'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी अपने बॉयफ्रेंड गौरव जैन (Gaurav Jain) संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है जिस बंधन में बंधने के लिए हर लड़का-लड़की बेसब्री से इंतजार करता है। वह भी जब लड़की और लड़का एक-दूसरे की पसंद से शादी कर रहे हों तो ये खुशी चौगुनी हो जाती है। इन दिनों कुछ ऐसी ही खुशी का अनुभव कर रही हैं फेमस टीवी सीरियल 'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshri Rani)। दरअसल, एक्ट्रेस राजश्री रानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन (Gaurav Mukesh Jain) संग शादी रचाई है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी 20 नवंबर 2020 को पारंपरिक रीति-रिवाज से ग्वालियर में अपने बॉयफ्रेंड गौरव जैन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। कोरोना वायरस के चलते राजश्री और गौरव ने बेहद कम मे​हमानों की मौजूदगी में शादी के सात फेरे लिए। (ये भी पढ़ें: मिलिए इन 6 सेलिब्रिटी सुपरमॉम से जिन्होंने अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद शुरू कर दिया था काम)

सोशल मीडिया पर अब कपल की शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से हुई। 

गौरव और राजश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह गौरव जैन संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं गौरव भी अपनी शादी में काफी खुश लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं। (ये भी पढ़ें: जब जींस टीशर्ट में गोल्डन टेंपल पहुंची थीं नीता अंबानी, सिर पर पल्लू किए दिखी थीं बेहद खूबसूरत)

फोटोज में राजश्री रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है, जबकि गौरव जैन सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, राजश्री और गौरव ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'सुहानी सी एक लाडकी' में भाई-बहन की भूमिका निभाई थी और अब वे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। (इसे भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग)

शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर संग की थी शॉपिंग

अपनी शादी से कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी ने बॉयफ्रेंड एक्टर गौरव जैन संग शॉपिंग के लिए दिल्ली पहुंची थीं। राजश्री ने गौरव और कुछ परिवार के सदस्यों के साथ करोल बाग और चांदनी चौक से शॉपिंग की थी। इस दौरान राजश्री ने कहा था, ''जब मैं चांदनी चौक गई, तो मैंने वहां कई लहंगे और साड़ी की कई दुकानें देखीं। मैंने कई लहंगो को देखा। मैं अपनी शादी में सफेद लहंगा पहनना चाहती थी, लेकिन मेरे परिवार को मेरा यह आइडिया पसंद नहीं आया। मुझे चमकीले और कढ़ाई वाले भारी लहंगे पहनने पड़ेंगे। मुझे खुशी है कि दिल्ली से खरीदारी की। मैंने पहले ही मुंबई से अपनी साड़ियां खरीद ली थीं।'' 

फिलहाल, अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। हम भी इस कपल को नई पारी शुरू करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.