टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार से मांगी ये मदद

फेमस टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस को अपनी मां की चिंता सताने लगी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार से मदद मांगी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार से मांगी ये मदद

फेमस टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में 'संध्या' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस को अपनी मां की चिंता सताने लगी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार से मदद मांगी है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

बता दें कि दीपिका इन दिनों मुंबई में हैं, वहीं उनके माता-पिता बाकी परिवार दिल्ली में हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। मेरी मां और पिता दिल्ली में हैं। टेस्ट दिल्ली लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हुआ है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने सिर्फ मेरे पिता को रिपोर्ट की फोटो क्लिक करने दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित कर्मी इसे पढ़ रहे हैं और मेरी माँ की हालत कुछ ठीक हो। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है।'' इस​के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने घर का पूरा पता भी बताया है।

दीपिका वीडियो में कहती हैं, ''उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइँट फैमिली में रहती हैं। उनका 45 लोगों का बड़ा परिवार है। इसलिए बाकी लोगों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा है। दीपिका आगे कहती हैं कि उनकी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में इसके लक्षण दिखने लगे हैं।'' (ये भी पढ़ें: बेइंतहा प्यार होने के बाद भी हिना खान - रॉकी जायसवाल क्यों नहीं कर रहे हैं शादी, क्या ये है इसकी वजह)  

दीपिका ने की ये अपील

दीपिका ने सीएम केजरीवाल से गुजारिश करते हुए कहा कि, ''मैं मदद चाहती हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रतिक्रिया देनी चाहिए। मैं बहुत तकलीफ में हूं। मेरा दो साल का बेटा है और मैं मुंबई में फंसी हूं।'' दीपिका वीडियो में कहती हैं कि मेरी मां को किसी अस्पताल में भर्ती करवाया जाए। इसके साथ उन्होंने अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर साझा किया गया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही संबंधित व्यक्ति उनके पति को संपर्क करेंगे। यही नहीं वीडियो में दीपिका ने यह भी बताया कि दिल्ली के अस्पतालों में बेड खाली नहीं हैं और कहीं भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है। जिसकी वजह से घर पर ही उनका इलाज किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार)   

दिल्ली का हालत बेहद खराब

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अब तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और हर रोज रिकॉर्ड टूट रहा है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में कुल मामलों की संख्या 35 हजार से अधिक है। अब तक करीब 1100 लोगों की मौत हो चुकी है, दिल्ली सरकार के अनुमान के अनुसार, इसी रफ्तार से राजधानी में जुलाई तक पांच लाख केस होंगे। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली रह रहे हैं एक साथ, अभी पिछले साल ही भिजवाया था जेल)  

फिलहाल, अब देखना होगा कि दीपिका के परिवार वालों की दिल्ली सरकार कितनी देर बाद मदद करती है।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.