस को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। (ये भी पढ़ें- किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 2 साल में शादी तोड़ मिथुन चक्रवर्ती संग लिए 7 फेरे)

फिलहाल, अनिता और रोहित के बेबी का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि अनिता कब अपने बेबी को इस दुनिया में लाती हैं। तो आपको अनिता का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.