टीवी एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर गूंजी किलकारी, शादी के छह साल बाद बनी मां

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर गूंजी किलकारी, शादी के छह साल बाद बनी मां

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। जब एक महिला को पता चलता है कि वो मां बनी है, तो मानो ऐसा लगता है जैसे- एक नन्हीं सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) भी कर रही हैं। प्रणिता के घर में 'नन्हीं परी' का आगमन हुआ है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

दरअसल, एक्ट्रेस ने 7 अगस्त 2020 को अपने पहले बच्ची को जन्म दिया है। प्रण‍िता पंडित ने साल 2014 में श‍िव‍ि पंड‍ित से शादी रचाई थी। शादी के छह साल बाद एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की मां बनी हैं। प्रण‍िता ने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। प्रणिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर लिखा- ''कई महीनों के अंदाजे और एक्साइटमेंट के बाद आख‍िर वो पल आ ही गया...थैंक्यू दुआओं में हमें याद रखने के लिए।''

कुछ समय पहले ही प्रण‍िता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। प्रण‍िता प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ भी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

कुछ दिनों पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने बताया था कि- ''मैं और शिवी दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी अब तक की जर्नी काफी अच्छी रही, हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अब खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि एक नन्हा तोहफा हमारे पास जल्द आने वाला हैं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

लॉकडाउन में मिला आराम

खुद को फूडी बताने वाली प्रणिता ने बताया था कि, ''मुझे दिल्ली के स्ट्रीट फूड की याद आती है। इस समय मैं दिल्ली में अपने परिवार संग रहना चाहती हूं और दिल्ली का स्ट्रीट फूड चखना चाहती हूं। बचपन की मेरी बहुत-सी यादें दिल्ली से जुड़ी हैं। दिल्ली की चाट और पान खाने का मेरा बहुत मन हो रहा है। लेकिन अभी के हालात में मैं घर में वो बना के खाती हूं जो मेरा मन करता है।'' 

वहीं, एक और इंटरव्यू में प्रण‍िता ने बच्चे के नाम को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि, 'उन्हें राश‍ि पर भरोसा है और इसी के अनुसार वे अपने बच्चे का नाम रखेंगी। इसके लिए उन्होंने D, T और Z अक्षरों को शुभ मानती हैं।'

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं प्रणिता

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रणिता पंडित ने 'कवच', 'जमाई राजा', 'काली', 'झांसी की रानी', 'कसम तेरे प्यार की', 'उतरन' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे धारावाहिकों से टीवी जगत में अपनी पहचान बनाई है। वैसे, प्रणिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

फ़िलहाल, पति-पत्नी दोनों अपने बच्चे को पाकर बहुत खुश हैं। हम भी कपल के पैरेंट्स बनने पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.